एडवांस्ड सर्च

सुनील शेट्टी ने बोला है कि हेरा फेरी 3 आकर रहेगी. वो इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. उन्होंने फिल्म को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कंगना रनौत भूमि पेडनेकर से खासा इंप्रेस हो गई हैं. वो उन से इतनी खुश हैं कि उन्होंने एक इंटरव्यू में भूमि की तारीफ में कसीदे पढ़े हैं.
    05:21
    इटली कोरोना वायरस से सबसे बुरी तरह प्रभावित देशों में से है. यह महामारी अब तक इटली में 5000 से ज्यादा लोगों की जान ले हो चुकी है. इसी बीच सोशल मीडिया पर रोते हुए एक व्यक्ति की तस्वीर वायरल हो रही है. इसके साथ दावा किया जा रहा है कि ये इटली के प्रधानमंत्री हैं जो देश में हो रही मौतों पर रो रहे हैं, क्योंकि अब वे सारी आशाएं खो चुके हैं. इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम (AFWA) ने पाया कि वायरल हो रही यह पोस्ट गलत है. तस्वीर में दिख रहा शख्स इटली के प्रधानमंत्री नहीं हैं, बल्कि वे ब्राजील के राष्ट्रपति जेर बोलसोनारो हैं. यह तस्वीर पिछले साल दिसंबर में खींची गई थी जब बोलसोनारो अपने आधिकारिक कार्यस्थल पर एक निजी मामले को लेकर रो पड़े थे.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना की जंग में बॉलीवुड सितारों द्वारा किए जा रहे योगदान पर खुशी जाहिर की है. उन्होंने कई सितारों को शुक्रिया अदा किया है.
    रवि किशन और निरहुआ अपनी पूरा एक महीने सैलरी दान में देने वाले हैं. वो पीएम रिलीफ फंड में ये सहायता राशि डालने वाले हैं.
    पीएम केयर्स फंड का गठन महामारी कोरोना वायरस से मुकाबले के लिए किया गया है. इसके गठन के वक्त पीएम मोदी ने देशवासियों से आह्वान किया कि वे कोरोना से मुकाबले के लिए इसमें ज्यादा से ज्यादा दान करें.
    स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने कहा कि कुछ जगहों पर लोगों का समर्थन नहीं मिलने से ये केस बढ़ें हैं. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में हम तभी सफल होंगे जब सबका समर्थन मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोग लॉकडाउन का समर्थन करें तभी लड़ाई में सफलता मिलेगी.
    दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज में हुआ जलसा एक बड़ी परेशानी का सबब बन गया है. जमात के इस धार्मिक आयोजन को लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं. पुलिस की लापरवाही भी कहीं ना कहीं निशाने पर है.
    कटरीना और विक्की के प्यार के चर्चे लंबे समय से चल रहे हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी ठोस पता नहीं चला है. इस बीच दोनों का सोशल मीडिया कनेक्शन सामने आ गया है.
    अक्षय ने आगे कहा- आपने वो खेल देखा है? बिग बॉस, सलमान खान का जो शो आता है? मेरे ख्याल से भगवान जो है वो बिग बॉस है और उसने बोला है कि सब अपने अपने घर पर रहेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay