एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में एक विशाल कार्यक्रम को संबोधित किया. ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए. 30 मिनट के भाषण में डोनाल्ड ट्रंप और 50 मिनट से अधिक के भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने कई ऐसी बातें कीं, जो भारत-अमेरिका की दोस्ती को नए मुकाम पर ले गई हैं. दोनों ने इस दौरान कई बड़ी बातें कहीं. दूसरी ओर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे. न्यूजरैप में पढ़ें आज सुबह की 5 बड़ी खबरें.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हाउडी मोदी कार्यक्रम की सफलता, मोदी-ट्रंप की केमिस्ट्री और पाक प्रधानमंत्री इमरान खान के स्वागत में कमी से पाकिस्तान झल्लाया हुआ है. पाक के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने ट्वीट किया कि ये कार्यक्रम फ्लॉप रहा है. लेकिन वे जमकर ट्रोल हो गए.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को ऐसे समय संबोधित किया है, जब एक महीने के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव होने हैं. जबकि पीएम ने ऐसे ही 2014 में न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वॉयर पर संबोधित कर महाराष्ट्र को साधा था. 
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ह्यूस्टन में रविवार को 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में लोगों को संबोधित किया और अपनी सरकार की तमाम उपलब्धियां गिनाईं. इन दौरान उन्होंने कहा कि भारत में सब अच्छा है.
    अमेरिका और यूरोप के मीडिया संस्थानों ने एक तरफ मोदी-ट्रंप के इस मुलाकात और हाउडी मोदी कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताया. वहीं, चीन, मध्य एशिया और पाकिस्तान की मीडिया ने कार्यक्रम से अलग मोदी के विरोध की खबर को उठाया है.
    ह्यूस्टन के कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने पहले संबोधन दिया, फिर नरेंद्र मोदी ने, दोनों ने इस दौरान क्या बड़ी बातें कहीं. यहां एक नजर डालें
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने दूसरे देश के चुनाव में हस्तक्षेप कर भारतीय विदेश नीति का उल्लंघन किया है. उन्होंने कहा कि आप अमेरिका में हमारे प्रधानमंत्री हैं, चुनाव प्रचारक नहीं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में संपन्न 'हाउडी मोदी' समारोह में अपने संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान का नाम लिए बिना जमकर हमला बोला.
    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दुनिया को संदेश स्पष्ट है कि न्यू इंडिया को सुरक्षित और एकजुट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.
    भारत विरोधी प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों के एक समूह ने ट्रंप के काफिले को प्रोटेस्ट फ्लैग दिखाए. ट्रंप जब हाउडी मोदी कार्यक्रम में शामिल होकर वापस लौट रहे थे, तब भी एयरपोर्ट पर उनका सामना प्रदर्शनकारियों से हुआ.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay