एडवांस्ड सर्च

देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 82 हजार के करीब पहुंच गया है. पिछले 24 घंटे में करीब 4 हजार नए मामले सामने आए हैं और 97 लोगों की मौत हुई है. शुक्रवार को जारी स्वास्थ्य विभाग के ताजा अपडेट के मुताबिक, अब देश में कोरोना मरीजों की कुल तादाद 81 हजार 970 हो गई है. इसमें से 2649 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 27 हजार 920 लोग ठीक हो चुके हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Weather Forecast Live Updates: अचानक बदले मौसम ने चिंता बढ़ा दी है. ओडिशा में चक्रवाती तूफान का खतरा है. गुरुवार के बाद शुक्रवार को भी दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई हिस्सों में आंधी और बारिश की संभावना जताई गई है. वहीं पहाड़ी इलाकों में मई के महीने में भी बर्फबारी हो रही है. मौसम विभाग ने कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.
    Weather Alert Updates: दिल्ली एनसीआर में बुधवार को आंधी-तूफान के साथ बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने तेज तूफान के साथ ओलावृष्टि की चेतावनी जारी की है. अगले 24 घंटों में दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई राज्‍यों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने कई इलाकों में येलो अलर्ट जारी किया है.
    पंजाब पुलिस के डीजीपी दिनकर गुप्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर और पंजाब से हिजबुल के आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उनसे प्राप्त सूचनाओं के आधार पर अमृतसर के रंजीत सिंह को गिरफ्तार किया है, वो भारत के सबसे बड़े ड्रग तस्करों में से एक है. चीता की गिरफ्तारी 532 किलोग्राम हेरोइन की बरामदगी के मामले में हुई है.
    पश्चिमी विक्षोभ के कारण मौसम में आए बदलाव से मई महीने की शुरुआत भी बारिश के साथ हुई है. मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली एनसीआर समेत उत्तर भारत के ज्यादातर हिस्सों में 6 मई तक धूल भरी आंधी और तेज बारिश हो सकती है.
    ई-एजेंडा आजतक के मंच पर आज देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शिरकत की. कार्यक्रम की शुरुआत उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ हुई. मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने कहा कि कोरोना संकट दुनिया की तस्वीर बदलेगा और भारत को इसके लिए तैयार रहना होगा.
    सरकार ने लॉकडाउन की वजह से अप्रैल माह के माल एवं सेवा कर (जीएसटी) संग्रह के आंकड़े जारी नहीं किए.
    गए चार दशकों से मंचों पर जिस एक गीतकार का बोलबाला रहा है, वे बुद्धिनाथ मिश्र हैं. उनके 71वें जन्मदिन पर साहित्य आजतक पर उनके योगदान को स्मरण कर रहे हैं हिंदी के सुधी कवि, समालोचक एवं भाषा चिंतक डॉ ओम निश्चल
    अप्रैल महीने में असम, पश्चिम बंगाल और आंध्र प्रदेश के वस्तु एवं सेवा कर (GST) संग्रह में 80 से 90 फीसदी की भारी गिरावट आई है. शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक यह जानकारी सामने आई है. असल आंकड़ा शुक्रवार यानी आज जारी हो सकता है, जिसके बाद वास्तविक तस्वीर सामने आएगी.
    एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र की ग्राम पंचायत पीतमपुर की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay