एडवांस्ड सर्च

ट्रोल्स ने प्रियंका चोपड़ा को बेशर्म और बिना ब्लाउज के वलगर तक कहा है. इस फोटोशूट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस प्रियंका अपनी पीठ फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को अपने चार्टर्ड प्लेन के भीतर की एक तस्वीर ट्वीट की. जिसमें अखिलेश यादव भगवा वस्त्र पहने हुए एक शख्स के साथ नाश्ता करते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह शख्स हू-ब-हू प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जैसा दिख रहा है.
    भक्ति धारा में ईश्वर के सगुण रूप के उपासक महाकवि सूरदास के आराध्य श्री कृष्ण थे. उनका मन ईश्वर में इस कदर रमा था कि वह अपने पद खुद लिखकर भक्ति भाव से गाते थे. वैशाख शुक्ल पंचमी को उनकी जयंती पर साहित्य आजतक पर पढ़ें उनके कुछ बेहद प्रभावी पद, अर्थ सहित
    बिहार के मधुबनी में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये कांग्रेस पार्टी आतंकियों से ईलू-ईलू कर सकती है, हम नहीं कर सकते. हमारी नीति स्पष्ट है, वहां से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा.
    इस बार चुनाव में लोगों के बीच सीट और वोट के चर्चा का विषय होने के साथ-साथ सियासी लोगों का स्टाइल ट्रेंड भी चल रहा है. भारत में कुछ नेता ऐसे भी हैं जो लोगो के बीच अपनी राजनीति के अलावा अपने स्टाइल और ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी मशहूर हैं.
    बिहार के सीवान लोकसभा सीट पर 12 मई को चुनाव होने वाला है. इससे पहले जिले की राजनीति में एक अलग तरह की बहस चल रही है.
    विकासशील देशों में भारत अकेला राष्ट्र है जिसने न्यूनतम वेतन कानून (1948) लागू किया है. इस कानून का मकसद गरीबी और असमानता कम करना है लेकिन ताज्जुब की बात है कि यहां जितने प्रदेश हैं, उनसे कई गुना ज्यादा न्यूनतम वेतन की दरें हैं.
    खादी के कुर्ते-पाजामे के साथ वे स्नीकर्स डालते हैं जो उन पर फबता है. आधी चढ़ी हुई या बेतरतीब तरीके से मोड़ी गई कुर्ते की आस्तीन उनके ऐक्शन मोड की झलक देती है.
    पुलिस ने जानकारी दी है कि इनमें 6 बच्चे, तीन महिलाओं भी शामिल हैं. पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया है कि कुल 15 शव बरामद हुए हैं जिसमें छह पुरुष, तीन महिलाएं और छह बच्चे हैं. पुलिस के मुताबिक, कम से कम चार संदिग्ध आत्मघाती हमलावर मारे गए और तीन अन्य घायल अस्पताल में हैं. 
    10 साल से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री का पद संभाल रहे दिग्विजय सिंह की सत्ता को 2003 में उमा भारती ने उखाड़ फेंका था. उमा का सितारा तभी से बुलंद हुआ था जब वह 1999 में भोपाल से सांसद चुनी गई थीं. आज अपनी सियासी जमीन तलाश रहे दिग्विजय सिंह के सामने फिर एक साध्वी है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay