एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बंगाल के योजना और सांख्यिकी मंत्री तापस रॉय का कहना है कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं. वहीं,  शनिवार को हावड़ा में टीएमसी कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल का विरोध किया और उन्हें काले झंडे व बैनर दिखाए.
    16:46
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में मिशन 2021: इज वेस्ट बंगाल रेडी फॉर ए सैफरोन स्वीप? विषय पर चर्चा हुई. इस दौरान कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रदीप भट्टाचार्य कार्यक्रम में शामिल हुए. राज्यसभा सांसद प्रदीप भट्टाचार्य ने कहा कि कांग्रेस के विचार स्पष्ट हैं. पश्चिम बंगाल की जनता शारदा-नारदा जैसे स्कैम से परेशान हो चुकी है.
     इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में एक महत्वपूर्ण सत्र को संबोधि‍त करते हुए डॉ. निशिकांत दुबे ने कहा कि राजनीति में हत्या, भ्रष्टाचार जैसे आरोप लगा देना सामान्य बात है. खासकर झारखंड में तो राजनीति करने वालाें पर ऐसे आरोप लगा दिए जाते हैं.
    भाजपा में कभी भी किसी अपराधी को लाभ नहीं दिया गया. हमारी टीम में तो लेफ्ट और टीएमसी के नेता आए हैं. क्योंकि वे तानाशाही से परेशान थे. इनका परिवार टूट रहा है. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में कहीं.
    41:00
    इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में माय बंगाल चैप्टर सेशन में बंगाल को लेकर चर्चा हुई. इस दौरान पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ कार्यक्रम में शामिल हैं.
    अगर कोई प्रताड़ित हिंदू भारत आता है तो हम उसे शरण देंगे. वहां का अल्पसंख्यक हिंदू है तो उसका स्वागत है. लेकिन बहुसंख्यक मुसलमान आता है तो दिक्कत होगी. ये बातें भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कोलकाता में आयोजित इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में कहीं.
    कोलकाता के ओबेरॉय ग्रैंड होटल में  'इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019' के दूसरे दिन केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कहा कि पश्चिम बंगाल का अगला विधानसभा चुनाव ममता बनाम विकास के मसले पर होगा.
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने  बतौर रिव्यूइंग ऑफिसर परेड की सलामी ली. भारतीय सेना का हिस्सा बनने पर देवभूमि के जांबाजों का जोश भी दिखा और पास आउट हुए कैडेट्स ने अपनी टोपी आकाश की ओर उछालकर अपनी खुशी का इजहार किया.
    इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ़ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च (कोलकाता) के साथ काम कर रही अनिंदिता भद्रा ने बताया कि कुत्तों के स्वभाव बदलने के कई कारण हैं. उनका कहना है कि कुत्तों का स्वभाव स्थान, समय और परिस्थिति के हिसाब से बदलते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay