एडवांस्ड सर्च

प्रदेश अध्यक्ष सुब्रत बख्शी उत्तर बंगाल के कूचबिहार में मीटिंग करने पहुंचे थे. आरोपों के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं ने सुब्रत को काले झंडे दिखाए. पार्टी के जिलाध्यक्ष बिनय कृष्ण बर्मन को भी निशाना बनाया गया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भारतीय जनसंघ के संस्थापक श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मौत की जांच के मुद्दे को फिर बीजेपी ने गरमाया है. कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस और नेहरू पर इसको लेकर हमला बोला. उनके इस बयान के सियासी मायने तलाशे जा रहे हैं.
    देश में 8 ऐसे राज्य हैं जहां सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर है. ये राज्य हैं नगालैंड, लक्षद्वीप, अंडमान-निकोबार, गोवा, मणिपुर, केरल, पड्डुचेरी और मिजोरम. नेशनल सैंपल सर्वे (NSS) के पीरियॉडिक लेबर फोर्स सर्वे (PLFS) के अनुसार इन राज्यों में बेरोजगारी दहाई के आंकड़ों में है. सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर 21.4% नगालैंड में और सबसे कम दादरा-नगर हवेली में 0.4% है. देश में कुल बेरोजगारी दर 6.1%  है.
    पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के एक और विधायक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होंगे. अलीपुरद्वार के कालचीनी से टीएमसी विधायक विल्सन चामपामारी ने कहा कि आज मैं बीजेपी में शामिल होने जा रहा हूं. मेरे साथ 18 पार्षद भी बीजेपी की सदस्यता लेंगे.
    बैरकपुर के डीसी अजय ठाकुर ने जानकारी देते हुए कहा कि इलाके में स्थिति अब सामान्य है. भाटपारा बैरकपुर संसदीय क्षेत्र में पड़ता है. 23 मई को लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद से यह इलाका तनावग्रस्त है.
    मौसम विभाग के अनुसार, बारिश औसत से कम होने की वजह से आधे भारत में सूखे जैसे हालात बन गए हैं. बारिश कम होने से खरीफ की फसल की बुवाई पर विपरीत असर पड़ा है.
    बीजेपी सांसद ने कहा कि मैंने तो बहुत पहले ईवीएम को लेकर सुप्रीम कोर्ट को सबूत दिए थे. कोर्ट ने माना भी था कि आज की ईवीएम में धांधली की जा सकती है.
    दुर्गा पूजा के लिए मशहूर पश्चिम बंगाल में अब दुर्गा पूजा कमेटियों के जरिए बीजेपी जनाधार बढ़ाने की कोशिशों में जुटी है. जानिए बीजेपी का पूरा प्लॉन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    पश्चिम बंगाल में हिंसा के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी सोमवार को एसपी ऑफिस का घेराव करेगी. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने इसका ऐलान किया. उन्होंने कहा कि बांकुरा और भाटापारा के अलावा सूबे में कई हिस्सों में लोगों की हत्याएं की जा रही हैं. सूबे में कानून-व्यवस्था तहस-नहस हो गई है. ममता बनर्जी सरकार से जनता का विश्वास उठ रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay