एडवांस्ड सर्च

थाईलैंड के कई शहर अपने रोमांटिक मिजाज के लिए पूरी दुनिया में मशहूर हैं. दूर-दराज से आने वाले पर्यटकों की भीड़ यहां हर सीजन में लगी रहती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    IBSA ब्लाइंड फुटबॉल एशियन चैम्पियनशिप में भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन किया. पटाया (थाईलैंड) में खेले गए टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने पांचवें स्थान के लिए मुकाबले में मलेशिया को 2-0 से मात दी.
    14:42
    दिल्ली के एक युवक की थाईलैंट के पटाया में संदिग्ध मौत, दोस्तों  के साथ बैचलर पार्टी करने गया था. स्विमिंग पूल में संदिग्ध हालत में मिली सौरभ की लाश. पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर का रहने वाला था 28 वर्षीय युवक. हाल ही में सौरभ की शादी होने वाली थी. लेकिन शादी से पहले घर में मातम का माहौल छा गया. परिजनों का आरोप है कि उनके बेटे सौरभ की हत्या की गई है. पुलिस पर स्टेटमेंट बदलने का लगाया आरोप.
    IBSA ब्लाइंड फुटबॉल एशियन चैम्पियनशिप के लिए भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है. यह टूर्नामेंट थाईलैंड के पटाया में 28 सितंबर से 6 अक्टूबर तक खेला जाएगा.
    परिजनों का कहना है कि नवंबर में सौरभ की शादी होने वाली थी और परिवार शादी की तैयारियों में जुटा था. पल भर में सारी खुशी गम में बदल गई. बताया जा रहा है कि सौरभ की मां की निधन 10 साल पहले ही हो चुका है. वह अपने पिता के साथ रहता था और उसकी दोनों बहनों की शादी हो चुकी है.
    अनुपम खेर वीडियो में कह रहे हैं, मैं अपने दोस्त अक्षय कुमार से मिलने उसके होटल जा रहा हूं. पटाया में वे सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं. मेरा दोस्त मुझे स्कूटर पर  लेकर जा रहा है और मुझे मजा आ रहा है.
    हिंदुस्तान के इस पारंपरिक पहनावे का चलन देश भर में बढ़ रहा है. छह गज के इस टुकड़े के इर्द-गिर्द सखियों की पूरी बिरादरी जुट रही है और जिन युवतियों ने कभी साड़ी नहीं पहनी, वे भी इसे निराली स्वच्छंदता से अपना रही हैं.
    अमेरिका और भारत के दबाव में आकर पाकिस्तान आतंकवादियों के खिलाफ कड़े एक्शन लेने को मजबूर हो गया है. वहीं अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बहू वेनेसा ट्रंप ने सोमवार को संदिग्ध पाउडर लगे लिफाफे को खोला, जिसके बाद उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल ले जाया गया.
    2003 से एडवेंचर स्पोर्ट्स की दुनिया में पहचान बना चुकी शीतल पहली भारतीय हैं, जिन्होंने 9 मीटर से ज्यादा लंबी साड़ी पहनकर छलांग लगाई. पद्मश्री से सम्मानित शीतल जुड़वां बेटों की मां हैं. अपने 14 साल के करियर में शीतल ने नेशनल और इंटरनेशलन स्तर पर 705 स्काइडाइव लगा चुकी हैं.
    01:37
    साल 2018 आ चुका है और दुनियाभर में इसका जबरदस्त जश्न मनाया जा रहा है. थाईलैंड में भी नए साल के स्वागत का नजारा सामने आया है और थाईलैंड का अंदाज सबसे जुदा है और खास टूरिस्ट सिटी पटाया का. देखें- थाइलैंड के पटाया में कैसे मनाया गया नए साल का जश्न. देखें- पूरी वीडियो.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay