एडवांस्ड सर्च

अमरिंदर सिंह ने ईद के मौके पर 80 कश्मीरी छात्रों के लिए लंच का आयोजन किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने भी छात्रों के साथ भोजन किया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बीजेपी की बड़ी नेता, प्रखर वक्ता, पूर्व विदेश मंत्री और पक्ष ही नहीं विपक्ष के नेताओं से भी सम्मान पाने वाली सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है.
    चुनावी अभियान हो या संसद या फिर कोई अंतरराष्ट्रीय मंच सुषमा स्वराज अपने जोरदार और सटीक भाषण के लिए जानी जाती थीं.
    जो हरियाणा लिंगानुपात के लिए बदनाम रहा, उसकी माटी में साल 1952 को वैलेंटाइन्स डे (14 फरवरी) के दिन एक लड़की ने जन्म लिया. शायद ही किसी ने सोचा होगा कि वह लड़की एक दिन भारत ही नहीं दुनिया भर में भी नाम कमाएगी. हम बात कर रहे हैं पूर्व विदेश मंत्री और बीजेपी की कद्दावर नेता सुषमा स्वराज की, जिनका मंगलवार को 67 साल की उम्र में दिल्ली के एम्स में निधन हो गया.
    पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का मंगलवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के AIIMS में निधन हो गया है. वह 67 साल की थीं. वह काफी वक्त से बीमार चल रही थीं.
    पूर्व विदेश मंत्री और भारतीय जनता पार्टी की सीनियर नेता सुषमा स्वराज का निधन हो गया है. पिछले कुछ महीनों से वो बीमार थीं, जिस वजह उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने से मना कर दिया था.
    चंडीगढ़ में पंजाब यूनिवर्सिटी में भगवान राम को लेकर आपत्तिजनक पोस्टर लगाए जाने पर बवाल मच गया है. इसके बाद ABVP और लेफ्ट समर्थक छात्र संगठन SFS आमने-सामने आ गए.
    यूजीसी ने की DU  IIT -मद्रास, खड़गपुर को इंस्टीट्यूट ऑफ एमिनेंस का दर्जा देने की सिफारिश.. यहां पढ़ें.
    पंजाब सरकार ने राज्य में प्राइवेट यूनिवर्सिटी स्थापित करने के लिए न्यूनतम भूमि की आवश्यकता में बदलाव किया है. पंजाब की कैप्टन सरकार ने न्यूनतम भूमि की आवश्यकता 35 एकड़ कर दी है. जबकि पहले इसकी सीमा 25 एकड़ थी.
    पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ट्विटर पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी हाजिरजवाबी का हर कोई कायल है. यही अंदाज एक बार फिर देखने को मिला. उन्होंने एक ट्रोलर को ऐसा करारा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay