एडवांस्ड सर्च

लवासा आचार संहिता उल्लंघन की शिकायतों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को क्लीन चिट और विरोधी दलों के नेताओं को नोटिस थमाए जाने के खिलाफ रहे हैं. लवासा आयोग की बैठकों में भी शामिल नहीं हो रहे हैं. चुनाव आयोग में तीन चुनाव आयुक्त हैं. जानिए चुनाव आयोग के तीनों आयुक्तों के बारे में...

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सुखबीर सिंह बादल के कार्यकाल में ही चंडीगढ़ एयरपोर्ट इंटरनेशनल एयरपोर्ट बना था. व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों के साथ चंडीगढ़ से पहली उड़ान शारजाह के लिए भरी थी.
    चुनावी माहौल में सनी देओल और गौतम गंभीर जैसे सितारों के बाद अरुण बक्शी भी सेलेब्रिटी के तौर पर बीजेपी से जुड़ गए हैं.
    बलराज साहनी को देश के सबसे बेहतरीन एक्टर्स में शुमार किया जाता है. लेकिन उनकी पहचान महज एक्टिंग तक ही सीमित नहीं थी. अमिताभ बच्चन उन्हें अपने से बेहतर एक्टर मानते थे.
    यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव की राजनीतिक यात्रा में काफी उतार-चढ़ाव रहे हैं. अपना पहला चुनाव हारने के बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी. अपने व्यवहार से लोगों के दिलों में उतर गईं. फिर पति अखिलेश यादव ने खुद जीती हुई कन्नौज लोक सभा सीट उनके लिए खाली कर दी. संसद में महिलाओं से जुड़े मुद्दे उठाती रही हैं.
    इस ऐतिहासिक खोज से वैज्ञानिकों को चंद्रमा की सतह पर पानी की स्तिथि जानने में मदद मिलेगी. इसके साथ ही चंद्रमा के अतीत और दिनों दिन हो रहे विकास के बारे में भी जानकारी हासिल हो सकेगी.
    NIRF 2019 की रैंकिंग 8 अप्रैल को जारी होगी. आइए जानते हैं पिछले साल NIRF रैंकिंग के अनुसार कौन- कौन से कॉलेज बेस्ट थे.
    भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए हिमाचल प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को चुनावी रणनीति की कमान सौंपी है.
    देश के आजाद होने के ठीक एक महीने बाद 15 सितंबर को जन्मे भूपेंद्र सिंह हुड्डा को उनके चाहने वाले भूमि पुत्र के नाम से पुकारते हैं. राजनीतिक पृष्टभूमि उन्हें विरासत में मिली. उनके दादा और पिता, दोनों सक्रिय रूप से राजनीति में रहे हैं.
    मेस में खाने की क्लाविटी खराब होने के बाद यूनिवर्सिटी में हुए विवाद ने तूल पकड़ लिया है. यूनिवर्सिटी ने 6 छात्रों को सस्पेंड कर दिया है, जिसके विरोध में छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्राओं ने यूनिवर्सिटी प्रशासन पर अभद्र भाषा के इस्तेमाल का भी आरोप लगाया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay