एडवांस्ड सर्च

करतारपुर गुरुद्वारे के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पीएम मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का धन्यवाद किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लेखक और पत्रकार आतिश अली तासीर के ओसीआई कार्ड को भारत सरकार ने रद्द करने का फैसला किया था. आतिश अली तासीर अब भारत सरकार के फैसले को चुनौती दे सकते हैं.
    पंजाब के पूर्व CM बेअंत सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता बलवंत सिंह राजोआना गुरुनानक देवजी के 550वें प्रकाश पर्व के मौके पर जेल से रिहा हो सकता है. पंजाब सरकार ने राजोआना समेत 8 कैदियों को इंसानियत के आधार पर रिहा करने की मांग की थी.
    एक एपिसोड में शेफाली जरीवाला ने शहनाज गिल को पंजाब की राखी सावंत का टैग दिया था. लेकिन ये बात राखी को पसंद नहीं आई. उन्होंने अपनी नाराजगी जताई है.
    इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसे सुनकर सलमान खान भी कुछ देर के लिए बोल नहीं पाए.
    10:01
    पंजाब में खालिस्तानी आतंकी साजिश का खुलासा. महिला नर्स समेत 2 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार. लुधियाना में नर्स और होशियारपुर में ड्राइवर गिरफ्तार. कुछ हिन्दू नेता थे टारगेट. विदेशों से मिल रहा था फंड. हैदराबाद में ट्रेन एक्सीडेंट का आया सीसीटीवी फुटेज. आमने सामने से टकराती दिखी दोनों ट्रेन. कल हुआ था हादसा. दिल्ली में प्रदूषण फिर बेहद खतरनाक स्तर पर पहुंचा. AQI ज्यादातर इलाकों में 500 के पार. देखिए 100 शहर 100 खबर.
    केंद्रीय सतर्कता आयोग पिछले चार महीने से केंद्र सरकार के 100 कर्मचारियों पर भ्रष्टाचार के मामलों में केस फाइल करना चाहती है लेकिन उसे इस बात की अनुमति नहीं मिल रही है. इन कर्मचारियों में भारतीय प्रशासनिक सेवा के कई अधिकारी हैं.
    33:43
    पंजाब से जहां दो संदिग्ध खालिस्तानी आतंकियों को पकड़ा गया है. एक महिला नर्स लुधियाना से पकड़ी गई है तो दूसरा आतंकी गुरदासपुर से गिरफ्तार किया गया है.  सूत्रों के मुताबिक विदेशी फंडिग के बूते ये लोग हिंदू नेताओं पर हमले की फिराक में थे.  पहले से ही एलर्ट था कि पंजाब में खालिस्तानी जाल पांव फैला रहे हैं और पाकिस्तान इसे खुलकर मदद पहुंचा रहा है. 
    महाराष्ट्र के करीब 2 हजार ऐसे सिख श्रद्धालु पाकिस्तान में स्थ‍ित करतारपुर साहिब नहीं जा पाए जिनका पैसा पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव (PMC) बैंक में हुए घोटाले की वजह से फंसा हुआ है.
    पंजाब पुलिस की ऑपरेशन सेल ने दो खालिस्तानी आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इसमें एक महिला शामिल है, जो लुधियाना में बतौर नर्स काम कर रही थी. पुलिस का कहना है कि दोनों खालिस्तानी आतंकियों के निशाने पर हिंदू संगठनों के कई नेता थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay