एडवांस्ड सर्च

नोएडा अथॉरिटी ने 21 अक्टूबर को ये कैंसिलेशन लेटर जारी किया था, जिसकी जानकारी 30 अक्टूबर को दी गई. इस हिसाब से अगले 6 दिनों यानी 5 नवंबर तक अथॉरिटी जमीन अपने कब्जे में लेने की प्रक्रिया शुरू कर सकती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस प्रोजेक्ट में कभी एक फ्लैट 10 हजार रुपए प्रति वर्ग फीट तक भी बेचा गया लेकिन बिल्डर पर करोड़ों रुपये के बकाए के कारण इस प्रोजेक्ट् पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. नोएडा के सेक्टर 74 में नॉर्थ आई के अलावा सुपरेटक का केपटाउन प्रोजेक्ट भी है.
    सिर्फ 15 दिन में ही दिल्ली- NCR की हवा जहरीली हो गई. लोगों की आंखों में जलन होने लगी है. सुबह और शाम धुंधली हो चुकी है. आखिर 15 दिनों में जब यह हालत है तो दिवाली के बाद दिल्ली-NCR के इलाकों की क्या हालत होगी?
    दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण को रोकने के लिए मंगलवार से ही ग्रेडेड रेस्पॉन्स ऐक्शन प्लान (GRAP) लागू किया जा चुका है. अभी तक सिर्फ दिल्ली में ही जेनरेटर चलाने पर प्रतिबंध लगाया जाता था. लेकिन इस बार NCR में भी यह नियम लागू किया गया है.
    नोएडा अथॉरिटी स्मार्ट वॉच से अपने कर्मचारियों पर नजर रखेगी. अथॉरिटी कर्मचारियों की लोकेशन पता करने के लिए उनको स्मार्ट वॉच मुहैया करवाएगी.
    देश की पहली नेशनल पुलिस यूनिवर्सिटी का निर्माण ग्रेटर नोएडा में किया जाएगा. इस यूनिवर्सिटी को केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से बनाया जाएगा.
    नोएडा और ग्रेटर नोएडा की 6 अलग-अलग परियोजनाओं के 6056 होम बॉयर्स की लिस्ट सुप्रीम कोर्ट को सौंपी गई है. नोएडा और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण को इन होम बॉयर्स के नाम पर उनके फ्लैट की रजिस्ट्री करनी है.
    आम्रपाली मामले में सुप्रीम कोर्ट ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और दिल्ली पुलिस को ऑडिटर्स रिपोर्ट की कॉपी देने का कहा है, ताकि इस मामले में जल्दी कार्रवाई की जा सके.
    सुनवाई के दौरान सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि हम कागजी शेर नहीं हैं. हम ठोस कार्रवाई करेंगे. सुप्रीम कोर्ट ने नोएडा-ग्रेटर नोएडा ऑथोरिटी को फटकार लगाई है और तुरंत रजिस्ट्री शुरू करने का आदेश दिया.
    बड़े बिल्डर फर्म्स के अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने एक बार फिर नेशनल बिल्डिंग कंट्रक्शन कॉरपोरेशन (NBCC) पर भरोसा जताया है. कोर्ट ने पिछले हफ्ते आम्रपाली के अधूरे प्रोजेक्ट को पूरा करने की जिम्मेदारी देने का फैसला दिया था. सोमवार को कोर्ट ने यूनिटेक मामले में भी प्रोजेक्ट पूरे करने की जिम्मेदारी NBCC को ही देने की मंशा जताई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay