एडवांस्ड सर्च

11:45

जमशेदपुर के सरायकेला में बर्बरता में गई युवक की जान.  कुछ लोगों ने चोर समझकर एक मुस्लिम युवक शम्स तबरेज को बुरी तरह पीटा. शम्स तबरेज की पिटाई और नारे  लगवाने का वीडियो आया सामने. पिटाई के बाद शम्स को लोगों ने पुलिस को सुपुर्द कर दिया था और पुलिस ने बाइक चोरी के आरोप में जेल भेज दिया था लेकिन हालात बिगड़ने पर अस्पताल लाया गया लेकिन हो गई मौत.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    13:36
    वर्ल्ड कप में कांटे के मुकाबले में टीम इंडिया ने अफगानिस्तान को 11 रनों से हराया. 225 के टारगेट का पीछा करते हुए अफगानिस्तान 213 रन पर ऑल आउट हो गई. रोमांचक मुकाबले में मोहम्मद शमी की हैट्रिक ने भारत को जीत दिलाई. आखिरी ओवर में अफगानिस्तान को थी 12 रनों की दरकार थी लेकिन शमी की हैट्रिक से निपट गई पूरी टीम. बुमराह मैजिक ने मैच का रुख बदल दिया. 29वें ओवर में रहमत और हशमतुल्लाह को चलता किया. कांटे की टक्कर के मुकाबले पर कैप्टन विराट कोहली ने कहा कि चीजें योजना के मुताबिक नहीं हुईं लेकिन हमने वापसी कर दमखम दिखा दिया. अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन ने बुमराह को जीत का क्रेडिट दिया. गुलबदीन ने कहा कि आखिरी के तीन ओवर में छीन ले गए मैच.
    08:14
    पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा पर सियासत गरमा गई है. बंगाल में हिंसा प्रभावित भाटापारा जाने के लिए एस एस अहलुवालिया की अगुवाई में बीजेपी की तीन सदस्यीय टीम यहां पहुंची. बता दें कि बीजेपी की टीम में सत्यपाल सिंह और बीडी राम भी हैं सदस्य. टीम वापस दिल्ली लौटकर गृह मंत्री को देगी रिपोर्ट. उत्तरी 24 परगना के भाटापारा में दो गुटों में हुई थी हिंसक झड़प जिसमें दो लोगों की गई थी जान. बारामूला के बोनियार इलाके में सुरक्षाबल की आतंकियों से मुठभेड़, 1 आतंकी ढेर. देखें अब तक की बड़ी खबरें.
    12:10
    पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा को लेकर बवाल बढ़ गया है. बीजेपी की 3 सदस्यों की कमेटी प्रभावित इलाकों का दौरा करेगी. एस एस अहलुवालिया इस टीम की अगुवाई कर रहे हैं. सत्यपाल सिंह और बीडी राम भी कमेटी के सदस्य हैं. उत्तरी 24 परगना के भाटापारा में दो गुटों की हिंसक झड़प में दो लोगों की जान गई थी. भाटापारा में कल मृतकों की अंतिम यात्रा में भी बवाल हुआ. धारा 144 के बावजूद बीजेपी सांसद के नेतृत्व में जुलूस निकला. जुलूस में पुलिस वालों के साथ अर्जुन सिंह की झड़प हुई. अर्जुन सिंह ने कहा कि ममता की शह पर पुलिस कर रही है लोगों की हत्या.
    05:53
    बिहार में चमकी बुखार से मासूमों की मौत का आकड़ा 142 पर पहुंच गया है. यह आंकड़ा इतने पर ही थमने को तैयार नहीं है, लगातार चमकी बुखाकर से पीड़ित बच्चे अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं.  बिहार में मचे इस अकाल पर जब वहां के CM नीतीश कुमार से जवाब मांगा गया तो वह मीडिया पर ही भड़क गए. इससे पहले भी नीतीश से जब दिल्ली में बच्चों की मौत पर सवाल किया गाय तो वे तब भी चुप ही थे.
    10:17
    बिहार में चमकी बुखार से मासूम लगातार दम तोड़ रहे हैं. मौत का बुखार बिहार में अबतक 135 बच्चों की जान ले चुका है. लेकिन, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खामोश है. मासूमों की मौत पर कुछ नहीं बोल रहे. ऐसे में सवाल उठता है कि जिस राज्य में तीन हफ्ते के भीतर 135 मासूमों की जान गई है, वहां का सीएम आखिर मौन क्यों धारण किए हुए है? देखें नॉनस्टॉप 100 में अब तक की बड़ी खबरें.
    11:17
    बिहार  चमकी बुखार से अब तक 135 बच्चों की मौत. मुजफ्फरपुर में  चमकी बुखार का बढ़ता जा रहा है प्रकोप,  24 घंटे सभी अस्पताल को हाई अलर्ट पर. आज फिर बच्चों की मौत पर नीतीश ने साधी चुप्पी, नहीं दिए सवालों का जवाब. कल भी सवालों से भागे नीतीश कुमार. मुजफ्फरपुर में नेताओं के जाने का सिलसिला जारी, शरद यादव पहुंचे अस्पताल, भारी काफिले को लेकर खड़े हुए सवाल. चमकी बुखार को लेकर एक और याचिका पहुंची सुप्रीम कोर्ट, जल्द से जल्द सुनवाई की मांग.
    11:46
    देश में एक साथ विधानसभा और लोकसभा के चुनाव कराने को लेकर मोदी सरकार ने कदम बढ़ा दिए हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज इस मुद्दे पर बैठक कर रहे हैं, जिसमें शामिल होने के लिए सभी विपक्षी दलों को न्योता दिया गया है. हालांकि, कांग्रेस-TMC-SP-BSP समेत कई पार्टियां इसका बहिष्कार कर रही हैं. तो वहीं YSR-BJD-TRS जैसी पार्टियां इसमें हिस्सा ले रही हैं. बैठक में एक देश एक चुनाव के अलावा भी कई मुद्दों पर चर्चा होनी है.
    10:58
    कोटा से बीजेपी सांसद ओम बिड़ला (Om Birla) बने नए लोकसभा अक्ष्यक्ष.  18वें लोकसभा स्पीकर (Lok Sabha Speaker) हैं ओम बिड़ला, इससे पहले राजस्थान का कोई भी लोकसभा स्पीकर नहीं बना था. निर्विरोध लोकसभा अध्यक्ष चुने गए ओम बिड़ला. पीएम मोदी (PM Modi) ने ओम बिड़ला के नाम का रखा था प्रस्ताव. कांग्रेस ने ओम बिड़ला के नाम पर पीएम मोदी के प्रस्ताव का किया समर्थन, टीएमसी ने भी ओम बिड़ला का किया समर्थन.
    10:50
    बिहार के मुजफ्फरपुर में चमकी बुखार से अबतक 108 मासूमों की मौत, आज श्रीकृष्ण मेडिकल कॉलेज पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम सुशील मोदी भी साथ. मुजफ्फरपुर में नीतीश को लेकर दिखा लोगों में गुस्सा. नीतीश कुमार वापस जाओ के लगे नारे. नीतीश की मुजफ्फरपुर में मौजूदगी के बीच धारा 144 लागू.  गरमी का दिया जा रहा हवाला. जफ्फरपुर आने से पहले अनुग्रह नारायण सिंह की जयंती समारोह में शामिल हुए सीएम नीतीश. फिर आई मासूमों की याद.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay