एडवांस्ड सर्च

09:47

दिल्ली में ऑड इवन को लेकर केजरीवाल सरकार का बड़ा ऐलान, दो पहिया गाड़ियों को मिलेगी छूट. रविवार को ऑड- इवन से मिलेगी छुट्टी. बाकी सारे दिन लागू. नियम तोड़ने वालों के लिए भारी जुर्माना, 4000 रुपए का कटेगा चालान. दिल्ली के मुख्यमंत्री और मंत्रियों को छूट नहीं, दूसरे राज्यों के मुख्यमंत्रियों को मिलेगी छूट. औरतों और स्कूल बच्चों के साथ जा रही गाड़ियों को छूट, मेडिकल इमरजेंसी और सुरक्षा अधिकारियों पर भी नियम लागू नहीं. 

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    09:48
    सुप्रीम कोर्ट में पूरी हुई देश के सबसे बडे़ मुकदमे पर बहस, अयोध्या विवाद पर अदालत ने सुरक्षित रखा फैसला. आज आपस में केस से जुड़े पहलुओं पर माथापच्ची करेंगे बेंच के न्यायाधीश, अगले एक महीने के अंदर फैसले की उम्मीद. कल सुप्रीम कोर्ट में निर्मोही अखाड़ा की लिखित दलील, कहा- आंतरिक औऱ बाहरी अहाता जन्मभूमि के रूप में मान्य, हमें रामलला के मंदिर के पुनर्निर्माण, रखरखाव और सेवा का मौका मिलना चाहिए.
    09:39
    अयोध्या मामले सुनवाई का आज हो सकता है आखिरी दिन,आज पक्षकार दलीलों को देंगे आखिरी रूप. सीजेआई ने आज ही सुनवाई खत्म करने के दिए संकेत.  सुप्रीम कोर्ट ने सभी पक्षों के लिए टाइम स्लॉट तय किया. रामलला विराजमान को दिया गया 45 मिनट का वक्त. बाकी हिंदू पक्षकारों को भी 45-45 मिनट में रखनी होगी बात. हिंदू पक्षकारों की दलीलों के बाद मुस्लिम पक्षकार देंगे जवाब. जवाब के लिए एक घंटे का मिलेगा वक्त.
    09:36
    केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे पर पटना में फेंकी गई स्याही. चेहरे और गाड़ी पर दिखे स्याही के दाग.  मंत्री अश्विनी चौबे जनता की एक शिकायत पर किसी जेई को गाली देते हुए पकड़े जाने की बात कर रहे थे. तभी हुआ स्याही अटैक. पटना के PMCH में डेंगू मरीजों का हाल जानने पहुंचे थे मंत्री अश्वनी चौबे.  तभी उन पर स्याही फेंक फरार हो गए आरोपी. मंत्री अश्वनी चौबे ने स्याही कांड में पप्पू यादव की ओर किया इशारा.
    09:45
    धारा 370 के बाद सरकार के एजेंडे में NRC, आजतक से खास बातचीत में गृह मंत्री बोले- देशभर में करेंगे लागू. अमित शाह ने किया कश्मीर में शांति का दावा, कहा- 370 पर फैसले को देश और दुनिया ने दिया समर्थन. अमित शाह ने अर्थव्यवस्था को लेकर दिलाया भरोसा, आजतक से बोले- जल्द सुधरेंगे हालात. अमित शाह ने किया हरियाणा और महाराष्ट्र में बीजेपी की जीत का दावा, बोले- फडनवीस ही होंगे महाराष्ट्र के अगले सीएम. अमित शाह ने जमकर थपथपाई सरकार की पीठ, कहा- हम जो कहते हैं वो करते हैं.
    09:47
    अयोध्या विवाद में आज से शुरू हुई आखिर दौर की सुनवाई, हाई अलर्ट पर अयोध्या. मुस्लिम पक्ष आज आखिरी बार पेश कर रहा अपनी दलील. वकील राजीव धवन और वैद्यनाथन ने लिखित दलीलें सुप्रीम कोर्ट को दी. राजीव धवन गुंबद को लेकर शुरू की दलील. कहा- गुंबद के नीचे राम जन्मभूमि और श्रद्धालुओं के प्रसाद चढ़ाने का कोई भी दावा साबित नहीं किया गया. राजीव धवन की दलील- गुंबद के नीचे लोग जबरन घुसे थे.  पूजा गुंबद के बाहर हो रही थी, धवन ने ये भी कहा- दूसरे पक्ष से भी किए जाएं सवाल.
    09:28
    अयोध्या मामले की आज से आखिर दौर की सुनवाई, हाई अलर्ट पर अयोध्या. मुस्लिम पक्ष आखिरी बार आज देगा दलील. अगले तीन दिन हिंदू पक्ष रखेंगे अपनी बात. सीजेआई रंजन गोगोई ने सुनवाई के लिए दी थी 17 अक्टूबर की डेडलाइन, सुनवाई के बाद एक महीने के अंदर फैसला आने की जताई थी उम्मीद. अयोध्या विवाद पर सुनवाई के आखिरी हफ्ते से पहले शहर में धारा 144 लागू- 10 दिसंबर तक जारी रहने का आदेश जारी. सुप्रीम कोर्ट के संभावित फैसले को लेकर डीएम का फैसला- दीपोत्सव, चेहल्लुम और कार्तिक मेले को लेकर अलर्ट है जिला प्रशासन.
    09:55
    दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी दमयंती से झपटमारी, छीना गया पर्स, दो लड़कों पर झपटमारी का आरोप, सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज, कहा- गृह मंत्री से लगाना चाहूंगी गुहार. पुरानी दिल्ली से ऑटो में आ रही रही थीं दमयंती बेन. सिविल लाइंस में गुजराती समाज भवन के पास उतरते ही झपटमारों ने छीना पर्स. दमयंती के पर्स में 56 हजार रुपये और जरूरी कागजात थे, आज ही विमान से थी गुजरात वापसी, एयरपोर्ट पर पहचान पत्र को लेकर परेशानी की आशंका. देखें नॉनस्टॉप 100 हेडलाइन्स.
    11:34
    कल 5 घंटे की मैराथन मुलाकात के बाद आज यानि शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग अपनी दोस्ती के दूसरे चैप्टर की तरफ बढ़ेंगे. दोनों नेता अकेले में करीब 40 मिनट तक बातचीत करेंगे. कल ही प्रधानमंत्री मोदी ने शी जिनपिंग के साथ व्यापार और आतंकवाद पर बातचीत कर आज का एजेंडा सेट कर दिया है. आज भारत और चीन के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर पर राष्ट्रीय-अंतरराष्ट्रीय और कई क्षेत्रीय मुद्दों पर होगी बातचीत. देखें नॉनस्टॉप 100.
    12:57
    आज कोपेनहेगन के C-40 समिट को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री केजरीवाल.दिल्ली में प्रदूषण कम करने के अऩुभवों को करेंगे साझा. तकरीबन आधे घंटे के संबोधन में केजरीवाल ऑड-इवन समेत तमाम उन उपायों का जिक्र करेंगे, जिसकी वजह से प्रदूषण के आंकड़ों में कमी आई है. बता दें कि केन्द्र से पॉलिटिकल क्लीयरेंस नहीं मिलने की वजह से केजरीवाल कोपेनहेगन की यात्रा पर नहीं जा पाए हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay