एडवांस्ड सर्च

जामताड़ा से अताउल अंसारी ने खुद को स्टेट बैंक का मैनेजर बताते हुए परणीत कौर को फोन किया और फिर सैलरी ट्रांसफर के नाम पर धोखे से उनकी एटीएम जानकारी और ओटीपी नंबर पता कर लिया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    जामताड़ा से साइबर ठगी की शुरुआत 2013 से हुई. तब से अब तक विभिन्न राज्यों की पुलिस ने जामताड़ा से 110 साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया है.
    धोखे का शिकार पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी और सांसद परनीत कौर हुई हैं, जिनके खाते से 23 लाख से ज्यादा की रकम निकाल ली गई.
    गश्त के दौरान बुधवार सुबह आईईडी ब्लास्ट हुआ था, जिसमें जवान घायल हो गया. बाद में इलाज के दौरान जवान शहीद हो गया.
    सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों ने 2 आईईडी ब्लास्ट किए और फायरिंग शुरू कर दी. भारी बारिश, जंगल और पहाड़ों का लाभ उठाकर नक्सली भाग गए.
    प्रियंका गांधी पूरी रात चुनार गेस्ट हाउस में रहीं. देर रात तक अफसरों का मिर्जापुर गेस्ट हाउस आना-जाना लगा रहा, उन्हें मनाते रहे लेकिन प्रियंका गांधी ने भी साफ कर दिया कि वह नरसंहार पीड़ितों से मिले वगैर वापस नहीं लौटेंगी.
    प्रियंका और इंदिरा गांधी की इस तस्वीर को जोड़कर फिर से समर्थक कांग्रेस के उभरने की उम्मीद कर रहे हैं. इंदिरा गांधी की इस तस्वीर के बारे में पता नहीं कब और किस घटना की है, लेकिन यह सच्च है कि 1977 में सत्ता से बाहर रहने के दौरान इंदिरा गांधी ने बिहार के एक गांव बेलची में हुए दलितों के नरसंहार के बाद पीड़ितों से मिलने पहुंची थीं.
    प्रियंका ने साफ कर दिया है कि वो पीड़ित परिवारों से मिले बिना वापस नहीं आएंगी. उन्होंने यह भी कह दिया है कि वह जेल चली जाएंगी लेकिन जमानत नहीं लेंगी.
    टीम इंडिया के क्रिकेटर और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों पर उनके मैनेजर और दोस्त अरुण पांडे ने बयान दिया है. अरुण पांडे ने कहा है कि धोनी का अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं है. साथ ही पढ़ें शुक्रवार की 5 बड़ी खबरें.
    अंडे को लेकर राज्य में बवाल, कुछ समुदायों ने कहा मिड-डे-मील में अंडे को नहीं होने देंगे शामिल. कांग्रेस के खिलाफ इन समुदायों के साथ आई भाजपा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay