एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली हिंसा के पीड़ितों के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को मुआवजे का ऐलान किया. उन्होंने कहा कि जिनके घर जले हैं उन्हें 25-25 हजार कैश दिया जाएगा. ये रकम शनिवार दोपहर से दी जाएगी.
    निर्भया केस में दोषी पवन गुप्ता ने सुप्रीम कोर्ट में क्यूरेटिव याचिका दाखिल की है. इस याचिका में पवन गुप्ता ने फांसी की सजा को उम्रकैद में बदलने की मांग की है.
    दुष्कर्म के दोनों कथित आरोपियों में से एक कक्षा 9 और दूसरा कक्षा 10 का छात्र है. दोनों दोषी छात्रों की उम्र लगभग 13 और 14 वर्ष बताई जा रही है जबकि पीड़ित लड़की की उम्र 12 वर्ष है.
    दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने हिंसा में मारे गए लोगों के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया है. उन्होंने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मृतकों के परिवार को 10-10 लाख रुपये मुआवजा दिया जाएगा.
    Delhi Violence: दिल्ली में नागरिकता संशोधन एक्ट के नाम पर हुई हिंसा में मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. अबतक 38 लोगों की जान जा चुकी है. वहीं, आम आदमी पार्टी के पार्षद ताहिर हुसैन और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ है.
    नागरिकता संशोधन कानून (CAA) लागू होने के बाद देश के कई हिस्सों में इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस दीपक गुप्ता ने कहा है कि लोकतंत्र में विरोध करने की स्वतंत्रता होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में अगर कार्यपालिका, न्यायपालिका, नौकरशाही और सशस्त्र बलों की आलोचना होती है तो इसे राष्ट्र विरोधी नहीं कहा जा सकता. देश में आजकल इस तरह के विरोध को देश विरोध की तरह देखा जा रहा है.
    रविवार शाम से राजधानी दिल्ली में शुरू हुआ बवाल अभी तक नहीं थमा है. दिल्ली के हालात पर राज्य के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार सुबह अपने विधायकों के साथ बैठक की.
    दिल्ली के भजनपुरा इलाके के नॉर्थ घोंडा कब्रिस्तान के पास मंगलवार सुबह फायरिंग हुई. इस फायरिंग में एक नाबालिग के हाथ में गोली लगी है. घायल को पास के जग प्रवेश हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.
    विधानसभा  सचिवालय द्वारा अधिसूचना के मुताबिक कुलदीप सिंह सेंगर 20 दिसंबर 2019 से यूपी विधानससभा के सदस्य नहीं माने जाएंगे. इसी के साथ ही 20 दिसंबर 2019 से बांगरमऊ विधानसभा खाली हो गई है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay