एडवांस्ड सर्च

पीएम ने बच्चों से कहा कि आप उनसे जरूर पूछिए कि बचपन में उनका रहन-सहन कैसा था, वो कौन से खेल खेलते थे, कभी नाटक देखने जाते थे, कभी खेत-खलियान में जाते थे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पश्चिम दिल्ली समेत दिल्ली के सभी 7 संसदीय सीटों पर आम चुनाव के छठे चरण के तहत रविवार को मतदान कराया जाना है. पश्चिम दिल्ली से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार बलबीर जाखड़ के बेटे ने उदय जाखड़ ने एक पीसी में दावा किया कि उनके पिता ने करीब 3 महीने से ही राजनीति में कदम रखा था. टिकट के लिए उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए.
    लंबे समय से बीमार चल रहीं रणवीर सिंह की नानी का निधन.
    कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट में लिखा, '' कांग्रेस पार्टी मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा के नतीजों का सम्मान करती है. हम अपनी पार्टी को पूर्वोत्तर में मजबूत करने की पूरी कोशिश करेंगे और एक बार फिर लोगों का विश्वास जीतेंगे. मैं पार्टी के हर कार्यकर्ता को उनकी मेहनत के लिए धन्यवाद करता हूं.''
    दिल्ली में घर से निकली 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा अचानक गायब हो गई. वह रोज की तरह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी, मगर लौटकर घर नहीं आई. जब परिजन उसके स्कूल गए तो पता चला कि वो स्कूल गई ही नहीं. इसके बाद लड़की को तलाश किया गया, पर उसका कुछ पता नहीं चला.
    01:40
    नानी ने कहा था में... आज हम आपको बताएंगे पीपल का पेड़ कितने काम का है. पीपल की जड़ों का पेस्ट चेहरे पर लगाने से झुर्रियों से छुटकारा मिलता है. पीपल की 10 ग्राम छाल, कत्था और 2 ग्राम काली मिर्च को बारीक पीसकर पाउडर बना लें. इस पाउडर से मंजन करने से दांत मजबूत होते हैं . पीपल की छाल के अंदर के भाग को सुखा लें, इसे महीन पीसकर दमा के मरीज को खिलाने से रात मिलती है.
    सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान 20 जुलाई को सात महीने के हो गए. करिश्मा कपूर ने केक काट इसे सेलिब्रेट किया.
    उन्होंने कहा कि लगता है कि नानी के घर जाकर भी उनका दिमाग ठीक नहीं हुआ है. अनिल विज ने ये जवाब हाल ही में राहुल गांधी के द्वारा अमरनाथ यात्रा के दौरान हुए आतंकी हमले पर सवाल उठाने पर दिया.
    यूपी और महाराष्ट्र में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई की खौफनाक साजिश का पर्दाफाश हुआ है. यूपी एटीएस ने फैजाबाद और मुंबई से दो पाकिस्तानी जासूसों को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ में पता चला है कि पाकिस्तान से हवाला के जरिए पैसों की सप्लाई की जाती थी. दोनों जासूस भारत में पाकिस्तान उच्चायोग के एक अधिकारी से संपर्क में थे.
    अकाली दल ने जनरल जेजे सिंह को पटियाला से टिकट दी है. यहीं से अमरिंदर भी खड़े होंगे. इस पर अमरिंदर ने कहा कि जनरल जेजे सिंह को नानी याद दिला देंगे. वो शौक से पटियाला आएं. उन्होंने कहा था कि पटियाला उनकी नानी का घर है. आने दो, उनको नानी याद दिला देंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay