एडवांस्ड सर्च

देहरादून के पंजाबी परिवार में पैदा हुईं अर्चना 18 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं. कुछ विज्ञापन करने के बाद उन्हें टीवी और फिल्मों में काम मिलने लगा था. परमीत सेठी से पहले अर्चना एक और शादी रचा चुकी थीं. कुछ समय पहले उन्होंने परमीत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    होली का त्योहार सभी के लिए बेहद खास होता है. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान के लिए भी कई लिहाज से ये त्योहार काफी खास रहा है.
    बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा हॉलीवुड की फिल्म में नजर आने वाले हैं. रणदीप एक्सट्रैक्शन मूवी में एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे. ये एक ऐक्शन पैक्ड मूवी है.
    साहित्य अकादमी ने वर्ष 2019 के लिए अपने अनुवाद पुरस्कारों की घोषणा कर दी है. पर इस बार के पुरस्कारों में काफी सवाल उठ रहे हैं.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अजमेर शरीफ की दरगाह पर चढ़ाने के लिए चादर भेजी. इस मौके पर उन्होंने दरगाह के सज्जादानशीन सैयद नसीरुद्दीन चिश्ती सहित कई प्रमुख लोगों के साथ मुलाकात की.
    फिल्म हे राम ने अपनी रिलीज के 20 साल पूरे कर लिए हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान का छोटा लेकिन महत्वपूर्ण रोल था. उन्होंने इस फिल्म में अमजद अली खान का रोल निभाया था. वे इस फिल्म में कमल हसन के दोस्त बने हैं जिन्होंने साकेत राम का किरदार निभाया था लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के लिए शाहरुख ने कितनी फीस ली थी?
    मुंबई के आजाद मैदान में शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ 'महामोर्चा' रैली बुलाई गई है. इस रैली में राजनीति समेत कई बड़े संगठन के चेहरे शामिल होंगे.
    एक धमकी भरी पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही थी. जिसका स्क्रीन शॉट किसी नागरिक ने देवरिया पुलिस के साथ शेयर किया. पोस्ट देखते ही पुलिस के होश उड़ गए.
    दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की बड़ी नेता रहीं सुषमा स्वराज का संदेश उनके पति ने साझा किया है. ट्विटर पर स्वराज कौशल ने दिल्ली चुनाव को लेकर अपनी राय रखीं.
    अभिनेत्री-निर्देशक पूजा भट्ट ने नागरिकता संशोधन क़ानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) के  मुद्दे पर नाम लिए बिना महानायक अमिताभ बच्चन पर निशाना साधा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay