एडवांस्ड सर्च

सैफ अली खान, पंकज त्रिपाठी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 रिलीज हो चुकी है. जहां कुछ लोगों को ये सीरीज बेहद पसंद आई तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें ये सीरीज बिल्कुल बर्बाद लगी. आइए बात करते हैं उन बातों की जिनके चलते ये सीरीज जनता को पहले से कम पसंद आई.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नेटफ्लिक्स इंडिया की पॉपुलर सीरीज सैक्रेड गेम्स का दूसरा सीजन रिलीज हो चुका है और फैंस के बारे में बात करते नहीं थक रहे हैं. ऐसे में कुछ ऐसी चीजें भी थीं, जिन्हें देखने के बाद लोगों को झटका लगा.
    बहुचर्च‍ित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स का सीजन 2 रिलीज हो चुका है. इस बार सीरीज में नए किरदारों की एंट्री हुई है. गुरुजी यानी पंकज त्रिपाठी का कैरेक्टर बड़ा दिलचस्प है. इस रोल के लिए पंकज त्रिपाठी कैसे सलेक्ट हुए इस बात का खुलासा नेटफ्ल‍िक्स ने एक वीडियो जारी कर किया है.
    इन दिनों अनुराग कश्यप नेटफ्लिक्स की पॉपुलर वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 को लेकर चर्चा में हैं. इसे लोगों से अच्छे रिव्यूज मिल रहे हैं. अनुराग और मसान फेम डायरेक्टर नीरज घायवान ने इसका निर्देशन किया है.
    सैफ अली खान आज यानी 16 अगस्त को अपना 49वां जन्मदिन इंग्लैंड के विंडसर में मना रहे हैं. सैफ के साथ इंग्लैंड में उनकी पत्नी करीना कपूर खान और बेटे तैमूर अली खान हैं.
    सैफ अली खान की पॉपुलर नेटफ्लिक्स सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 रिलीज हो चुकी है और इसकी चर्चा हर जगह हो रही है. इस शो को जनता से मिक्स रिएक्शन मिल रहे हैं. दूसरे सीजन के डायलॉग्स को लेकर खूब मीम्स वायरल हो रहे हैं. खबर है कि ये चर्चित शो भी ऑनलाइन लीक हो गया है.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड, इंडियन सिनेमा समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में गुरुवार के दिन क्या रहा खास.
    सैक्रेड गेम्स सीजन 2 लगभग आठ घंटे की ऐसी ट्रिप है जो आपको ना केवल अपने मन के भीतर झांकने पर मजबूर करेगी बल्कि एक चेतावनी देती हुई नज़र आएगी कि अगर धार्मिक अंधता और अपने कॉमन सेंस को इस दौर में भी इग्नोर करते नजर आए तो वापसी की राह नामुमकिन होती चली जाएगी.
    सैक्रेड गेम्स 2 को अनुराग कश्यप और नीरज घेवान ने निर्देशित किया है. विक्रमादित्य मोटवानी शो रनर हैं. तमाम मीडिया ग्रुप्स ने सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन पर रिव्यू किया है. आइए जानते हैं किसने किस तरह रिव्यूज किए हैं.
    अक्षय ने तापसी पन्नू के कहे जाने के बाद फोन को उठाया और बात करने लगे. उन्होंने कहा कि हेलो कृष्णा जी, हम लोग एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay