एडवांस्ड सर्च

लोकसभा चुनाव के बीच फिल्मों में भी राजनीति की झलक देखने को मिली. साल 2019 में कई ऐसी फिल्में भी बॉलीवुड में रिलीज हुई जो पॉलिटिकल मुद्दों पर आधारित रही.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नवाज ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा - मैं न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड्स की ट्रॉफी जीतकर बेहद शानदार महसूस कर रहा हूं. नवाज के इस पोस्ट पर कई फैंस ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    कई शानदार किरदारों के सहारे अपने आपको बॉलीवुड में एक बेहतरीन एक्टर के तौर पर स्थापित करने वाले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने आपको अब भी स्टार नहीं मानते हैं.
    मरजावां के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सातवें दिन गिरावट नजर आई है. इसका असर फिल्म के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर भी साफ नजर आ रहा है.
    फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में आथिया शेट्टी लीड रोल में हैं. मूवी में वो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अपोजिट रोल में हैं. मूवी पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. हालांकि, फिल्म नेगेटिव रिव्यूज मिल रहे हैं. अब फिल्म की डायरेक्टर देबमित्रा बंसल ने बताया है कि फिल्म देखकर आथिया शेट्टी का क्या रिएक्शन था.
    नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आथिया शेट्टी की फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छे रिव्यू नहीं मिले. मूवी को देबमित्रा बंसल ने डायरेक्ट किया है. राजेश भाटिया ने इसे प्रोड्यूस किया है.
    एक्शन और रोमांस से सजी सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख और तारा सुतारिया की रिवेंज ड्रामा मरजावां पहले दिन दर्शकों को सिनेमाघर तक लाने में कामयाब रही. पहले दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहा.
    आयुष्मान खुराना की कॉमेडी ड्रामा बाला तेजी से 100 करोड़ के क्लब की ओर बढ़ रही है. पहले दिन से अच्छी कमाई कर रही बाला ने सात दिन में 70 करोड़ से अधिक का बिजनेस कर लिया है.
    फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का ट्रेलर काफी मजेदार था लेकिन जब पूरी पिक्चर सामने आई तो सब कुछ धरा का धरा रह गया. जानें कैसी बनी है ये फिल्म?

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay