एडवांस्ड सर्च

आथिया ने अपने बचपन के दिनों से एक फोटो और एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनील आथिया को कंधे पर बिठाकर डांस कर रहे हैं वही आथिया भी इस मोमेंट को काफी इंजॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इसमें मैं दिल खोलकर बात कर रही हूं. जब आप अकेले बैठे होते हैं तो फ्लैशबैक, फ्लैश फॉरवर्ड सबमें आते-जाते हैं. नोट्स नहीं बल्कि मुझे लगता है ये ऑटोबायोग्राफी है.
    फिल्म रात अकेली है में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, तिग्मांशु धूलिया, श्वेता त्रिपाठी जैसे सितारे नजर आए हैं. हालांकि फिल्म की जबरदस्त स्टारकास्ट के बावजूद विक्रम सिंह के किरदार में निशांत दहिया ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया है.
    शिवानी चर्चा में तब आई थीं जब वो अमेजन प्राइम की वेब सीरीज मेड इन हैवेन में दिखीं. इसमें उन्होंने दिल्ली के द्वारका में रहने वाली एक पंजाबी लड़की का किरदार निभाया था.
    लोगों को ये देख खुशी हो रही है कि रियलिटी शो में दोनों के बीच जो रिश्ता बना था वो आज भी बना हुआ है. भाई-बहन का रिश्ता उन्होंने बरकरार रखा. बिग बॉस 13 में शेफाली और भाऊ दोनों ने बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री की थी.
    एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो जांच की सिफारिश कर दी गई है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र से की है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने आज ही सीएम नीतीश कुमार से बात करके सीबीआई जांच की मांग की थी.
    चिराग और नीतीश के बीच फ़ोन पर लगभग 10 मिनट बात हुई. चिराग ने फिर की सुशांत सिंह राजपूत मामले में CBI जांच की मांग नीतीश कुमार से की. वहीं लोक जन शक्ति पार्टी की विधान पार्षद नूतन सिंह का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई से पहले बिहार सरकार को सीबीआई जांच की सिफारिश कनी चाहिए.
    नवाजुद्दीन के अलावा फिल्म में राधिका आप्टे, तिग्मांशु धूलिया, श्वेता त्रिपाठी, निशांत दहिया, आदित्य श्रीवास्तव जैसे कलाकारों ने भी काम किया है. फिल्म में हाउसमेड का किरदार निभा रही एक्ट्रेस रिया शुक्ला ने भी प्रभावशाली स्टारकास्ट के बीच अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है.
    बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है. सुशांत की बहन ने कहा- रिया ने सुशांत को पूरी तरह से कन्ट्रोल में कर लिया था. मनोरंजन जगत में आज दिनभर और क्या कुछ हुआ खास? जानिए आज तक के इस खास फिल्म रैप में.
    ये वीकेंड दर्शकों के लिए कई मायने में खास रहेगा क्योंकि अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. तो चलिए जानते हैं कि क्या रहेगा इन फिल्मों की रिलीज का समय और क्या होगी इनकी कहानी?

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay