एडवांस्ड सर्च

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने होली के अवसर पर बुधवार शाम 5 बजे ऑडियो ब्रिज के जरिए देशभर में 25 लाख चौकीदारों को संबोधित करते हुए कहा कि आज हर जगह चौकीदारों की ही चर्चा है, टीवी या ट्विटर, देश, विदेश, गांव, शहर हर जगह चौकीदार शब्द की ही गूंज है. लेकिन कुछ लोगों ने निजी स्वार्थ के लिए गाली-गलौज शुरू कर दिया. चौकीदारों के साथ बात के दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देशभर में चुनावों को लेकर चर्चा गरम है. सियासी दांवपेच जमकर चले जा रहे हैं. पूर्वोत्तर और पश्चिम बंगाल की सीटों पर इस बार चुनाव विश्लेषकों की खास नजर है.
    अरविंद केजरीवाल ने 2015 विधानसभा चुनाव से पहले किये अपने एक वादे का ज़िक्र करते हुए ख़ुद को पढ़ा लिखा भी बता दिया. उन्होंने कहा कि जब बिजली हाफ करने की बात करता था तो बीजेपी वाले मजाक उड़ाते थे. फिर सत्ता में आने के बाद 1 महीने के अंदर बिजली के दाम सस्ते करके दिखाए. पढ़ा लिखा आदमी हूँ, फर्जी डिग्री नहीं है मेरे पास.
    लंदन में भगोड़ा नीरव मोदी गिरफ्तार हो गया है.13 हजार करोड़ के पंजाब नेशनल बैंक स्‍कैम मामले में भारतीय जांच एजेंसियों को नीरव मोदी की लंबे समय से तलाश थी.
    काशी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मैदान में कौन होगा इसे लेकर तमाम तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म हैं. लेकिन सबसे आखिरी चरण में होने वाले चुनाव में वाराणसी से नरेंद्र मोदी के सामने हूंकार कौन भरेगा इस सवाल पर सभी पार्टियां मौन हैं.
    बीजेपी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के भाई की बहू अमृता पांडेय ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में बुधवार को कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बीजेपी के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है.
    केजरीवाल ने कहा है कि मोदी जी पूरे देश को चौकीदार बनाना चाहते हैं. अगर आप भी अपने बच्चों को चौकीदार बनाना चाहते हैं तो मोदी जी को वोट दें. पर अगर आप अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा देकर डॉक्टर, इंजीनियर, वक़ील बनाना चाहते हैं तो पढ़े-लिखे ईमानदार लोगों की पार्टी आम आदमी पार्टी को वोट दें.
    प्रियंका गांधी के दौरे पर लगातार विरोध प्रदर्शन हो रहा है. मंगलवार को उनके सामने मोदी-मोदी के नारे लगे तो आज उनके सामने ही बीजेपी-कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में हाथापाई हो गई.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने पूरी तरह से कमर कस लिया है. देश की सत्ता पर दूसरी बार अपनी बादशाहत कायम रखने के लिए बीजेपी गुजरात मॉडल पर आधारित 'नो रिपीट थ्योरी' पर काम कर रही है. इस रणनीति के तहत बीजेपी बड़ी संख्या में अपने मौजूदा सांसदों का टिकट काटकर नए चेहरे पर दांव लगाने जा रही है.
    प्रधानमंत्री मोदी की बायोपिक फिल्म PM नरेंद्र मोदी के लुक पोस्टर्स खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. फिल्म में विवेक ओबेरॉय लीड रोल में दिखेंगे. आज दोपहर 3 तीन बजे PM नरेंद्र मोदी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay