एडवांस्ड सर्च

अन्ना हजारे ने ऐलान किया है कि निर्भया के दोषियों को फांसी देने की तारीख एक सप्ताह के भीतर नरेंद्र मोदी सरकार तय नहीं करती है तो वे आमरण अनशन पर बैठेंगे. सात दिन के बाद 2 दिनों के लिए अन्ना हजारे मौन व्रत रखेंगे, फिर आमरण अनशन शुरू करेंगे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पीएम मोदी ने कहा कि मुद्रा लोन के जरिए स्वरोजगार की दिशा में एक बड़ा परिवर्तन आया है. इसने स्थितियों को बदला है और बैंकों का दरवाजा सामान्य जनता के लिए खोल दिया है.
    कर्नाटक की 15 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव के रिजल्ट आ गए हैं. बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 12 सीटों पर जीत दर्ज की. कांग्रेस सिर्फ दो सीटें जीत पाई, जबकि एक सीट पर निर्दलीय प्रत्याशी ने कब्जा जमाया.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने झारखंड की चुनावी जनसभा में नाम लिए बगैर महाराष्ट्र की शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की सरकार पर इशारों-इशारों में निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कर्नाटक की जनता ने पिछले दरवाजे से सरकार बनाने वाले दलों को अच्छे से सबक सिखाया है.
    राहुल ने हजारीबाग के बड़कागांव में एक रैली को संबोधित करते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राज्य की बीजेपी सरकार को घेरा. राहुल ने भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी के बयानों को याद दिलाते हुए झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास को सबसे भ्रष्ट व्यक्ति करार दिया.
    पीएम नरेंद्र मोदी ने हजारीबाग के बाबू रामनारायण सिंह के जरिए कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. पीएम मोदी ने कहा कि हजारीबाग के इस सपूत ने साफ कह दिया था कि कांग्रेस भारत में भ्रष्टाचार के दलदल को जन्म देने वाली है. उन जैसे दूरदर्शी व्यक्ति की हर बात सही होते आज हम देख रहे हैं.
    यह पहली बार नहीं है कि केंद्र सरकार आर्म्स ऐक्ट (संशोधन) विधेयक के जरिए निजी तौर पर हथियार रखने पर प्रतिबंध लगाने का विचार कर रही है. 1983 में इसने हथियार रखने की संख्या घटाकर तीन कर दी थी, जबकि उससे पहले यह संख्या 'अपरिभाषित' थी.
    नागरिकता संशोधन बिल पर शिवसेना ने सवाल उठाए है. शिवसेना ने मोदी सरकार को विधेयक में संशोधन का प्रस्ताव दिया है. शिवसेना ने कहा है कि बाहर से आने वाले जिन लोगों  को नागरिकता दी जाएगी, उन्हें 25 सालों तक मतदान का अधिकार नहीं दिया जाए.  
    झारखंड विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण के चुनावी अभियान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को बरही और बोकारो में विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे. जबकि, राहुल गांधी बड़कागांव और रांची की खिजरी विधानसभा सीट पर पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार करेंगे.
    कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का आज 73वां जन्मदिन है. इस मौके पर किसी भी कार्यक्रम का आयोजन नहीं होगा. दरअसल, देश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराध को लेकर सोनिया ने पार्टी कार्यकर्ताओं से जश्न न मनाने की अपील की है. सोनिया आज लोकसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेंगी और रेप विक्टिम के समर्थन में प्रदर्शन का नेतृत्व करेंगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay