एडवांस्ड सर्च

राफेल सौदे को लेकर एक नया विवाद सामने आया है. ऐसी खबरें मीडिया में आई हैं कि खुद फ्रांस सरकार ने राफेल से यह विमान खरीदने के लिए जो सौदा किया है, उसमें कीमत भारत से आधी ही है. हालांकि, फ्रांस सरकार ने इसका खंडन किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    Sidharth Malhotra birthday bash एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा बुधवार को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. उन्होंने मंगलवार को एक ग्रैंड पार्टी थ्रू की. इस पार्टी में तमाम सेलेब्स ने शिरकत की.
    PM at Padmanabhaswamy temple, Tharoor Tweets प्रधानमंत्री मोदी के साथ राज्यपाल जस्टिस पी. सदाशिवम और राज्य के देवस्वोम मंत्री कडकमपल्ली सुरेंद्रन साथ थे.
    बसपा प्रमुख मायावती के 63वें जन्मदिवस पर बसपा नेता विजय यादव ने विवादास्पद बयान दिया है. यादव ने कहा कि बीजेपी वालों को वो दौड़ा-दौड़ा कर मारेंगे.
    General category quota  सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए आरक्षण के बाद अब सरकार एक और बड़ा कदम उठाने वाली है. निजी संस्थानों में भी आरक्षण लागू करने के लिए सरकार बजट सत्र में एक बिल ला सकती है.
    16:37
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को एक दिन में तीन राज्यों का दौरा किया. पहले पीएम छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर पहुंचे और वहां से ओडिशा के शहर बोलंगीर और अंत में केरल के कोल्लम पहुंच गए.  हर जगह पीएम मोदी ने अपने साढ़े चार साल के कामकाज को लोगों तक पहुंचाने की कोशिश की. वहीं, दूसरी तरफ यूपी की राजधानी लखनऊ में नए गठजोड़ की एक नई तस्वीर बसपा सुप्रीमो मायावती के बर्थडे पर भी दिखी. मंगलवार की सुबह जब मायावती ने अपने घर का दरवाजा खोला तो दरवाजे पर उनको अखिलेश यादव जन्मदिन की बधाई और तोहफों के साथ मिले. अपमान की ना जाने कितनी आग को बुझाकर, गेस्ट हाउस कांड की यादों को भुलाकर मायावती ने मुलायम पुत्र अखिलेश से हाथ मिलाया है तो अपने जन्मदिन पर एक बड़े नजराने की डिमांज भी कर दी. उन्होंने सपा बसपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि पुराने गिले शिकवे भुलाएं और मिल कर काम करें, यही मेरे लिए सबसे बड़ा तोहफा होगा.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिले पहले फिलिप कोटलर प्रेसिडेंशियल पुरस्कार पर राजनीतिक बयानबाजी के बीच स्वयं प्रोफेसर फिलिप कोटलर ने इस अवॉर्ड की पुष्टि की है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कर्नाटक में दो निर्दलीय विधायकों ने सरकार से समर्थन वापस ले लिया है. इसके साथ ही कर्नाटक में सियासी घटनाक्रम ने जोर पकड़ लिया है. इस बीच पूर्व सीएम और बीजेपी नेता बी एस येदियुरप्पा ने कहा कि वे जल्द ही खुशखबरी देंगे.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लंबे इंतजार के बार सबरीमाला के ज्वलंत मुद्दे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि केरल की एलडीएफ सरकार देश की परंपरा, संस्कृति और इतिहास की इज्जत नहीं करती.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay