एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि ओसाका शिखर सम्मेलन 2022 में जी-20 शिखर सम्मेलन में शामिल होना भारत के लिए एक महत्वपूर्ण कदम होगा. इस अवसर पर, मैं द्विपक्षीय और वैश्विक महत्व के मुद्दों पर अपने प्रमुख साझेदार देशों के नेताओं के साथ अहम मुद्दों पर चर्चा की आशा करता हूं.
    15:40
    लोकसभा चुनाव 2019 में दोबारा जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राज्यसभा में बोले. पहला भाषण दिया तो विरोधियों को चारों खाने चित कर दिया. पीएम मोदी ने टुकडे टुकड़े गैंग से लेकर कांग्रेस और विरोधियों को एवीएम के मुद्दे पर घेरा. साथ ही पीएम मोदी झारखंड में हुई लिंचिंग पर भी बोले और चमकी बुखार पर भी पहली बार अपनी बात रखी. स्पेशल रिपोर्ट में देखें पीएम मोदी के राज्यसभा में भाषण की 5 अहम बातें. देखें वीडियो.
    11:50
    राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज एक बार फिर सेविपक्ष पर प्रहार किया. पीएम ने कहा कि इन्हें(विपक्ष) टुकडे टुकड़े गैंग के समर्थन वाला ओल्ड इंडिया चाहिए न की न्यू इंडिया. इसके अलावा पीएम नरेंद्र मोदी ने लिंचिंग की घटनाओं पर भी चिंता जताई लेकिन साथ ही कहा कि कांग्रेस ऐसे मुद्दों पर तेरी हिंसा मेरी हिंसा ना करे. पीएम मोदी आज राज्यसभा में बोल रहे थे. देखें शतक आजतक और जानें अब तक की सभी बड़ी खबरें.
    कांग्रेस के पूर्व नेता और सांसद एपी अब्दुल्लाकुट्टी बीजेपी में शामिल हो गए. एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में अब्दुल्लाकुट्टी ने बीजेपी का हाथ थामा. अब्दुल्लाकुट्टी को प्रधानमंत्री की तारीफ करने के बाद कांग्रेस ने पार्टी से निकाल दिया था.
    टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ 30 जून को होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के मैच में पारंपरिक नीले रंग की जर्सी की बजाय नारंगी जर्सी में मैदान पर उतरेगी. हालांकि, टीम इंडिया की इस वैकल्पिक जर्सी में नीला रंग तो होगा लेकिन इसके साथ ही उसमें नारंगी रंग भी होगा.
    क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर राजनीति शुरू हो गई है. महाराष्ट्र के मुस्लिम विधायकों ने टीम इंडिया की भगवा रंग की जर्सी पर आपत्ति जताई है.
    बंद कमरे में हुई बैठक में कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी और शशि थरूर ने तर्क देते हुए राहुल से कहा, 'ज़िम्मेदारी किसी एक की नहीं बल्कि सामूहिक है, इस वक़्त पार्टी को आपकी सबसे ज़्यादा जरूरत है. आपके सिवा कोई विकल्प नहीं है. इसलिए आपको अध्यक्ष बने रहना चाहिए.'
    एक देश एक चुनाव से लेकर झारखंड की लिंचिंग तक प्रधानमंत्री ने हर मुद्दे का राज्यसभा में जवाब दिया. इस दौरान सदन में पीएम मोदी का शायराना अंदाज भी दिखा, उन्होंने एक शेर सुनाया.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि झारखंड को मॉब लिंचिंग का अड्डा बताया गया. युवक की हत्या का दुख मुझे भी है और सबको होना चाहिए. दोषियों को सजा होनी चाहिए, लेकिन इसके लिए एक राज्य को दोषी बताना क्या हमें शोभा देता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay