एडवांस्ड सर्च

नुसूचित जाति के लिए आरक्षित चतरा विधानसभा सीट से राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के सत्यानंद भोगता ने 101710 वोट प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भारतीय जनता पार्टी के जनार्दन पासवान को 24055 वोट के बड़े अंतर से शिकस्त दी. जनता दल यूनाइटेड के केदार भुइयां 7292 वोट के साथ तीसरे और झारखंड विकास मोर्चा के तिलेश्वर राम 6703 वोट के साथ चौथे स्थान पर रहे.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    झारखंड के पलामू और गुमला में आज चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. झारखंड में चुनावों के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पहला चुनावी दौरा है. प्रधानमंत्री मोदी से पहले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और गृह मंत्री अमित शाह चुनावी दौरा कर चुके हैं.
    केंद्रीय चुनाव आयोग की टीम भी झारखंड का दौरा कर सुरक्षा-व्यवस्था को लेकर सभी तैयारियों की समीक्षा कर चुकी है. चुनाव कराने और विभिन्न क्षेत्रों में मतदाताओं में विश्वास जगाने को लेकर अलग-अलग सुरक्षा बल मुहैया भी कराए गए हैं.
    हिंदू समाज पार्टी के विवादास्पद राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद मुख्यमंत्री के दखल देने पर पुलिस हरकत में आई. इस वारदात से पुलिस और सरकार पर एक बार फिर सवाल
    चतरा पहले हजारीबाग जिले का उपखंड था. 29 मई 1991 को इसे जिला घोषित किया गया. यह सीट राजद का गढ़ रही है. लेकिन 2014 का चुनाव बीजेपी के सुनील कुमार सिंह और जय प्रकाश भोक्ता जीते. सिंह सांसद बने और भोक्ता विधायक. 
    बिहार में नक्सलियों ने एक ठेकेदार और उनके ड्राइवर की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला लखीसराय जिले का है. यहां पर ठेकेदार मदन यादव ने रंगदारी देने से मना किया तो नक्सलियों ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी.
    वेट्टी रामा ने 30 साल तक नक्सली संगठन के लिए काम किया जिसके बाद उसने 13 अक्टूबर 2018 को हथियार के साथ पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था. अब वह रक्षाबंधन के मौके पर बहन से नक्सलियों का साथ छोड़कर घर लौटने की गुजारिश कर रहा है.
    नक्सलियों की नई रणनीति की विशेष पड़ताल करने के लिए आज तक संवाददाता आशुतोष मिश्रा पहुंचे राजनांदगांव. यहां से नक्सलियों की नई रणनीति का खुलासा हुआ.
    Sukma Naxalites Surrender पुलिस और सुरक्षाबलों के समक्ष आत्समर्पण करने वाले नक्सली दंडकारण्य आदिवासी किसान मजदूर संगठन से जुड़े हैं. सभी के खिलाफ बस और अन्य वाहनों में आगजनी करने और बम लगाने जैसे कई गंभीर मामलों में शामिल होने का आरोप है.
    10 लाख रुपये के इनामी नक्सली संतोष यादव उर्फ टाइगर को गिरफ्तार कर लिया गया है. रविवार की मुठभेड़ में संतोष गोली लगने से घायल हो गया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay