एडवांस्ड सर्च

प्रवर्तन निदेशालय ने गुरुवार को फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर मालविंदर सिंह और रेलिगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड के पूर्व सीएमडी सुनील गोधवानी को गिरफ्तार कर लिया. दोनों की गिरफ्तारी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में हुई है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बड़े पैमाने पर टैक्स चोरी को जब तक शह मिलती रहेगी, टैक्स आतंकवाद का अनचाहा तमगा भी लटका रहेगा.
    पीएनबी घोटाले के आरोपी नीरव मोदी ने अपनी निरंतर हिरासत के खिलाफ लंदन की एक अदालत में जमानत याचिका दायर करते हुए घर में ही हिरासत में रखने की अपील की थी. हालांकि वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट ने नीरव की याचिका खारिज करते हुए उसकी हिरासत 11 नवंबर तक बढ़ा दी थी.
    आईएमए घोटाला मामले में सीबीआई ने 15 स्थानों पर छापेमारी की है. आईएमए घोटाला मामले की जांच के लिए गठित मल्टी डिसिप्लिनरी इन्वेस्टिगेटिंग टीम द्वारा जांच के सिलसिले में ये छापेमारी की है.
    IDBI बैंक ने भगोड़े कारोबारी विजय माल्या को विलफुल डिफाल्टर घोषित किया है. मुंबई में IDBI बैंक एनपीए मैंनेजमेंट ग्रुप ने एक सार्वजनिक नोटिस जारी की है जिसमें यह बताया गया है कि किंगफिशर एयरलाइंस ने बैंक का 1,566 करोड़ रुपये का कर्ज नहीं लौटाया है.
    पीएनबी से जुड़े 13,500 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में भारत में वांछित भगोड़े हीरा व्यापारी नीरव मोदी की जमानत याचिका को लंदन के कोर्ट ने पांचवीं बार खारिज कर दिया. कोर्ट ने कहा कि जमानत दिए जाने पर नीरव के भागने की संभावना है, इसलिए जमानत नहीं दी जा सकती.
    पंचकूला की विशेष प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कोर्ट ने भूपेंद्र हूड्डा और मोतीलाल वोरा की जमानत को मंजूर कर लिया. मामले की अगली सुनवाई अब 10 दिसंबर को होगी.
    यूको बैंक धोखाधड़ी मामले में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने मध्य प्रदेश के मुरैना समेत कई जगहों पर छापेमारी की है. कांग्रेस विधायक रघुराज सिंह कंसाना के घर पर भी छापेमारी की जा रही है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    बैंक फ्रॉड केस में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने एक साथ 169 जगह पर छापेमारी की है. सीबीआई की टीम आंध्र प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली, गुजरात, हरियाणा, कर्नाटक, केरल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पंजाब, तमिलनाडु, तेलंगाना, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, दादर नागर हवेली में 169 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay