एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पुरी में श्रीजगन्नाथ मंदिर के आसपास अवैध निर्माण गिराने के ओडिशा सरकार के निर्णय पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट में दो याचिकाएं दाखिल की गई थीं पर बीते मंगलवार को कोर्ट ने उन्हें खारिज कर दिया
    विश्लेषकों का मानना है कि अगर इसके कारण तेल की कीमतें बढ़ीं और लंबे समय तक ऊंची कीमत बनी रही तो भारत की अर्थव्यवस्था पर इसका असर पड़ेगा.
    अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में उछाल आने के कारण भारत की तेल मार्केटिंग कंपनियां डीजल और पेट्रोल के दाम में पांच से छह रुपये प्रति लीटर की वृद्धि कर सकती हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि हमने अपनी तेल कंपनियों के साथ सितंबर के महीने में कच्चे तेल की आपूर्ति की समीक्षा की है. हमें विश्वास है कि भारत को आपूर्ति में कोई व्यवधान नहीं होगा.
    पूर्व नौकरशाह और माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला के पिता बीएन युगांधर का निधन हो गया. हैदराबाद में उन्होंने शुक्रवार को आखिरी सांस ली, वे 82 साल के थे. 1962 बैच के आईएएस अपनी सहज और साधारण जीवन शैली के लिए जाने जाते थे. उनके निधन पर राजनीतिक जगत की हस्तियों ने शोक जताया है.
    कोयम्बटूर में 80 साल की बुजुर्ग महिला चूल्हे पर इडली बनाकर एक रुपये में बेचती थीं. लेकिन गुरुवार को आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर उनके बारे में लिखा. इसका असर ये हुआ कि सरकार ने महिला को गैस कनेक्शन मुहैया करा दिया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भाजपा नेताओं का कहना है कि 'एक देश, एक संविधान' हर भारतीय का सपना था. कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने से यह सपना पूरा हो गया है, जो आजादी के बाद देश की सबसे बड़ी उपलब्धि है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay