एडवांस्ड सर्च

कुरनूल जिले में बीजेपी ने रविवार को घर वापसी कार्यक्रम का आयोजन कराया. बीजेपी का दावा है कि कार्यक्रम में 500 ईसाइयों ने हिंदू धर्म अपनाया.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एनआरसी को लेकर असम के पड़ोसी राज्य पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सुर लगातार खिलाफ है और इसके खिलाफ मोर्चा खोल रखा है. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने फिर से जोर देकर कहा है कि एनआरसी बंगाल में लागू नहीं होगा और किसी को राज्य छोड़कर जाने की जरुरत नहीं.
    करतारपुर कॉरिडोर के लिए भारत 23 अक्टूबर को एग्रीमेंट साइन करेगा. भारत के विरोध के बावजूद कॉरिडोर के इस्तेमाल के लिए पाकिस्तान तीर्थयात्रियों से शुल्क लेगा. तीर्थयात्रियों की धार्मिक भावनाओं को ध्यान में रखते हुए भारत ने एग्रीमेंट पर साइन करने का फैसला लिया है.
    हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की मां ने रविवार सुबह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात के बाद उन्हें बड़ा बेटा बताया. हालांकि, सीतापुर पहुंचते ही वे अपने इस बयान से पलट गईं.
    धर्म और अध्यात्म की नगरी वाराणसी में भी राम मंदिर में लगाने के लिए धातु निर्मित मंदिरों में लगने वाले घंटे-घड़ियाल, कलश, मेटल रिपोजी के पैनल आदि बनाने के काम में तेजी आ गई है.
    10:49
    क्या है अहोई अष्टमी और इसे क्यों मनाया जाता है. ये सारी बातें हम आपको आज धर्म के इस खास एपिसोड में बताएंगे. अहोई अष्टमी एक ऐसा त्योहार है जो उन महिलाओं के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो जाता है जिनकी संतान है. संतान के कल्याण की प्रार्थना के लिए महिलाएं ये त्योहार मनाती हैं. तो चलिए आपको बताते हैं क्या है अहोई अष्टमी की महिमा.
    कमलेश तिवारी की मां कुसुम तिवारी ने कहा कि दबाव के चलते मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात हुई. उन्होंने कहा कि पुलिसवाले बार-बार दबाव डाल रहे थे और हमें जबरदस्ती लखनऊ लाया गया.
    पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पाकिस्तान दुनिया भर के सिखों के लिए अपने दरवाजे खोलने के लिए तैयार है क्योंकि करतारपुर परियोजना पर निर्माण कार्य अंतिम चरण में प्रवेश कर चुका है.
    साल 2000 में वाजपेयी सरकार ने तत्कालीन राष्ट्रपति के. आर. नारायणन के पास वीर सावरकर को भारत का सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न देने का प्रस्ताव भेजा था, लेकिन उन्होंने उसे स्वीकार नहीं किया था.
    करतारपुर कॉरिडोर के लिए तीर्थयात्रियों का ऑनलाइन पंजीकरण की शुरूआत से आज होगी. हाल ही में लॉन्च वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन फॉर्म भर सकते हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay