एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    बिहार में कोरोना पर नियंत्रण का मॉडल बनकर उभरा है. बौद्ध तीर्थ स्थल गया में अभी तक कोरोना के कुल 17 मरीज सामने आए, जिनमें से 8 मरीज उपचार के बाद ठीक होकर घर जा चुके हैं.
    गाजियाबाद में दुकानें सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 6:00 बजे तक कुछ इलाकों में खोली जाएंगी जबकि कुछ इलाकों में यह दुकान सुबह 10:00 बजे से लेकर शाम 5:00 बजे तक ही खोली जाएंगी. शाम 7:00 बजे से लेकर अगले दिन सुबह 7:00 बजे तक पूरी तरह से लॉकडाउन रहेगा.
    01:57
    लॉकडाउन में काफी दिनों तक बंद रही लखनऊ में चिकन की दुकानें सरकार से अनुमति मिलने के बाद गुरुवार को खुलीं. ग्राउंड जीरो पर क्या हाल है बता रहे हैं आजतक संवाददाता कुमार अभिषेक.
    गौतमबुद्ध नगर प्रशासन की ओर से जिले के कंटेनमेंट क्षेत्रों की एक नई लिस्ट जारी की गई है. अब जिले में कुल 63 कंटेनमेंट जोन हैं, जहां पर सख्ती लागू रहेगी.
    लॉकडाउन के चौथे चरण में कंटेनमेंट जोन छोड़कर बाकी इलाकों में छूट का दायरा बढ़ाया जा रहा है. इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश की राजधानी में आज से सैलून खुलेंगे तो नोएडा में सशर्त दुकानें खुलेंगी.
    लॉकडाउन 4.0 में केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में कई तरह की छूट का ऐलान किया. इनमें ट्रांसपोर्ट और मार्केट खोलने जैसी छूट भी शामिल है.
    देश में हर रोज कोरोना वायरस के नए मामले सामने आ रहे हैं. इस बीच राजस्थान सरकार ने मॉल्स में स्थित कार्यालयों को खोलने की छूट दे दी है.
    लॉकडाउन के चलते सबसे ज्यादा लोगों ने फल और सब्जी का व्यापार शुरू किया है. दरअसल आवश्यक वस्तुओं में शामिल फल और सब्जी लॉकडाउन में बेचे जा सकते हैं.
    उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में प्रशासन ने लॉकडाउन 4.0 को लेकर एडवाइजरी जारी की है. राजधानी लखनऊ में यह व्यवस्था बुधवार से लागू होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay