एडवांस्ड सर्च

IPL का 13वां सीजन इस बार कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में खेला जाएगा. आईपीएल इस बार दुबई के तीन शहर अबु धाबी, दुबई और शरजाह में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच खेला जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत टाइटन कंपनी (Titan Company) ने पिछले वर्षों में निवेशकों को मालामाल किया है. लेकिन अब इस कंपनी को पहली बार घाटे का सामना करना पड़ा है. यह कंपनी के 16 साल के इतिहास में हुआ पहला घाटा है.
    राम मंदिर के साथ-साथ अयोध्या का हिंदू धार्मिक पर्यटन के केंद्र ‌बिंदु के तौर पर पुनर्निर्माण करने के लिए केंद्र और राज्य सरकार 5,000 करोड़ रुपए खर्च कर रही हैं.
    04:54
    अयोध्या में रामलला अब टेंट से निकलकर भव्य मंदिर में प्रवास करेंगे. भूमिपूजन के साथ मंदिर के निर्माण का आगाज हो गया है. देश से लेकर विदेश तक इस ऐतिहासिक मौके पर भक्त झूम रहे हैं. जश्न अनवरत जारी है. सरयू तट से गंगा घाटों तक दिवाली मनाई गई. रामलला के भव्य और दिव्य मंदिर के निर्माण का आगाज हुआ तो राम नगरी जश्न में डूब गई. बरसों की मुराद पूरी होने पर साधु संतों से लेकर आम जनमानस झूम उठा. महिलाओं और बच्चों ने रामजन्मभूमि के गेट पर दिवाली मनाई. देखिए वीडियो.
    राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर के लिए जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूमि पूजन कर रहे थे. उसी दिन, उसी समय, उसी मुहूर्त में मध्य प्रदेश में भी एक राम मंदिर के निर्माण के लिए भूमि पूजन हुआ.
    शिवसेना प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट को 1 करोड़ रुपये की राशि मंदिर निर्माण और सहयोग के रूप में दी गई है.
    पीएम मोदी 2 घंटे से ज्यादा समय आज अयोध्या में रहे और देर शाम उन्होंने अपने इस ऐतिहासिक दौरे को लेकर ट्वीट किया. रामनगरी में बिताए आज के दिन पर पीएम मोदी ने कहा कि अयोध्या में एक धन्य दिन. यह दिन हर भारतीय के लिए यादगार रहेगा.
    सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार शाम को लखनऊ स्थिति सीएम आवास पर दीये जलाए. सीएम योगी ने इस दौरान पटाखे भी जलाए.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    राम मंदिर आंदोलन के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार अयोध्या पहुंच चुके हैं. विनय कटियार के तेवर में जरा भी कमी नहीं आई है और अब राम जन्मभूमि मंदिर के बाद वह काशी और मथुरा की बात कर रहे हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay