एडवांस्ड सर्च

पिछले दिनों सलमान खान ने अपनी नई फिल्म का ऐलान किया था. इस मूवी का नाम है कभी ईद कभी दिवाली. फिल्म के नाम की तरह इसकी कहानी भी मजेदार है. सूत्रों ने फिल्म के प्लॉट का खुलासा किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    माइक्रोसॉफ्ट के भारतीय मूल के सीईओ सत्या नडेला का सोमवार को एक बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने CAA पर अपनी राय रखी. सत्या नडेला के बयान के बाद बवाल हुआ, कई तरह की प्रतिक्रियाएं आई जिसके बाद उन्हें सफाई भी देनी पड़ी.
    नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे देश में प्रदर्शन हो रहा है. इस मसले पर माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला ने एक और बयान जारी किया है. इस बयान के जरिए सत्या नडेला ने सीएए पर टिप्पणी की थी.
    कृति सेनन, बिग बॉस 9 में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए वरुण धवन संग आई थीं. उस समय कृति और सलमान को एक साथ पहली बार देखा गया था. अब माना जा रहा है कि ये फ्रेश जोड़ी दर्शकों को पसंद आएगी.
    सलमान खान ने कुछ समय पहले ही अपनी फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई का ऐलान किया था, जिसके बाद फैंस के बीच काफी उत्साह था. अब सलमान खान ने एक और फिल्म का ऐलान कर दिया है.
    ठंड से ठिठुर रहे दिल्ली वालों को दोहरी मार झेलनी पड़ रही है. दरअसल, गुरुवार को दिल्ली में वायु प्रदूषण खराब स्तर तक पहुंच गया. दिल्ली-एनसीआर में औसतन एयर क्लाविटी इंडेक्स 222 रिकॉर्ड किया गया, जो खराब स्थिति में है.
    वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. भजन सम्राट बिग बॉस सीजन 11 का हिस्सा रहे थे और इस शो में वह अपनी शिष्या जसलीन मथारू के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहे थे.
    धनवार विधानसभा सीट से झारखंड विकास मोर्चा (प्रजातांत्रिक) पार्टी के बाबू लाल मरांडी ने 2009 से चला रहा अपना सूखा खत्म करते हुए जीत दर्ज की है. पूर्व मुख्यमंत्री मरांडी ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी भाजपा के लक्ष्मण प्रसाद सिंह को 17550 वोट से हरा दिया.
    रांची विधानसभा चुनाव के नतीजे (Ranchi Vidhan Sabha Election result 2019) सामने आ गए हैं. रांची जिले में सात विधानसभा सीटें हैं. रांची जिले में तामार, सिल्ली, खिजरी, रांची, हटिया, कांके और मंदार विधानसभा सीट आती हैं.
    ऐसा बार-बार कहा जाता रहा है कि भारतीय अर्थव्यवस्था में मंदी नहीं है, इसके बावजूद इस पर बहस जारी है. इसे आर्थ‍िक सुस्ती बताया जा रहा है लेकिन जीडीपी के आंकड़ों का विश्लेषण करें तो ऐसा लगता है कि देश वास्तव में मंदी के दौर में पहुंच चुका है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay