एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इंडिया गेट पर पहुंचे लोग अपने साथ घर के बच्‍चों को भी मार्च में लेकर आए थे. साथ ही लोग पोस्‍टर और बैनर भी लेकर पहुंचे थे. यहां पहुंचे लोग कठुआ और उन्‍नाव में हुई घटना का विरोध करते नजर आए.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में दिनभर में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें.
    जेडीयू के मुखिया शरद यादव गुरुवार को राज्‍यसभा में इंश्‍योरेंस में एफडीआई पर बोल रहे थे, लेकिन बीच में उन्‍होंने अपने सुर बदले और महिलाओं और उनके रंग पर बोलना शुरू कर दिया.
    दिल्‍ली हाई कोर्ट ने निर्भया पर बनी डॉक्‍यूमेंट्री के प्रसारण से तुरंत बैन हटाने से इनकार कर दिया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड जगत में गुरुवार 20 अक्टूबर 2014 को क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का अपडेशन...
    उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने वित्त मंत्री अरुण जेटली के दिल्‍ली के 'निर्भया कांड' को छोटा बताने पर इसकी आलोचना की, लेकिन दूसरी ओर खुद सीना चौड़ा करके बिना सोचे समझे बोल गए कि उस गैंगरेप की वारदात से उत्तर प्रदेश के पर्यटन पर कोई असर नहीं पड़ा है.
    जानें 18 अगस्त 2014 को दिनभर कौन-कौन सी घटनाएं दिनभर खबरों में छाई रहीं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay