एडवांस्ड सर्च

गणतंत्र दिवस के मद्देनजर सुरक्षा के चाक चौबंद इंतजाम किए गए हैं. 26 जनवरी की सुबह 5.00 बजे से दोपहर के 12.00 बजे तक केंद्रीय सचिवालय, उद्योग भवन, लोक कल्याण मार्ग और पटेल चौक मेट्रो स्टेशन बंद किया गया है. इसके अलावा नई दिल्ली जिले के कई मुख्य मार्गों पर यातायात 25 जनवरी शाम 6 बजे से ही बंद करने का फैसला लिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    उत्तर प्रदेश के कई शहरों में CAA के खिलाफ प्रदर्शन करने वालों से सख्ती से निपटने, मलेशिया पर भारत की सख्ती, नेताजी सुभाष चन्द्र बोस के जन्मदिन पर उनके जीवन से जुड़ी बातें और सहवाग पर शोएब अख्तर का तंज जैसे मुद्दे गुरुवार सुबह की बड़ी खबरें हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    Republic Day Parade Full Dress Rehearsal: दिल्ली यातायात पुलिस के संयुक्त आयुक्त नरेंद्र सिंह बुंदेला के मुताबिक 23 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल के लिए विजय चौक, राजपथ, तिलक मार्ग, बहादुर शाह जफर मार्ग, नेताजी सुभाष मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा.
    03:26
    दिल्ली विधानसभा चुनाव(Delhi Assembly Elections 2020) के लिए मंगलवार को नामांकन(Nomination) भरने का आखिरी दिन था. अंतिम दिन पर्चा भरने के लिए उम्मीदवारों की भारी भीड़ रही. जिन उम्मीदवारों ने टोकन ले लिया था, उनकी सुविधा के लिए नामांकन केन्द्र देर तक खुला रहा. पश्चिमी दिल्ली की तमाम सीटों पर आखिरी दिन जमकर नामांकन हुआ. इस दौरान कुछ उम्मीदवार पैदल पहुंचे तो कुछ गाजे-बाजे के साथ गाड़‍ियों में. वहीं जनकपुरी सीट से कांग्रेस उम्मीदवार राधिका खेरा मेट्रो से नामांकन भरने गईं. 
    Delhi Election 2020 में बीजेपी ने आम आदमी पार्टी को घरने की रणनीति बनाई है. इसके तहत बीजेपी अरविंद केजरीवाल के जरिए किए गए दावों पर उन्हें घरने की कोशिश करने वाली है.
    दिल्ली विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए आजतक ने एक नई कोशिश की है. आजतक अपने पाठकों को एक खास मौका दे रहा है कि वे अपने पसंद के मुद्दे चुनकर उसे अपना मेनिफेस्टो बना सकते हैं. मेनिफेस्टो बनाने के बाद आप उसे सोशल मीडिया पर शेयर भी कर सकते हैं.
    दिल्ली में 23 जनवरी को फुल ड्रेस रिहर्सल और 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के लिए कई मार्गों पर यातायात बंद रहेगा. ट्रैफिक पुलिस ने ऐसे मार्गों की सूची और यातायात बंद रहने की टाइमिंग जारी कर दी है.
    आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सोमवार को नई दिल्ली विधानसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे. केजरीवाल नामांकन से पहले वाल्मीकि मंदिर जाएंगे और फिर रोड शो करते हुए नामाकंन दाखिल करने पहुंचेंगे. वर्तमान में नई दिल्ली सीट से केजरीवाल विधायक हैं जो लगातार दूसरी बार इस सीट से जीतकर आए हैं.
    Delhi Election 2020 में अरविंद केजरीवाल नामांकन से पहले वाल्मीकि मंदिर पहुंचे और फिर रोड शो करते हुए नामांकन दाखिल करने रवाना हुए. इस दौरान केजरीवाल का काफिला लेट हो गया और नामांकन के लिए निर्धारित समयसीमा के अंदर निर्वाचन अधिकारी के दफ्तर नहीं पहुंच सके.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay