एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली में 16 दिसंबर से केजरीवाल सरकार मुफ्त इंटरनेट सुविधा की शुरू करने जा रही है. दिल्ली सरकार के मुताबिक रेस्टो कंपनी को वाई-फाई का कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है. दिल्ली में लगे तमाम सीसीटीवी कैमरों और वाई-फाई का मेंटिनेंस सरकार करेगी.
    परिजनों ने पुलिस को बताया कि अरुण ने 2009 में गुरुग्राम में एक प्रॉपर्टी खरीदी थी, लेकिन उसको लेकर कुछ विवाद शुरू हो गया था. अरुण के भाई ने पुलिस से शिकायत में शक जाहिर करते हुए कहा था कि अरुण के अपहरण में उन लोगों का हाथ हो सकता है, जिनके साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था.
    दिल्ली में पहली बार महिलाओं के लिए लेट नाइट फेस्टिवल का आयोजन किया जा रहा है. शाम 7 बजे से देर रात तक चलने वाले दो दिवसीय इस कार्यक्रम में महिलाओं के लिए खास तौर पर तरह-तरह के इंतजाम होंगे. इस फेस्टिवल के जरिए महिलाओं के डर को दूर करने की कोशिश की जाएगी.
    CISF ने सीसीटीवी फुटेज को खंगालने से पता चला कि एक यात्री ने आईजीआई मेट्रो स्टेशन पर बैग को एक्सरे मशीन (X-BIS)  के रोलर में तो डाला लेकिन खुद की चैकिंग के बाद रोलर से बैग उठाना भूल गया.
    लोकसभा में नियम 193 के अधीन वायु प्रदूषण और जलवायु परिवर्तन पर चर्चा हुई. चर्चा के बाद लोकसभा अध्यक्ष ने केन्द्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को जवाब देने के लिए आमंत्रित किया. अपनी चर्चा की शुरुआत करते हुए पर्यावरण मंत्री ने कहा कि सबका धन्यवाद जो सबने चर्चा में हिस्सा लिया. जो सुझाव आए उस पर हम जरूर विचार करेंगे.
    राज्यसभा में देश में, विशेषकर दिल्ली में, वायु प्रदूषण के खतरनाक स्तरों के कारण होने वाली स्थिति पर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच काफी तीखी बहस भी हुई.
    मृतक की पहचान अमरीक सिंह के रूप में हुई है. उनकी उम्र 75 साल बताई जा रही है. वे डिप्रेशन का शिकार थे. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.  
    केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन (DMRC) यूनिट के 7 कुत्तों को अपना सेवाकाल सफलता से पूरा करने के बाद रिटायरमेंट मिल गया.
    जवाहर लाल यूनिवर्सिटी (JNU) में हॉस्टल फीस बढ़ोतरी को लेकर जारी प्रदर्शन के बीच मंगलवार को छात्रों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की. छात्रों की ओर से कहा गया कि हम पिछले 23 दिनों से मांग कर रहे हैं, लेकिन कोई भी हमारी बात नहीं सुन रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay