एडवांस्ड सर्च

अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप का दिल्ली के एक सरकारी स्कूल में कार्यक्रम होना है. दिल्ली सरकार के सूत्रों के मुताबिक इस कार्यक्रम के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नाम को हटा दिया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी और उद्धव ठाकरे की पहली मुलाकात हुई. प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले बीते साल दिसंबर में दोनों नेताओं की मुलाकात मुंबई में हो चुकी है. मुख्यमंत्री ठाकरे ने पुणे एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत किया था.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    सीएम केजरीवाल ने कहा है कि 24 फरवरी से नया विधानसभा सत्र शुरू होगा, जो तीन दिन चलेगा. इस दौरान सभी योजनाओं को लागू कराने की पूरी प्रक्रिया तय कर दी जाएगी.
    अपने शपथ ग्रहण समारोह के दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के विकास के लिए केंद्र की तरफ भी सहयोग का हाथ बढ़ाते हुए कहा था कि मैं दिल्ली के विकास और प्रगति के लिए उनसे साथ मिलकर काम करने का आग्रह करता हूं.
    बीजेपी की हिंदू वोटरों पर बढ़ती पकड़ को देखते हुए अरविंद केजरीवाल भी यह बात समझ गए हैं कि उन्हें मुस्लिम समर्थक छवि का लेबल खुद पर नहीं लगने देना होगा. इसी का नतीजा है कि उन्होंने हनुमान भक्त बनकर सॉफ्ट हिंदुत्व की दिशा में कदम बढ़ा दिया है. बीजेपी से मुकाबले के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी शिवभक्त तो सपा प्रमुख अखिलेश यादव कृष्ण प्रेम के जरिए सॉफ्ट हिंदुत्व की राह पर चलते नजर आ चुके हैं.
    मुख्यमंत्री केजरीवाल अधिकारियों के साथ गारंटी कार्ड, यमुना नदी की सफाई, कूड़ा मुक्त दिल्ली और अनाधिकृत कॉलोनियों में मूलभूत सुविधा मुहैया कराने समेत कई मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं.
    पिछले हफ्ते टीकमगढ़ में एक सभा के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा था कि अतिथि शिक्षकों से जो वचन कांग्रेस ने चुनाव के समय किया था वो हमारे लिए ग्रंथ है और उसे पूरा करेंगे.
    तीसरी बार मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों से नया वादा किया है. दिल्ली में बसों की संख्या 6000 के पार हो गई है और दिल्ली सीएम का कहना है कि बसों की कोई कमी नहीं होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay