एडवांस्ड सर्च

13:35

दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने पंजाब, हरियाणा और यूपी में जलाई जाने वाली पराली को जिम्मेदार ठहराया है. उनका आरोप है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पड़ोसी राज्यों में पराली जलाई जा रही है. अधिक जानकारी और दिल्ली की अन्य बड़ी खबरों के लिए देखेें वीडियो.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    हरियाणा में 17 दिनों से बिना मंत्रियों की सरकार चल रही है. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के पास भी कोई विभाग नहीं है. हरियाणा में लगातार मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सस्पेंस बना हुआ है.
    15:37
    दिल्ली-NCR में हवा आज भी खराब है. नोएडा में AQI पहुंचा 700 के पार हो गया है. दिल्ली-एनसीआर की हवा आज भी बेहद खराब बनी हुई है. कई इलाकों में एयर क्वालिटी इंडेक्स 700 के पार पहुंच गया. दिल्ली के पटपड़गंज में एक्यूआई 565, ओखला में एक्यूआई 533, आरके पुरम में एक्यूआई 426 और मंदिर मार्ग में एक्यूआई 522 रिकॉर्ड किया गया....वहीं दूसरी ओर आज दिल्ली में ऑड ईवन सिस्टम से छूट है. ये छूट गुरुपर्व के मौके पर दी गई है. सिख समुदाय ने दिल्ली सरकार से अपील की थी कि गुरुनानक जयंती के मौके पर दो दिन की छूट दी जाए. कुछ दिन की राहत के बाद राजधानी की हवा फिर से जहरीली होने लगी है. सोमवार की तरह मंगलवार को को कई इलाकों में एक्यूआई सुबह से ही 500 के पार जा पहुंचा. दिल्ली एनसीआर में सुबह की धुंधली शुरुआत हुई. स्मॉग की चादर ने इंडिया गेट को तो मानों अपने आगोश में ही ले लिया.  पिछले दिनों प्रदूषण कम होने पर जो लोग इंडिया गेट घूमने आए, उन्हें निराश होना पड़ा. सैलानियों को खुली हवा में सांस लेने में दिक्कत और आंखों में जलन का सामना करना पड़ा.
    00:37
    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर दिल के मरीज की  जान बचाई..फोर्टिस अस्पताल में भर्ती एक मरीज के लिए आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा से हार्ट ट्रांसपोर्ट किया गया. इसमें जरा भी देरी  जानलेवा साबित हो सकती थी.  इसलिए ट्रैफिक पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर काफी कम वक्त में हार्ट ट्रांसपोर्ट किया. दिल्ली में सोमवार को ट्रैफिक पुलिस ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से लेकर ओखला के फोर्टिस अस्पताल तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया. .ताकि समय पर दिल के एक मरीज की जान बचाई जा सके. एयरपोर्ट से अस्पताल की 22.5 किमी की दूरी महज 19.5 मिनट में तय की गई.
    13:39
    श्री गुरु नानक देव जी का 550वां प्रकाश पर्व आज धूमधाम से भारत समेत पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है.  इस बेहद खास मौके पर गुरुद्वारों को विशेष रूप से सजाया गया है.  गुरुपर्व के मौके पर . दिल्ली के बंगला साहेब गुरुद्वारा भी रोशनी में नहाया हुआ नजर आया.  देश भर से श्रद्धालु आज के खास मौके पर गुरुद्वारे जाकर गुरु नानक देव जी को याद करते हैं और मत्था टेकते हैं.
    02:57
    अनियमित कॉलोनियों को नियमित करने के मामले में आम आदमी पार्टी ने केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है.  आम आदमी पार्टी के मुताबिक कॉलोनियों को पक्का करने के मामले केंद्र की बीजेपी सरकार दिल्लीवालों को धोखा दे रही है.  वहीं अनियमित कॉलोनियों को पक्का करने के मामले में एलजी ने अधिकारियों के साथ बैठक भी की.
    05:52
    दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण फिर बढ़ा,  दिल्ली के हर कोने में हवा ज़हरीली .एक्यूआई 600 के पार..नोएडा में एक्यूआई-700 के पार. नोएडा में भी प्रदूषण काफी बढ़ा. हवा की क्वालिटी का स्तर 700 के पार. गुरुग्राम में भी दिखी स्मॉग की चादर. प्रदूषण में भारी इजाफा.  दिल्ली में आज  ऑड-ईवन नहीं, प्रकाश पर्व पर AAP सरकार ने दी छूट. दिल्ली के सिख समुदाय की मांग को दिल्ली सरकार ने इस मांग पर गंभीरता से विचार किया और फैसला लिया.
    दिल्ली से सटे गुरुग्राम में 25 वर्षीय युवती गोली मारकर हत्या कर दी गई है. उसकी हत्या एथलेटिक कोच सोमबीर ने की. पुलिस के मुताबिक, सोमबीर युवती पर शादी का दबाव बना रहा था.
    15:02
    यमुना एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार का कहर. फॉर्च्यूनर कार पलटी.  विधायक विनोद कटियार समेत 3 लोग घायल. सभी घायल अस्पताल में भर्ती.  सभी की  हालत स्थिर. पूर्वी दिल्ली की एटीएस ने लग्जरी गाड़ियों के  शातिर चोरों के  गैंग का किया पर्दाफाश.  ये गैंग दिल्ली से चुराकर मणिपुर का नकली रजिस्ट्रेशन कराकर  गाड़ियों के चेसिस नंबर से लेकर गाड़ी के रजिस्ट्रेशन तक की गारंटी लेकर कार देखने का काम करता था. एटीएस ने गैंग के सरगना समेत 12 लग्जरी गाड़ियों को पकड़ा.
    पेट्रोल के दाम में मंगलवार को लगातार पांचवें दिन बढ़त हुई है, लेकिन डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन कटौती होने से उपभोक्ताओं को राहत मिली है. अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम में तेजी का रुख बना हुआ है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay