एडवांस्ड सर्च

दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 के लिए भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. दूसरी लिस्ट में बीजेपी ने दिल्ली चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कांग्रेस ने दिल्ली की वीवीआईपी सीट नई दिल्ली से रोमेश सभरवाल को टिकट दिया है. उनका मुकाबला दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से होगा.
    अब दिल्ली पुलिस ने शाहीन बाग प्रोटेस्ट समाप्त कराने की दिशा में पहल के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. दिल्ली पुलिस ने ट्विटर पर प्रोटेस्ट खत्म कर सड़क खाली करने की अपील की है.
    44:30
    दिल्ली में आज दिन भर तीनों पार्टियों के तमाम उम्मीदवारों के नामांकन का सिलसिला चलता रहा. दिल्ली की सियासत में बरसों तक पैर जमा चुके नेताओं के साथ- साथ सियासत में नई पारी खेलने वालों ने भी आज अपना पर्चा भरा. लेकिन दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पूरी तैयारियों के साथ पर्चा भरने निकले तो थे पर वक्त पर EC के दफ्तर पहुंच ही नहीं पाए. अब वो अपना नामांकन कल भरेंगे. देखें आज दिनभर दिल्ली में मची सियासी हलचल.
    सोमवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह शाहीन बाग में प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उनके साथ उनकी पत्नी अमृता राय भी थीं.
    22:31
    निर्भया के गुनहगार अपनी ज़िंदगी बचाने के लिए जी तोड़ कोशिश कर रहे हैं. अदालत ने चारों गुनहगारों को फांसी पर लटकाने की अगली तारीख तो तय कर दी है, लेकिन डर है कि कहीं ये तारीख़ फिर से टल तो नहीं जाएगी? वजह ये है कि निर्भया के गुनहगारों के पास अभी भी अपनी ज़िंदगी बचाने के नौ विकल्प मौजूद हैं. देखें वीडियो.
    23:39
    गणतंत्र दिवस से ठीक पहले दिल्ली पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है. हथियारों का ये जखीरा एक हथियार बनाने वाली फैक्ट्री से ज़ब्त किया गया. दरअसल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को यह जानकारी मिली कि दिल्ली से करीब 70 किलोमीटर दूर मेरठ में एक हथियारों की फैक्ट्री चल रही है और यहां धड़ल्ले से हथियार बना कर दिल्ली एनसीआर में सप्लाई किए जा रहे हैं. इसके तुरंत बाद स्पेशल सेल की टीम मेरठ पहुंची और कई जगह छापेमारी कर एक घर में चल रही इस हथियार बनाने वाली अवैध फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया. देखें क्या है पूरा मामला.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी ने सभी 70 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, लेकिन कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रत्याशियों की पूरी लिस्ट नहीं जारी की है.
    इंडिया टुडे के एंटी फेक न्यूज वॉर रूम ने पड़ताल में पाया कि वायरल हो रही तस्वीर का शाहीन बाग में चल रहे एंटी-CAA विरोधी प्रदर्शन से कुछ लेना देना नहीं है. यह तस्वीर साल 2015 की है जब जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) के जवानों ने बस स्टैंड पर गोलियां चलाने के आरोप में इस व्यक्ति को गिरफ्तार किया था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay