एडवांस्ड सर्च

वरुण धवन और नताशा दलाल ने अपने लिए घर ढंढूना शुरू कर दिया है. अटकले लगाई जा रही हैं कि दोनों बहुत जल्द शादी कर लेंगे.आखिर सच्चाई है क्या?

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि भारत ने कोरोना वायरस का इलाज खोज निकाला है और इससे एक मरीज तेजी से ठीक भी हो रहा है.
    चीन में एक तरफ मौत का आंकड़ा बढ़ रहा है लेकिन कुछ लोगों को इलाज के बाद छुट्टी भी मिल रही है. पूरी दुनिया में अबतक 12,921 लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, इनमें चीन में 11,145 लोग इलाज के बाद ठीक हो गए.
    दुनियाभर में कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. चीन में अब तक कोरोना वायरस के कारण 1775 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. दुनिया के कई अन्य देशों में भी इस वायरस ने लोगों को मौत के मुंह में धकेल दिया है. भारत के केरल में भी कई लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं.
    जापान के योकोहामा तट पर खड़े डायमंड प्रिंसेस क्रूज पर कोरोना के 99 नए मामलों की पुष्टि हुई है. इस तरह क्रूज पर अबतक कोरोना के कुल 454 मामले सामने आ चुके हैं. क्रूज पर संक्रमित लोगों में 3 भारतीय और 40 अमेरिकी लोग शामिल हैं. इसके अलावा कोरोना दुनिया के 28 देशों में अपने पैर पसार चुका है.
    राजू सोनू शाह की हत्या के बाद से गैंगस्टर राजू बिसौदी थाईलैंड में छुपा हुआ था. 5 राज्यों की पुलिस गैंगस्टर की तलाश में थी. एसटीएफ ने थाईलैंड पुलिस की मदद से राजू बसौदी को गिरफ्तार कर लिया है.
    हाल ही में एयरपोर्ट पर सनी ने कुछ लोगों के साथ सेल्फी क्लिक कराने से मना कर दिया था जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था  हालांकि सनी ने आखिरकार इस मामले में फैंस के साथ सेल्फी ना लेने की असल वजह बताई है.
    थाइलैंड की राजधानी बैंकॉक से करीब 250 किलोमीटर दूर नाकहोन रैचासीमा शहर में सेना की वर्दी पहने एक सैनिक को ना जाने क्या सनक सवार हुई कि उसने अपनी सर्विस असॉल्ट राइफल उठाई और निकल पड़ा शहर में खून बहाने.
    चीन के स्वास्थ्य अधिकारियों के हवाले से बताया है कि गुरुवार को चीन में कोरोना से 73 लोगों की मौत हुई और मौत का कुल आंकड़ा 636 तक पहुंच गया. जबकि कन्फर्म केस की संख्या 31,161 हो गई है.
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कोरोना अमेरिका और भारत समेत पूरी दुनिया में संक्रमण फैला रहा है. ऐसे में हम कोरोना वायरस से मुकाबला करने के लिए चीन के साथ खड़े हैं. चीन के साथ मिलकर कोरोना का मुकाबला करेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay