एडवांस्ड सर्च

कार्तिक महीने की अमावस्या के दिन दीपावली यानी कि दिवाली का त्योहार मनाया जाता है. इस बार 27 अक्टूबर को देश भर में दिवाली का त्योहार मनाया जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    गुट निरपेक्ष देशों के शिखर सम्मेलन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार भी शिरकत नहीं करेंगे. ये लगातार दूसरी बार है जब पीएम मोदी दुनिया के नेताओं की इस जमघट में शामिल नहीं हो रहे हैं.
    पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया, जिसके जवाब में भारतीय सेना ने एक्शन लिया. इसी गर्मागर्मी के बीच हर साल की तरह दिवाली पर जो बॉर्डर पर मिठाई एक्सचेंज होती है, वह इस बार नहीं हुई है.
    एक किस्सा जॉन अब्राहम को लेकर सामने आया है. किस्सा सुनकर खुद जॉन अब्राहम भी फैन की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत मंगलवार के दिन एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    इस विज्ञापन में महिलाओं को धनतेरस पर सोने पर रुपया खर्च करने की बजाए आयरन पर निवेश करने की सलाह दी जा रही है.
    कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस दिवाली अपने घर पर शानदार सेलिब्रेशन रखने की तैयारी में हैं. बता रहे हैं उन सितारों के नाम जिनके घर पर 2019 का ग्रैंड दिवाली सेलिब्रेशन रखा जाएगा.
    उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवाली से पहले कई बड़े फैसले लिए हैं. सीएम योगी ने सड़क किनारे मुर्गा और मीट की दुकानों पर रोक लगाते हुए जुआ खेलने पर रासुका लगाने का आदेश दिया.
    फिल्ममेकर्स इस दिन के आसपास अपनी फिल्में रिलीज करना चाहते हैं ताकि वे ज्यादा से ज्यादा बिजनेस कर सकें. हालांकि कई बार इस होड़ का फायदे से ज्यादा नुकसान हो जाता है.
    दिवाली पर आपके आंगन को सबसे ज्यादा रोशन करने का काम रंगोली ही करेगी. दिये, फूल और रंगों से बनी रंगबिरंगी रंगोली हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay