एडवांस्ड सर्च

वित्त मंत्री अरुण जेटली के बयान के बाद से ये अटकलें तेज हो गई है कि मोदी सरकार भी मसूद अजहर को पाकिस्तान में घुसकर मार सकती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लश्कर के आतंकियों ने बुधवार की रात हाजिन में अब्दुल गफ्फार धार के घर में घुसकर उनके परिजनों के साथ मारपीट की और उसके बाद उन्हें और उनके 21 साल के बेटे मंजूर अहमद का अपहरण कर लिया.
    पाकिस्तान ने आनन-फानन में ग्लोबल टेररिस्ट हाफिज सईद की फंडिंग पर रोक लगा दी है. आखिर क्या है इसकी वजह, इसके बारे में आजतक ने कई जानकारों से बात की.
    पठानकोट हमले के मास्टरमाइंड मसूद अजहर पर नए डॉजियर की मदद से दबाव बनाएगा भारत. संयुक्त राष्ट्र में भारत रखेगा अपना पक्ष.
    खुफिया एजेंसियों को मिले इनपुट्स के मुताबिक, घाटी में लंबे अर्से से लश्कर के भरोसे रही पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई ने अब अपने प्रभाव वाले अफगानी आतंकियों को भी कश्मीर में आतंकी हमले की नापाक मुहिम में शामिल कर लिया है.
    'संकट से हनुमान छुड़ावैं मन क्रम वचन ध्यान जो लावैं' तुलसीदास जी ने इस चौपाई में बजरंगबली की महिमा का वर्णन करते हुए बताया है कि हनुमान जी का ध्यान करने से सारे कष्ट और परेशानियां दूर हो जाती हैं. 
    तालिबान विरोधी अभियान में भारत और पाकिस्तानी गुप्तचर सेवाओं का बन रहा गठबंधन इस उपमहाद्वीप में रिश्तों की बर्फ के ऐतिहासिक रूप से पिघलने का संकेत है.
    यासीन भटकल की गिरफ्तारी से भारत में बम धमाकों की कुछ और साजिशों में पाकिस्तान की भूमिका का पता चलता है. उसके पकड़ में आने से भारत को तत्काल तो कुछ राहत मिली है.
    पश्चिमोत्तर पाकिस्तान के एक कबाइली क्षेत्र में सामरिक रूप से महत्वपूर्ण इलाकों पर कब्जे के लिये सुरक्षा बलों और तालिबान समर्थक आतंकियों के बीच हुये भीषण संघर्ष में कम से कम 30 सैनिक मारे गये और लगभग 100 आतंकी ढेर हुये हैं.
    एक नयी किताब में दावा किया गया है कि आईएसआई के अधिकारियों को न केवल ऐबटाबाद में रह रहे ओसामा बिन लादेन के ठिकाने की जानकारी थी बल्कि उसने अयमन अल जवाहिरी को पूर्ण सुरक्षा और रहने के लिए सुरक्षित ठिकाने भी मुहैया कराए थे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay