एडवांस्ड सर्च

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ओडिशा के भुवनेश्वर में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक के दौरान यह मांग की. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांग की कि बिहार राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाए.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    चिराग पासवान ने डायल 100 की चर्चा करते हुए कहा कि बचपन से ही हमलोगों को सिखाया जाता है कि 100 नंबर, पुलिस का नंबर होता है. हालांकि सच्चाई यह है कि पटना को छोड़ प्रदेश के लगभग सभी जिलों में डायल 100 व्यवस्था काम नहीं कर रही.
    बिहार में नीतीश सरकार ने एनपीआर के मौजूदा स्वरूप को लागू करने से इनकार कर दिया है. अब इसी मसले पर कांग्रेस ने बीजेपी पर तंज कसा है.
    जेडीयू प्रमुख और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव से पहले अपने राजनीतिक समीकरण को दुरुस्त करने में जुट गई हैं. इस कड़ी में नीतीश कुमार ने पिछले 72 घंटों में तीन अहम फैसले लिए हैं. इनमें एनआरसी को नहीं कराने और एनपीआर को 2010 के स्वरूप में कराने का प्रस्ताव पास किया है. इसके अलावा गुरुवार को बिहार में जातिगत आधारित जनगणना कराने पर भी मुहर लगा दी है.
    लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर अपना नाम चिराग पासवान के जगह युवा बिहारी चिराग पासवान कर दिया है.
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के बीच मंगलवार को 20 मिनट की मुलाकत ने बीजेपी को बेचैन कर दिया है. इसके सियासी मायने निकाले जाने लगे हैं कि बिहार में क्या एक बार फिर चाचा-भतीजे के बीच दूरी खत्म होगी, क्योंकि दोनों नेताओं की मौजूदा समय में अपनी-अपनी सियासी मजबूरियां हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव से बुधवार को एक बार फिर मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच यह मुलाकात एक बंद कमरे में हुई. नीतीश कुमार को खुलकर कोसने वाले तेजस्वी ने नीतीश कुमार से मुलाकत पर मीडिया से कहा कि बिहार में सरकार को अस्थिर नहीं होने देंगे.
    एनपीआर पर सदन में बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा था कि उन्होंने 15 फरवरी को केंद्र सरकार को पत्र लिख कर सुझाव दिया है कि लोगों को 2020 के एनपीआर के प्रारूप पर आपत्ति है, इसलिए इस बार भी 2010 के प्रारूप के आधार पर ही एनपीआर कराया जाए.
    दिल्ली में हिंसा पर गृह मंत्री अमित शाह ने उच्च स्तरीय बैठक की. गृह मंत्री ने शांति बहाली के लिए सभी दलों से दलगत भावना से उपर उठकर प्रभावित इलाकों में बैठकें करने की अपील की है. वहीं, असदुद्दीन ओवैसी ने हिंसा रोकने में पुलिस को नाकाम बताते हुए सेना तैनात करने की मांग की है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay