एडवांस्ड सर्च

बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की नींव रखने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने आमिर खान पर तंज कसा है. तनुश्री दत्ता का कहना है कि मीटू के आरोपियों के लिए ढेर सारे दया भाव उभर कर आ रहे हैं, लेकिन इसकी पीड़तों के लिए कोई दया नहीं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर पर फिल्म हॉर्न ओके प्लीज (2009) की शूटिंग के दौरान छेड़छाड़ के आरोप लगाए थे. ये मामला 10 साल पुराना है. 2018 में एक चैनल को दिए इंटरव्यू में तनुश्री ने नाना पर गंभीर आरोप लगाने के बाद पुलिस केस किया था.
    भारत में महिलाओं की सुरक्षा के मद्देनजर मीटू कैंपेन को सक्रियता में लाने वाली तनुश्री दत्ता ने देश में बढ़ रहे रेप के मामलों पर चिंता जताई है और ठोस प्रतिक्रिया व्यक्त की है.
    पिछले साल बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट ने जोर पकड़ा था. एक इंटरव्यू में अजय देवगन से पूछा गया कि क्या उन लोगों के साथ काम करना सही है जिन पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं? जानें एक्टर ने क्या कहा...
    ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 कई विवादों में रही. फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल पर फैंटम फिल्म्स की एक क्रू मेंबर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए थे. आरोपों की वजह से विकास को सुपर 30 में डायरेक्टर की क्रेडिट से बाहर भी कर दिया गया था. हालांकि, बाद में विकास बहल को क्लीन चिट मिल गई.
    तनुश्री दत्ता ने ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन द्वारा फाइल की गई बी-समरी रिपोर्ट, जिसमें नाना पाटेकर को यौन शोषण के केस में क्लीन चिट दी गई थी, का विरोध किया है. तनुश्री के वकील नितिन सतपुते ने मुंबई के अंधेरी के रेलवे मोबाइल कोर्ट में उनका प्रतिनिधित्व किया.
    2018 में एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान का एक वाकया बताते हुए तनुश्री दत्ता नेनाना पाटेकर पर आरोप लगाए थे. इस मामले सेट पर मौजूद दो चश्मदीदों ने क्या कहा? पढ़िए...
    तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर, गणेश आचार्य, समी सिद्दीकी और राकेश सारंग पर फिल्म हॉर्ट ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान हरासमेंट करने का आरोप लगाया था.
    नाना पाटेकर को पुलिस से क्लीन चिट मिलने के बाद तनुश्री दत्ता का कहना है, अगर आपको शोषण करने वाले लोगों को सजा देनी है तो उनका नाम सोशल मीडिया पर उछालना अच्छा है. क्योंकि FIR दर्ज करवाने से कुछ नहीं होता.
    लगभग साल भर पहले भारत में शुरू हुए मीटू मूवमेंट ने कई सितारों को कटघरे में खड़ा कर दिया था. लेकिन अब लगता है कि ये मूवमेंट दम तोड़ चुका है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay