एडवांस्ड सर्च

करीना ने अमृता अरोड़ा संग एक फोटो शेयर की है. फोटो में करीना फ्रेंडशिप गोल्स दे रही हैं. फोटो में करीना और अमृता की बॉन्डिंग देखते ही बनती है. तस्वीर को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    तनुश्री ने लिखा- क्या तुम मजाक कर रहे हो? जैसे पहले प्लेग फैला करता था? इंसान द्वारा किए गए पापों की सजा? या फिर पता नहीं क्या? उन किसानों को क्यों सजा देना जो अपनी जिंदगी में पहले ही बहुत कुछ बर्दाश्त कर रहे हैं.
    हाल ही में NCW ने अनु मलिक के ख‍िलाफ पर्याप्त सबूत नहीं मिलने का हवाला देते हुए केस को टेंपररी बेस पर बंद कर दिया है. इसी पर नाराजगी जताते हुए सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट कर NCW और उसकी चेयरपर्सन रेखा शर्मा को फटकार लगाई है.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    गाजियाबाद में बॉलीवुड के कोरियोग्राफर और डायरेक्टर रेमो डिसूजा की धोखाधड़ी मामले में मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. मनोरंजन जगत की दिन भर की बड़ी और दिलचस्प खबरों के लिए पढ़िए आज तक का फिल्म रैप.
    ANI की रिपोर्ट में लिखा है कि महिला ने खेरवाड़ी पुलिस थाने में नितिन सतपुते पर छेड़छाड़ का केस दर्ज करवाया है.
    भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत में अहम भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर चर्चा में हैं. उन्होंने अंधेरी के रेलवे मोबाइल मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में प्रोटेस्ट याचिका दाखिल की है. ये याचिका ओशिवारा पुलिस स्टेशन द्वारा फाइल की गई B समरी रिपोर्ट के विरोध में पेश की गई है.
    बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता को अनु मलिक की बातों पर यकीन नहीं हो रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में तनुश्री एक चैनल पर अनु मलिक को शो का जज नियुक्त करने पर भड़क गईं.
    फिल्मरैप के जरिए जानिए देश और दुनिया की एंटरटेनमेन्ट की सभी बड़ी खबरें
    बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रह चुकीं एक्ट्रेस कोयना मित्रा इन दिनों कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल की गुड लिस्ट में शामिल हैं. रंगोली ने कोयना की तारीफ में उसे बहादुर और ईमानदार इंसान कहा. आइए जानें कि कोयना ने ऐसा क्या कहा कि रंगोली ने उन्हें सराहा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay