एडवांस्ड सर्च

वर्ल्ड कप अभियान शुरू करने से पहले तीन हफ्ते का समय है तो थकान दो बार की चैम्पियन टीम के लिए मुद्दा नहीं हो सकता, हालांकि हर कोई यह जानने के लिए बेताब होगा कि तेज गेंदबाजी इकाई कैसा प्रदर्शन करती है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    स्टेन दो साल बाद आईपीएल में लौटे थे और कोलकाता नाइट राइडर्स तथा चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दो दो विकेट लिए. इंग्लैंड में 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप को देखते हुए स्टेन कोई जोखिम नहीं लेना चाहेंगे.
    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बीच आईपीएल सीजन 12 का 42वां मुकाबला बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा.
    रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को अपने पिछले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक रन की रोमांचक जीत मिली है और उस जीत के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें अभी भी कायम है.
    धोनी ने अपनी 48 गेंदों की पारी में पांच चौके और सात छक्के लगाए. उन्होंने ऐसे समय क्रीज पर कदम रखा जबकि चेन्नई छठे ओवर में चार विकेट पर 28 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था.
    मैन ऑफ द मैच कोहली ने शतकीय पारी के बाद फील्ड पर अपने करामाती प्रदर्शन से RCB को तीन विकेट दिलाने में मदद की. 30 साल के कोहली ने न सिर्फ दो कैच लपके, बल्कि एक रन आउट भी किया.
    Kolkata Knight Riders vs Royal Challengers Bangalore: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने कोलकाता नाइट राइडर्स को आईपीएल सीजन 12 के 35वें मुकाबले में 10 रन से हरा दिया है.
    विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को आईपीएल में बने रहने के लिए शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को हर हाल में हराना होगा.
    कोहली की टीम के लिए प्लेऑफ की उम्मीद अभी भी बरकरार है. प्वाइंट टेबल में 2 अंक के साथ सबसे नीचे पड़ी  RCB की टीम अभी भी IPL-12 के प्लेऑफ में पहुंच सकती है.
    Mumbai Indians vs Royal Challengers Bangalore: मुंबई इंडियंस (MI) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच IPL सीजन 12 का 31वां मुकाबला आज रात 8 बजे से मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay