एडवांस्ड सर्च

स्टेन ने पहले ही टेस्ट से अलविदा कह दिया है, लेकिन उन्होंने साफ तौर पर अपने आप को सीमित ओवरों के लिए उपलब्ध बताया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी है. स्टेन वनडे और टी-20 में खेलते रहेंगे.
    अनिश्चितताओं से भरे इस खेल में टीमों को चोट के कारण अपने अंतिम दस्तों में बदलाव करने के लिए मजबूर होना पड़ा. इन आकस्मिक घटनाओं ने निश्चित रूप से बहुत सारी टीमों के संतुलन को बिगाड़ दिया है.
    वर्ल्ड कप-2019 में आज टीम इंडिया के सामने दक्षिण अफ्रीका होगी. वर्ल्ड कप में वैसे दक्षिण अफ्रीका ही टीम इंडिया पर भारी रही है.
    दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप इतिहास को देखते हुए उसे चोकर्स कहा जाता है, और अभी तक इस विश्व कप में अनचाहे में ही सही दक्षिण अफ्रीका इस तमगे से पीछा छुड़ाती नहीं दिख रही है.
    इस वर्ल्ड कप में अब तक दक्षिण अफ्रीका का अच्छा प्रदर्शन नहीं रहा है. पहले मैच में मेजबान इंग्लैंड ने उसे मात दी थी तो दूसरे मैच में बांग्लादेश ने उसे पटका था.
    कोहली ने रबाडा की तारीफ भी की है और उन्हें विश्व स्तर का गेंदबाज बताया है. भारत और दक्षिण अफ्रीका को बुधवार को आईसीसी विश्व कप-2019 के मैच में भिड़ना है.
    स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में कंधे में चोट लग गई थी. वह विश्व कप के शुरुआती दो मैच नहीं खेल पाए थे.
    अपने दोनों शुरुआती मैच गंवा चुकी साउथ अफ्रीकी टीम 5 जून को भारत के खिलाफ उतरेगी. इस अहम मैच से पहले वह अपनी तैयारी परखने की पुरजोर कोशिश में हैं.
    साउथ अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप के अपने दोनों शुरुआती मैच हार चुकी है. पहले मैच में उसे मेजबान टीम ने हराया था. रविवार को उसे बांग्लादेश के खिलाफ शर्मनाक हार मिली थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay