एडवांस्ड सर्च

जावेद अख्तर ने कहा कि लोग अपनी दौलत, कामयाबी पर कभी कभी घमंड करने लगते हैं. इसी तरह हम कभी कभी अपने दुखों और नाकामी पर भी घमंड करने लगते हैं. मेडल की तरह सीने पर लगा लेते है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राष्ट्रीय वीरता पुरस्कार 2019 के लिए 10 लड़कियों और 12 लड़कों समेत 22 बच्चों को नामित किया गया है. इंडियन काउंसिल फॉर चाइल्ड वेलफेयर (ICCW) ने जिन 22 बच्चों को चुना है, उनमें से एक को यह पुरस्कार मरणोपरांत दिया जाएगा.
    सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है. अधिकारियों के मुताबिक ट्रेन हादसे में 8 कोचों को नुकसान पहुंचा है. पांच कोच पटरी से उतर गई हैं जबकि 3 कोच ट्रैक से हल्की नीचे लुढ़क गई हैं. इस घटना में किसी मौत की सूचना नहीं है.
    तमिलनाडु में बारिश का कहर जारी है. कोयंबटूर रेलवे स्टेशन पर पार्सल सेवा की इमारत गुरुवार तड़के 4 बजे गिर गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर रेलवे के आला अफसर पहुंच गए हैं और मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं.
    ओडिशा के अंबोदला रेलवे स्टेशन के पास रायगढ़ और टिटलागढ़ के बीच ट्रेन के 3 डिब्बे पटरी से उतर गए. एक्सीडेंट रिलीफ ट्रेन को मौके पर राहत सामग्री के साथ भेजा गया था.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    मेरठ के इस शख्स का फोन कुछ बदमाशों ने विवेक विहार रेलवे स्टेशन पर छीन लिया था. इस शख्स ने एक साथी पैसेंजर के फोन से घटना की सूचना अपनी बहन को दी. इसके बाद फोन की तलाश करने लगा. इसी दौरान उसे पांच लड़के नशे में दिखे. जब उसने इन लड़कों से फोन वापस लेने की कोशिश की तो दो नाबालिग लड़कों ने अपने बाकी साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से उसका गला काट दिया.
    कुरान की आयतों का जिक्र करते हुए इस ऑडियो में कहा गया है कि इन प्रमुख त्यौहारों के समय लास वेगास जैसा लोन वुल्‍फ हमला किया जा सकता है. इस हमले में गैर मुसलमान लोगों को निशाना बनाने की बात कही गई है. यह ऑडियो एक सिक्रेट चैट ग्रुप की ओर से जारी किया गया है, जिसे आतंकी संगठन इस्‍लामिक स्‍टेट से सहानुभूति रखने वाला माना जाता है.
    रेल हादसों को सिलसिला लगातार जारी है. अब बिजनौर में संटिंग के दौरान मालगाड़ी के पटरी से उतरने का मामला सामने आया है. मालगाड़ी के पटरी से उतरने के बाद चंडीगढ़ से वाया बिजनौर लखनऊ जाने वाला वाला ट्रैक बंद कर दिया गया है. इस दौरान नजीबाबाद से गजरौला जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को बिजनौर स्टेशन पर ही रोकना पड़ा है, जबकि एक्सीडेंट की वजह से कुछ अन्य ट्रेनों के प्रभावित होने की संभावना है.
    पीएम मोदी ने भी कहा कि उनकी इच्छा है कि 2022 में शिंजो आबे के साथ बुलेट ट्रेन में बैठकर सफर करें और शुरुआत करें. लेकिन पीएम मोदी का यह सपना इतना आसान भी नहीं हैं, प्रोजेक्ट को पूरा करने में कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay