एडवांस्ड सर्च

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सईद अनवर का अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर 13 साल (1990-2003) का रहा. 2001 का मुल्तान टेस्ट इस सलामी बल्लेबाज के लिए आखिरी टेस्ट साबित हुआ.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    कोरोना वायरस के बीच भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के कार्यक्रम का ऐलान हो गया है. दोनों देशों के बीच 3 दिसंबर 2020 से 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला टेस्ट मैच ब्रिसबेन में खेला जाएगा.
    गेंद पर लार के इस्तेमाल पर रोक के सुझाव के अलावा कुंबले की अगुवाई वाली आईसीसी क्रिकेट समिति ने टेस्ट क्रिकेट में स्थानीय अंपायरों और अतिरिक्त रिव्यू का भी सुझाव दिया है.
    पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ ने जैव सुरक्षित वातावरण में क्रिकेट खेले जाने के पक्षधर नहीं हैं. उन्होंने इसे वास्तविकता से परे करार दिया.
    तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर कोरोना वायरस के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को आउटडोर ट्रेनिंग शु्रू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने.
    कोरोना वायरस महामारी के असर के कम होने के बाद टेस्ट क्रिकेट बहाल होने के लिए गेंदबाजों का इंतजार अन्य खिलाड़ियों की तुलना में लंबा होगा. आईसीसी ने उनके लिए तैयारी का समय दो से तीन महीने तय किया है.
    क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के मुख्य कार्यकारी केविन रोबर्ट्स ने कहा है कि भारतीय टीम के इस साल के आखिर में चार टेस्ट की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने की 90 प्रतिशत संभावना है.
    इंग्लैंड के क्रिकेटरों ने गुरुवार को व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू की. स्टुअर्ट ब्रॉड ने अपने अभ्यास की जानकारी दी. नॉटिंघमशायर के इस तेज गेंदबाज ने ट्रेंट ब्रिज पर ट्रेनिंग की
    आज की युवा पीढ़ी उठे हुए कॉलर वाले लुक को अजहरुद्दीन का अपना खास स्टाइल मानती हो, लेकिन इसके पीछे की कहानी कुछ और ही है.
    इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली पाकिस्तानी क्रिकेट टीम अगले तीन महीने तक जैव सुरक्षित वातावरण में रहेगी. इसकी शुरुआत अगले महीने के शुरू में लाहौर में अभ्यास से होगी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay