एडवांस्ड सर्च

हरियाणा और महाराष्ट्र की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी झारखंड में अपने किले को दुरुस्त करने में जुट गई है. झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने कांग्रेस और जेएमएम सहित विपक्षी पार्टियों को बड़ा झटका दिया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    झारखंड में कांग्रेस समेत विपक्षी पार्टियों के 6 विधायकों ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया. इस मौके पर मुख्यमंत्री रघुबर दास मौजूद रहे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    रांची में बीजेपी के एक कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक सुखदेव भगत, मनोज यादव, बादल पत्रलेख, झामुमो के विधायक कुणाल षाडंगी, चमरा लिंडा और झामुमो के निष्कासित विधायक जेपी पटेल के बीजेपी का दामन थामने की खबर है.
    जेडीयू दिल्ली की चुनिंदा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी. इसके लिए पार्टी तैयारियों में भी जुट गई है.
    2016-17 में खेली गई रणजी ट्रॉफी में दिल्ली के खिलाफ झारखंड टीम से खेलते हुए ईशान किशन ने 273 रन बनाए
    भारत ने अपने दमदार प्रदर्शन को जारी रखते दक्षिण अफ्रीका को सीरीज आखिरी मैच में पारी और 202 रनों से करारी शिकस्त दी. मैच के बाद धोनी को स्पिन गेंदबाज शाहबाज नदीम समेत अन्य खिलाड़ियों से मिलते हुए देखा गया.
    05:15
    Exit polls के मुताबिक महाराष्ट्र में फिर एक बार फडणवीस सरकार बन सकती है. बीजेपी-शिवसेना को 166-194 सीटें मिलने का अनुमान है. वहीं कांग्रेस-एनसीपी को 72 से 90 सीटें मिल सकती हैं. अगर महाराष्ट्र-हरियाणा में बनी BJP सरकार तो दिल्ली-झारखंड पर भी पड़ेगा असर. जानें कैसे.
    झारखण्ड हाईकोर्ट ने सोमवार को छठी झारखण्ड पब्लिक सर्विस कमीशन की मेन्स परीक्षा पर बड़ा फैसला दिया है.
    झारखंड के 30 साल के लेफ्ट आर्म स्पिनर शाहबाज नदीम को रांची टेस्ट मैच में डेब्यू का मौका मिला. नदीम ने अपने डेब्यू मैच में पहला इंटरनेशनल विकेट दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज टेम्बा बावूमा का लिया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay