एडवांस्ड सर्च

इस महीने में भगवान शिव और विष्णु तथा कार्तिकेय और तुलसी की पूजा अर्चना से विशेष मनोकामनाएं पूरी हो सकती हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    क्या आप जानते हैं केले की मिठास मंगल से और रंग बृहस्पति से सम्बन्ध रखता है.
    09:50
    एस्ट्रो अंकल में जानिए ज्योतिष में शुक्र ग्रह की खासियत क्या है? ज्योतिष में शुक्र स्त्री ग्रह होने के साथ-साथ सबसे चमकीला ग्रह माना जाता है. शुक्र वृष और तुला राशि के स्वामी होते है शुक्र मीन राशि मे उच्च के और कन्या राशि मे नीच का प्रभाव देते है. जानें अन्य खासियत. इसके साथ ही जानें अपनी राशियों का हाल.
    रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने फ्रांस में शस्त्र पूजा करने के साथ ही राफेल विमान को रिसीव किया, इस दौरान राफेल पर नारियल, ऊँ का निशान और पहियों के नीचे नींबू दिखाई दिए. लेकिन अब कांग्रेस नेता संदीप दीक्षित ने इस तरह की पूजा पर सवाल खड़े कर दिए हैं और सरकार पर निशाना साधा है.
    हम बदलते मौसम को तो नहीं रोक सकते लेकिन अपने लाइफस्टाइल में कुछ बदलाव कर स्किन को सुंदर और हेल्दी बना सकते हैं.
    भगवान शिव की प्राप्ति के लिए इन्होंने कठोर पूजा की थी जिससे इनका शरीर काला पड़ गया था. जब भगवान शिव ने इनको दर्शन दिया तब उनकी कृपा से इनका शरीर अत्यंत गौर हो गया और इनका नाम गौरी हो गया.
    देशभर में नवरात्र का उत्सव मनाया जा रहा है. गुजरात के सूरत में नवरात्र के छठे दिन लोगों ने गरबा खेला. लेकिन यह गरबा कोई आम गरबा नहीं था.
    मां कालरात्रि  को शुभंकरी भी कहते हैं. इस बार मां के सातवें स्वरुप की पूजा आज की जाएगी.
    नवरात्रि के आठवें दिन देवी महागौरी की पूजा अर्चना की जाती है. देवी का रंग गौर होने के कारण इनका नाम महागौरी पड़ा है
    फिल्मों और वेब सीरीज में गालियों के धड़ल्ले से इस्तेमाल ने एक गंभीर समस्या खड़ी कर दी है. क्या समाज को अब गालियों, खासकर यौनिक गालियों के खिलाफ उठकर खड़ा नहीं होना चाहिए? ओमा दि अक् कहते हैं, गालियां प्रकारांतर से बलात्कार को बढ़ावा देने का काम करती हैं

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay