एडवांस्ड सर्च

देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    नाबालिग से यौन शोषण के मामले में आजीवन कारावास की सजा काट रहे आसाराम को राजस्थान हाई कोर्ट से झटका लगा है. जस्टिस संदीप मेहता और जस्टिस विनीत कुमार माथुर की विशेष बेंच ने सजा स्थगन याचिका को खारिज कर दिया है.
    साल 2018 में सोशल मीडिया पर कई सेलेब्रिटीज की फोटो वायरल हुई. इसमें निधन के बाद श्रीदेवी की आखिरी फोटो से लेकर सोनाली बेंद्रे की बाल्ड लुक की फोटो इंटरनेट पर छाई रहीं.
    हैरानी की बात ये है कि इतने कड़े सुरक्षा इंतजामों के बाद भी जेल में मोबाइल फोन मौजूद था और उसी फोन से शातिर राजेश के जन्मदिन की फोटो और वीडियो ली गई. मगर जेल के कर्मचारियों को इसकी भनक तक नहीं लगी.
    जोधपुर सीजेएम कोर्ट द्वारा काला हिरण केस में मिली 5 साल की सजा के खिलाफ सलमान खान की अपील पर जोधपुर जिला एवं सत्र न्यायालय के जज चंद्र कुमार सोनगरा सुनवाई कर रहे हैं.
    जेल सूत्रों के मुताबिक, आसाराम अब तक जेल में संत की हैसियत से ही रह रहा था, लेकिन अब उसकी हैसियत एक सजायाफ्ता मुजरिम जैसी ही होगी.
    जोधपुर अदालत ने आसाराम को एक नाबालिग लड़की से रेप मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई है. आसाराम के अलावा यौन शोषण मामले में सह आरोपी शरतचंद और शिल्पी को 20-20 साल की सजा सुनाई गई है.
    आसाराम केस की जांच वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अजय पाल लांबा के लिए इतनी आसान भी नहीं रही. केस की जांच के दौरान अजय पाल लांबा को 2,000 से अधिक धमकी भरी चिट्ठियां मिलीं.
    नाबालिग से रेप केस में आसाराम को दोषी करार दिया है. जोधपुर कोर्ट से जज मधुसूदन शर्मा ने आसाराम समेत तीन आरोपियों को दोषी करार दिया है. आसाराम के अलावा यौन शोषण मामले में सह आरोपी शरतचंद और शिल्पी को भी कोर्ट ने दोषी माना है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay