एडवांस्ड सर्च

कुछ समय पहले तक भारत आने वाले विदेशी पर्यटकों की पहली पसंद आगरा हुआ करता था लेकिन अब घूमने के मामले में ये ताजनगरी पीछे होती जा रही है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो जोधपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि आईआईटी जोधपुर में हॉर्टिकल्चर और लैंडस्कैपिंग का करीब 80 लाख का काम चल रहा है जिसमें 34 लाख के बिल पास किए गए. इसको लेकर करीब 3 लाख 40 हजार रुपये कमीशन के रूप में रिश्वत मांगी गई.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    फिल्म रैप के जरिए जानिए शुक्रवार को फिल्म, टीवी, बॉलीवुड, हॉलीवुड समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.
    करवा चौथ के मौके पर शादीशुदा जोड़ों के लिए चलाए जाने वाली स्पेशल ट्रेन को कैंसिल कर दी गई है.
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने बेटे वैभव गहलोत को राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष बनाए जाने पर कहा है कि वैभव मेरे बेटे जरूर हैं लेकिन वह मेरे साथ नहीं रहते.
    आप ये जानकर हैरान होंगे कि इस संस्थान से डॉक्टरी की पढ़ाई करने की बड़ी चाहत के बावजूद यहां MBBS की नौ सीटें खाली रह गई हैं. इसके लिए किसे दोषी माना जाए, यह बड़ा सवाल है.
    राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी निशाना पर पलटवार करते हुए बड़ी चुनौती दे डाली है. गहलोत ने कहा कि अगर गुजरात में शराब नहीं मिलती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे और अगर शराब मिल जाए तो रुपाणी को राजनीति छोड़ देनी चाहिए.
    3 साल बाद फिर प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उनकी फिल्म द स्काई पिंक 11 अक्टूबर को रिलीज होगी. प्रियंका प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.
    27 अलग-अलग तरह की मशीनों की मदद से तीन शिफ्ट में काम करते हैं और निरंतर स्टेशन को साफ बनाए रखते हैं. सफाई करने वाले कर्मचारियों के लिए भोजन करने और खाली समय में आराम करने के लिए अलग से शेल्टर भी बना हुआ है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay