एडवांस्ड सर्च

शिवसेना और बीजेपी के नेता राहुल गांधी को घेरने में जुटे हुए हैं. वहीं कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने कहा कि हम सावरकर का सम्मान करते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    08:56
    मैं भाग्य हूं में सुकरात की एक दिलचस्प कहानी के जरिए बताएंगे कि जीवन में सफलता पाने के लिए क्या करना चाहिए. साथ ही जानिए राशियों का हाल और भाग्य प्रतिशत.
    BusinessToday.in सभी अपडेट और अन्य जानकारी साझा करेगा जो सेवा या व्यावसायिक उद्योग में किसी के लिए भी महत्वपूर्ण है. पत्रिका में हुए बदलाव को इसके ताजा अंक 'बिजनेस टुडे बेस्ट सीईओज' (‘Business Today Best CEO’s’) में प्रस्तुत किया गया है, जो ऑनलाइन और स्टैंड दोनों पर उपलब्ध है.
    शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को दिल्ली जाकर राहुल गांधी को सावरकर की किताबें गिफ्ट करनी चाहिए, ताकि वो सावरकर को समझ सकें और उनकी गलतफहमी दूर हो सके. महाराष्ट्र कांग्रेस के नेताओं को राहुल गांधी को यह भी बताना चाहिए कि वीर सावरकर ने अंग्रेजों के खिलाफ किस तरह संघर्ष किया था और लड़ाई लड़ी थी.
    गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया. बुरी तरह कुचलने के कारण डॉक्टरों को कर्मचारी का दाहिना पैर काटना पड़ा.
    नागरिकता कानून पर अब असम गण परिषद (AGP) ने यूटर्न ले लिया है. एनडीए में सहयोगी दल असम गण परिषद अब नागरिकता कानून को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देगी.
    कांग्रेस नेता राहुल गांधी के सावरकर पर दिए बयान के बाद बीजेपी ने मोर्चा खोल दिया है. अब महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने राहुल गांधी पर पलटवार किया है. फडणवीस ने कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की ओर से दिया गया बयान पूरी तरह से निंदनीय है.
    शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र के नहीं, बल्कि पूरे देश के हैं. सावरकर का सम्मान होना चाहिए. नेहरू-गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए अपना जीवन लगा दिया. ऐसे हर महानायक का सम्मान करने की जरूरत है.
    बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना के मीडिया सलाहकार इक़बाल शोभन चौधरी ने नागरिकता संशोधन कानून पर कहा कि यह भारत का घरेलू मुद्दा है.
    देश के पूर्व रक्षा मंत्री और गोवा के सीएम मनोहर पर्रिकर के जीवन पर बहुत जल्द एक बॉयोपिक बनने जा रही है. फिल्म को लेकर सारी तैयारियां हो चुकी है और बहुत जल्द इसे रिलीज करने का इरादा है. जानिए फिल्म से जुड़ी जरूरी बातें-

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay