एडवांस्ड सर्च

फिल्म रैप के जरिए जानिए फिल्म, टीवी, न्यूज और बॉलीवुड समेत रविवार को एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या रहा खास.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    पाकिस्तान के बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारत को खुली धमकी दे रहे हैं.
    प्रियंका तीन साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही थी और उनके फैंस का ये लम्बा इंतजार खत्म होने जा रहा था. लेकिन जब उनकी कमबैक फिल्म द स्काई इज पिंक रिलीज हो गई है तो बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को जनता से कोई खास रिस्पांस नहीं मिल रहा है.
    जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने कहा कि अगले कुछ दिनों में इंटरनेट सेवा को शुरू कर दिया जाएगा. सत्यपाल मलिक ने कहा कि कश्मीरियों के लिए टेलीफोन नहीं, उनकी जिंदगी महत्वपूर्ण है.
    दिव्या दत्ता ने अपनी मां के बारे में बताया कि वह 35 साल की उम्र में विधवा हो गई थीं. उन्होंने हमें (मुझे और मेरे भाई को) एक सिंगल मदर के तौर पर बड़ा किया था. उन्होंने दोबारा कभी अपनी जिंदगी के बारे में नहीं सोचा और हमारे इर्द-गिर्द ही अपनी दुनिया बुन ली.
    इस कंटेस्टेंट का नाम है अजमत हुसैन. याद आया? अपनी बढ़िया गायिकी से अजमत ने 8 साल पहले एक सिंगिंग शो के विजेता बने थे. इसके बाद अजमत ने कुछ शोज किए और अंडरग्राउंड हो गए. अब अजमत अपनी कहानी लेकर इंडियन आइडल के मंच पर पहुंचे.
    बॉलीवुड के नए कुली न. 1 यानी एक्टर वरुण धवन जल्द ही भारतीय आर्मी के जवान पर बन रही फिल्म में काम करने जा रहे हैं. वरुण धवन फिल्म बदलापुर के डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ भारतीय आर्मी के सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की बायोपिक में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे.
    15:22
    इंदिरा गांधी जी ने कभी कहा था कि जिंदगी का मकसद होना चाहिए खुद पर भरोसा रखना, उम्मीद का दामन थामे रखना और जो करना चाहते हैं उसे करने के लिए जी जाना लगा देना. अगर आपने अपनी जिंदगी में इन तीन चीजों को साध लिया तो ऐसा कुछ भी नहीं है जो आप जीवन में हासिल न सकें. ये बहुत ही महान इंसान के मुंह से निकले बोल हैं.
    फिल्म द स्काई इज पिंक की बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत रही है. ओपनिंग वीकेंड में भी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म खास कमाल नहीं दिखा पाई. जानें क्या है फिल्म के तीसरे दिन की कमाई.
    मुंबई में जिओ MAMI फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत रविवार को हो चुकी है और इस फेस्टिवल की पहली गेस्ट थीं दीपिका पादुकोण. दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह और दोस्त रणबीर कपूर के बारे में बात की.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay