एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर सरकार के उस फैसले पर सवाल खड़े किए हैं, जिसमें महबूबा मुफ्ती को घर में शिफ्ट करने को कहा गया है. अब्दुल्ला ने मुफ्ती की तुरंत रिहाई की मांग की है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    लॉकडाउन के बीच देश के 4.91 करोड़ किसानों को मोदी सरकार ने राहत दी है. प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत 4.91 करोड़ किसानों के अकाउंट में 2000-2000 रुपये भेज दिए गए हैं.
    मुंबई में बीते 24 घंटे में मुंबई में 8 की मौत और 103 नए केस सामने आ चुके हैं. पूरे महाराष्ट्र में अब तक 748 लोग कोरोना बीमारी की चपेट में हैं, जबकि मौत का आंकड़ा बढ़कर 45 हो गया है.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठियों और सेना के बीच भीषण मुठभेड़ में 2 और जवान शहीद हो गए हैं. इसमें एक आर्मी ऑफिसर यानी कि जेसीओ भी शामिल हैं. इसके साथ ही इस मुठभेड़ में सेना के कुल 5 जवान शहीद हो गए हैं. इस मुठभेड़ में 5 घुसपैठिए भी मारे गए हैं.
    जन औषधि केंद्र के एक मार्केटिंग अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर बताया, ''हमारे पास खबर थी कि निजी दवा कंपनियां उन मास्क कंपनियों के संपर्क में हैं जो हमें भी मास्क आपूर्ति करती हैं.
    एक मजहबी संगठन के मरकज ने भारत ही नहीं बल्कि दक्षिण एशिया के भी कुछ हिस्सों में किस तरह फैला दिया कोविड-19 वायरस.
    सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट में लिखा है, लोगों के लिए टेस्टिंग किट्स पर्याप्त नहीं हैं. हेल्थकेयर वर्कर्स के लिए पीपीई (पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्वीपमेंट) भी पर्याप्त नहीं हैं. गरीबों को खिलाने के लिए पर्याप्त भोजन भी नहीं है. यही आज हमारे सामने मुख्य चुनौतियां हैं. अखिलेश यादव ने आगे लिखा- सोचो अंदर की रोशनी बुझाकर, कौन पा सका है बाहर के उजाले.
    सेना को पता चला था कि इस इलाके के आसपास आतंकियों का एक समूह घुस गया है जो मौका मिलते ही हमला करने की फिराक में है. बुधवार को भी सेना ने तलाशी शुरू की थी जब दोनों ओर से कुछ गोलीबारी की खबरें आई थीं. रविवार को यह अभियान और तेज हो गया जिसमें मुठभेड़ के बाद आतंकवादी मारे गए.
    रिपोर्ट आने के कुछ ही घंटों बाद 61 वर्षीय बुजुर्ग महिला की मृत्यु हो गई, जिसके बाद देर रात ही महिला का दाह संस्कार भी कर दिया गया. सूरत शहर में कोरोना से यह दूसरी मौत है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay