एडवांस्ड सर्च

अनंतनाग के सरपंच अजय पंडिता की नृशंस हत्या के बाद उनके परिवार की मदद के लिए फिल्म अभिनेता अनुपम खेर, फिल्म निर्माता अशोक पंडित, क्रिकेटर सुरेश रैना सामने आए और ऑनलाइन अभियान चलाया जिससे 10 लाख रुपये से अधिक की सहायता मिली.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    JK Postal Circle Recruitment 2020: भारतीय डाक विभाग ने जम्मू -कश्मीर पोस्टल सर्कल के तहत ग्रामीण डाक सेवकों के पद पर वैकेंसी निकाली है. इन पदों पर 10वीं पास अभ्यर्थी आवेदन कर सकेंगे.
    वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जॉइंट टीम और आतंकियों के बीच हुई फायरिंग की पुष्टि की है. सूत्रों के मुताबिक, दो से तीन आतंकी यहां छिपे हुए हैं. आतंकी और सुरक्षाबलों के बीच अभी भी फायरिंग हो रही है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है.
    कहासुनी में हेमंत ने अपना आपा खो दिया और इंसास राइफल से एएसआई पर फायर कर दिया है. इस हमले के बाद संदीप की मौके पर ही मौत हो गई.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ-साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    कोरोना के केस सभी राज्यों में समान रूप से सामने नहीं आ रहे हैं. यह न सिर्फ ज्यादा जनसंख्या घनत्व, ज्यादा माइग्रेशन वाले बड़े शहरों पर लागू होता है, ​बल्कि राजधानियों और बड़े शहरों पर भी लागू होता है जहां टेस्टिंग पर सबसे ज्यादा ध्यान केंद्रित किया जा रहा है.
    अगर बात सिर्फ मुंबई की करें तो यहां पर अब तक 85724 लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं. इनमें से 1200 नए मामले हैं. मुंबई में अब तक कोरोना की वजह से 4938 लोगों की जान गई है. सिर्फ पिछले 24 घंटे में 39 लोगों की जान गई है.
    NIA की इसी जांच में सामने आया है कि दिल्ली स्थित पाकिस्तान हाई कमीशन लगातार इरफान सैफी के संपर्क में था और हाई कमीशन से जम्मू कश्मीर में सेमिनार आयोजित करने और कश्मीर की भीड़ को हिंदुस्तानी सरकार के खिलाफ उकसाने के लिए तैयार कर रहा था, इसके लिए पैसा मिल रहा था.
    देवेंद्र सिंह को 11 जनवरी 2019 को जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर पकड़ा था. देवेंद्र सिंह एक कार में सवार था, कार में उसके साथ तीन लोग सवार थे. बताया जाता है कि देवेंद्र सिंह इन तीनों को सुरक्षाबलों की नजर से बचाकर सुरक्षित कश्मीर से बाहर ले जाने की फिराक में था.
    खुफिया सूत्रों के हवाले से खुलासा हुआ है कि जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर के सामने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में चीन ने पाकिस्तान को सर्विलांस सिस्टम से लैस किया है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay