एडवांस्ड सर्च

जांच में पता चला कि गिरफ्तार आतंकी इलाके में जैश के सक्रिय आतंकवादियों को सहायता दे रहे थे. इनके खिलाफ मामले दर्ज किए गए. बाद में एनआईए ने शोपियां में फारूक अहमद ठोकर और सक्रिय हिजबुल आतंकवादी उमर धोबी के ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) के आवासों की तलाशी ली.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच नागरिकता संशोधन अधिनियम(सीएए) पर कोई चर्चा नहीं हुई हैं. भारतीय विदेश सचिव हर्षवर्धन श्रिंगला ने दोनों नेताओं की मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बात की जानकारी दी.
    डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की खबर को पाकिस्तानी मीडिया ने कवर तो किया लेकिन वहां के ज्यादातर अखबारों ने आतंकवाद पर ट्रंप के बयान को गायब कर दिया. अमेरिकी राष्ट्रपति ने कहा था कि अमेरिका पाकिस्तान के साथ मिलकर उसकी जमीन से आतंकवाद फैलाने वाले ग्रुप का खात्मा करेगा. समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक पाकिस्तान के ज्यादातर अखबारों ने अपनी रिपोर्ट में इस बात का जिक्र ही नहीं किया.
    भारत ने बेहद गर्मजोशी से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत किया. राष्ट्रपति ट्रंप ने भी भारत दौरे को लेकर अपनी गर्मजोशी दिखाई. हालांकि कहा जा रहा है कि ट्रंप की यह यात्रा अमेरिका में चुनाव को देखते हुए की गई है. इस यात्रा से भारत पर क्या असर पड़ेगा. ग्लोबल थिंक टैंक की इस पर क्या सोच है?
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    US President India visit अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत और पीएम मोदी की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि पिछले 70 साल में भारत ने काफी कमाल किया है और पीएम मोदी के नेतृत्व में भारत ने जबरदस्त सफलताएं हासिल की हैं.
    डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद की सड़कों को सजाया गया है. एयरपोर्ट से मोटेरा स्टेडियम के बीच हजारों की संख्या में कलाकार अपना परफॉर्मेंस देंगे.
    कश्मीर घाटी में आज करीब 3 महीने बाद स्कूल खुलेंगे. जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने के बाद वहां के हालात को देखते हुए स्कूल बंद कर दिए गए थे. हालांकि बीच-बीच में स्कूल खुले थे लेकिन अभिभावक सुरक्षा के मद्देनजर बच्चों को स्कूल नहीं भेज रहे थे. इसतरह से करीब सात महीने बाद सुचारू रूप से स्कूलों में पढ़ाई शुरू होने की उम्मीद है.
    पाकिस्तान विदेश मंत्रालय प्रवक्ता ऐशा फारूकी ने इस यात्रा को लेकर कहा है, हमें उम्मीद है कि डोनाल्ड ट्रंप की यात्रा के दौरान भारत शासित जम्मू-कश्मीर के लोगों की हालात पर भी बात होगी और एक मजबूत हल निकाला जाएगा.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay