एडवांस्ड सर्च

जम्मू-कश्मीर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सेना ने ऑपरेशन चला रखा है. इस ऑपरेशन के दौरान सोमवार को कठुआ जिले के बिलावर से करीब 40 किलो आरडीएक्स बरामद किया गया. इस बाबत जम्मू रेंज के आईजी मुकेश सिंह थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सकते हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    एक सप्ताह के अमेरिकी दौरे पर पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लिया और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के सामने पाकिस्तान को खूब खरी खोटी सुनाई. इस ऐतिहासिक मंच से नरेंद्र मोदी ने दुनिया को याद दिलाया कि आखिर विश्व में आतंकवाद की जड़ कहां है और हर बड़े आतंकी की जड़ पाकिस्तान से ही जुड़ी है.
    अमेरिका के ह्यूस्टन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हाउडी मोदी शो बेहद कामयाब रहा. लेकिन पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इस शो को किस तरह से देखा गया, वह भी तब जब उसके प्रधानमंत्री इमरान खान का अमेरिका पहुंचने पर फीके अंदाज में स्वागत किया गया.
    आर्मी चीफ बिपिन रावत ने कहा है कि पाकिस्तान ने बालाकोट में आतंकी कैंपों को फिर से सक्रिय कर दिया है. चेन्नई में एक कार्यक्रम में आर्मी चीफ ने कहा कि भारत के एयरस्ट्राइक में बालाकोट को ध्वस्त कर दिया गया था. लेकिन पिछले आठ महीनों में पाकिस्तान इस जगह पर फिर से आतंकी गतिविधियां करने लगा है.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में एक विशाल कार्यक्रम को संबोधित किया. ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम में नरेंद्र मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शामिल हुए. 30 मिनट के भाषण में डोनाल्ड ट्रंप और 50 मिनट से अधिक के भाषण में पीएम नरेंद्र मोदी ने कई ऐसी बातें कीं, जो भारत-अमेरिका की दोस्ती को नए मुकाम पर ले गई हैं. दोनों ने इस दौरान कई बड़ी बातें कहीं. दूसरी ओर कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पी चिदंबरम से मिलने तिहाड़ जेल पहुंचे. न्यूजरैप में पढ़ें आज सुबह की 5 बड़ी खबरें.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम को ऐसे समय संबोधित किया है, जब एक महीने के बाद महाराष्ट्र और हरियाणा के विधानसभा चुनाव होने हैं. जबकि पीएम ने ऐसे ही 2014 में न्यूयॉर्क के मेडिसन स्क्वॉयर पर संबोधित कर महाराष्ट्र को साधा था. 
    अमेरिका और यूरोप के मीडिया संस्थानों ने एक तरफ मोदी-ट्रंप के इस मुलाकात और हाउडी मोदी कार्यक्रम को ऐतिहासिक बताया. वहीं, चीन, मध्य एशिया और पाकिस्तान की मीडिया ने कार्यक्रम से अलग मोदी के विरोध की खबर को उठाया है.
    ह्यूस्टन के कार्यक्रम में डोनाल्ड ट्रंप ने पहले संबोधन दिया, फिर नरेंद्र मोदी ने, दोनों ने इस दौरान क्या बड़ी बातें कहीं. यहां एक नजर डालें
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अमेरिका के ह्यूस्टन में संपन्न 'हाउडी मोदी' समारोह में अपने संबोधन के दौरान अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मौजूदगी में आतंकवाद को लेकर पाकिस्तान का नाम लिए बिना जमकर हमला बोला.
    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि दुनिया को संदेश स्पष्ट है कि न्यू इंडिया को सुरक्षित और एकजुट रखने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay