एडवांस्ड सर्च

26:23

चाल चक्र में बात करेंगे माँ महागौरी के स्वरूप के बारे में.माँ महागौरी की पूजा करके कैसे सभी समस्याओं  का समाधान किया जा सकता है.महागौरी की पूजा से कौन-कौन से लाभ होंगे. जानते है क्या है खास चालचक्र में. देवी महागौरी के रूप की महिमा क्या है. कैसे होगा सभी मुश्किलों का हल. रात्रि जागरण का महाउपाय. साथ ही होगी राशियों की सटीक भविष्यवाणी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    25:45
    चालचक्र में जानें हड्ड‍ियों की समस्‍या और उसका ज्‍योतिषीय समाधान. क्‍या ग्रह बिगाड़ रहे हैं आपकी सेहत. साथ ही सेहतमंद रहने के खास उपाय भी जानें.
    25:32
    सामुद्रिक शास्त्र में या लक्षणों के विज्ञान में आपके शरीर के तमाम अंगों से, आपके शरीर की बनावट से आपके भविष्य के बारे में हम जान सकते हैं. आपके शरीर की बनावट बहुत हद तक आपके ग्रहों के बारे में, आपके स्वभाव के बारे में और आपकी किस्मत के बारे में बता देती है. 'चालचक्र' में आज बात करेंगे कि शरीर की बनावट का ये पूरा मामला क्या है. देखें- ये पूरा वीडियो.
    27:15
    आइए जानते हैं शरीर के उस अंग की, ज‍िसके खराब होने पर पूरे शरीर को नुकसान पहुंचता है. बात करेंगे पेट की. जान‍िए किस ग्रहों की वजह से पेट को नुकसान पहुंचता है या पेट में व‍िभ‍िन्‍न तरह के बीमार‍ियों की आशंका उत्‍पन्‍न हो जाती है.  देखें वीड‍ियो....
    25:11
    आज हम बात करेंगे वसंत पंचमी की, हम आपको बताएंगे कि ये कैसा पर्व है और इस दिन कौन- कौन से उपाय कर के आपके जीवन की मुश्किलें कम हो सकती हैं. साथ ही जानें, कैसे बरसेगी मां सरस्वती की कृपा. देखें- 'चालचक्र' का ये वीडियो.
    25:46
    आज हम तीन राशियों मिथुन, तुला और कुंभ के बारे में बात करेंगे. जानेंगे कि वायु तत्व की इन राशियों की ताकत, खूबियां और कमजोरियां क्या हैं. साथ ही बात करेंगे कि वायु तत्व की इन राशियों को कौन सा उपाय करना चाहिए जिससे इनका भाग्य प्रबल हो. देखें- 'चालचक्र' का ये पूरा वीडियो.
    24:39
    आज हम आपको बताएंगे भगवान कृष्ण और ईसा मसीह के बीच क्या संबंध है. इन दोनों का जीवन दर्शन क्या कहता है और इनकी कृपा से कैसे जीवन की मुश्किलें हल हो जाती हैं. जानें- कैसे दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. देखें- 'चालचक्र' का ये पूरा वीडियो.
    24:55
    घर में छोटी-सी घटना घट जाती है तो लोग कहते हैं बड़ा अपशकुन हो गया, तो कोई अच्‍छी घटना होती है तो लोग कहते हैं कि बड़ा शुभ शकुन है, चालच्रक में जानिए क्‍या होता है शकुन-अपशकुन, क्‍या होते हैं इसके लक्षण, किस घटना को शकुन कहते हैं और किसको अपशकुन? कोई बुरा अपशकुन है तो इसके असर को कैसे दूर करें. साथ ही जानिए सभी राशियों का राशिफल.
    25:43
    शरीर के सौंदर्य को बढ़ाने और निखारने में बहुत भूमिका होती है आपके बालों की. बालों का रूप रंग बालों का स्टाइल आपकी पर्सनैलिटी को बदल देते है. बालों में समस्या होने पर हम बहुत से उपाय करते हैं लेकिन इन परेशानियों से छुटकारा नहीं मिलता. देखें- ये पूरा वीडियो.
    24:12
    अक्सर लोग पूछते हैं कि फला काम कब शुरू करें कि फायदेमंद रहे. या कोई काम कर रहे हैं तो चिंता रहती है कि उसमें कोई नया काम कब जोड़ें कि घाटा न हो. तो आज जानिए अपने सितारों के अनुसार कब शुरू होगा नया काम. क्या खाकर शुरू करें नया काम की फायदा हो. नया काम शुरू करने में क्या सावधानियां रखें.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay