एडवांस्ड सर्च

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने दीवान हाउसिंग फाइनेंस लि. (डीएचएफएल) को दिए 3,688.58 करोड़ रुपये के लोन को फ्रॉड घोषित किया है. इसके पहले नीरव मोदी और मेहुल चोकसी बैंक को 14 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा का चूना लगा चुके हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    सूरत की एक महिला फार्मासिस्ट के जरिए मरीजों को उनके जरूरत के हिसाब से 50 हजार से 1 लाख रुपये तक रकम वसूल कर एक इंजेक्शन बेचने का बड़ा घोटाला सामने आया है. फूड एंड ड्रग्स कमिश्नर डॉ. एच. जी. कोशिया के मुताबिक सूरत में टोसीलीजुमेब इंजेक्शन की कालाबाजारी की खबर मिली थी.
    ED की ओर से येस बैंक मामले में DHFL की भूमिका की जांच की जा रही है. इसमें 3700 करोड़ का लेन-देन जांच के दायरे में है. अटैच हुई संपत्ति में राणा कपूर की 1000 करोड़ रुपये और वधावन बंधुओं की 1400 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी शामिल है.
    पंजाब में अकाली दल के राज्यसभा सदस्य सुखदेव ढींडसा और अकाली टकसाली नेताओं ने मिलकर नई पार्टी का नाम शिरोमणि अकाली दल ही रख लिया है. ढींडसा ने सुखबीर सिंह बादल को अकाली दल के अध्यक्ष पद से हटाने का ऐलान भी कर दिया. इसके चलते 2022 के विधानसभा चुनाव में सुखबीर बादल के लिए नई मुसीबत खड़ी हो गई है.
    कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल के दिल्ली स्थित आवास पर हो रहे 3 दिनों के सवाल-जवाब में प्रवर्तन निदेशालय कुल 26 घंटे तक पूछताछ कर चुका है, जिसमें से मनी लॉन्ड्रिंग केस के सिलसिले में कुल 128 सवाल पूछे गए.
    विपक्षी पार्टी का आरोप है कि तमाम सीनियर अधिकारियों के मना करने के बाद भी विशेषाधिकार का इस्तेमाल करके पंजाब के सहकारिता मंत्री ने एक नई और छोटी कंपनी को सहकारिता विभाग के 14605 कर्मचारियों के इंश्योरेंस कवर का टेंडर दे दिया.
    पंडित लक्ष्मण दास के मुताबिक आरोपी सुनील कुमार झा ने उनको यह भी बताया था कि वो दूरदर्शन में भी काम कर चुका है और M/s वाइसराय इंजीनियरिंग प्राइवेट लिमिटेड का डायरेक्टर है. आरोपी सुनील कुमार झा ने पैसे किसी और कंपनी में निवेश कराकर धोखाधड़ी की.
    आरोप है कि पंजाब कॉमन सर्विस सेंटर (CSC) के कर्मचारियों ने न केवल रजिस्ट्रेशन के नाम पर गरीब मजदूरों का खुलेआम शोषण किया, बल्कि संदिग्ध और फर्जी एंट्री करके राज्य के खजाने को बड़ा नुकसान भी पहुंचाया. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने लॉकडाउन के दौरान हर रजिस्टर्ड निर्माण मजदूर को 3,000 रुपये की राहत देने का एलान किया था.
    अहमद पटेल ने स्टर्लिंग बायोटेक बैंक फ्रॉड केस में हुई पूछताछ पर कहा है कि यह मेरे खिलाफ प्रतिशोध और राजनीतिक उत्पीड़न है. मैं नहीं जानता कि ईडी के अधिकारी किसके दबाव में काम कर रहे हैं.
    जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के क्रालपोरा इलाके में कुएं की खुदाई के दौरान गैस लीक कर गई जिससे वहां मौजूद 4 लोगों की मौत हो गई. गैस लीक होने के बाद चारों बेहोश हो गए जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay