एडवांस्ड सर्च

दिल्ली के सराय काले खां स्थित वेस्ट टु वंडर पार्क फेस्टिवल की शुरुआत हो चुकी है. इस शो का उद्घाटन उपराज्यपाल अनिल बैजल ने किया. इस पार्क में दुनियाभर के 7 अजूबों की प्रतिकृतियां लगाई गई हैं, जिनका निर्माण वेस्ट से किया गया है.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को ताज का दीदार करेंगे. ट्रंप की इस यात्रा के लेकर प्रशासन बेहद मुस्तैद है. सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के साथ-साथ शहर को चमकाया भी जा रहा है. साथ ही बड़ी संख्या में मोदी के साथ ट्रंप की पेंटिग्स भी बनाई गई है.
    आम आदमी कोरोना वायरस को लेकर जुड़ी बातों को आसान शब्दों में जानना चाहता है. इसी मकसद से आजतक/इंडिया टुडे ने जसलोक अस्पताल के संक्रामक रोग विभाग के निदेशक डॉ. ओम श्रीवास्तव के साथ खास बातचीत की.
    सरकार के सेंट्रल विस्टा पुनर्विकास परियोजना के तहत सेना मुख्यालय बदलने के बाद लुटियंस जोन में स्थित नॉर्थ और साउथ ब्लॉक को म्यूजियम में तब्दील कर दिया जाएगा. यह जानकारी केंद्रीय आवास और शहरी मंत्रालय के अधिकारियों ने जनवरी में दी थी.
    क्या आप जानते हैं विदेश में ऐसी कई पार्ट टाइम जॉब्स हैं जिनके जरिए आप घूमने-फिरने के साथ रुपये भी कमा सकते हैं?
    ट्रेन सप्ताह में दो दिन मंगलवार और गुरुवार को वाराणसी से चलेगी. यह लखनऊ, कानपुर, बीना, भोपाल, उज्जैन होते हुए इंदौर तक पहुंचेगी. इंदौर से बुधवार और शुक्रवार को उज्जैन, संत हिरदाराम नगर (भोपाल), बीना, कानपुर और लखनऊ होकर वाराणसी जाएगी.  इस ट्रेन में एक सीट हमेशा भगवान शिव के लिए रिजर्व रहेगी.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने में अब सिर्फ 24 घंटे से कम का वक्त बचा है. अभी तक एग्जिट पोल में जो आंकड़े सामने आए हैं उसमें आम आदमी पार्टी को एक बार फिर बहुमत मिलता दिख रहा है. लेकिन नतीजों से पहले एक बार फिर ईवीएम पर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं.
    कोरोना वायरस का असर भारत में भी दिख रहा है और इसको लेकर काफी सतर्कता रखी जा रही है. तमिलनाडु के रामेश्वरम पहुंचे एक चीनी टूरिस्ट को जांच के बाद तुरंत वापस जाने को कह दिया गया.
    रविवार को अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में भारत का सामना पहली बार फाइनल में पहुंची बांग्लादेश की टीम से होगा.
    ग्वालियर किले की ऊंचाई से कूदने के बाद युवक और युवती की मौत हो गई. मृतक युवती की शिनाख्त वर्षा वर्मा के तौर पर हुई है. वहीं, मृतक युवक उज्जैन में पदस्थ था.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay