एडवांस्ड सर्च

नई दिल्ली विधानसभा सीट के अंसारी नगर में सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल, बेटी हर्षिता और बेटे पुलकित घर-घर जाकर आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांग रहे हैं.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट के आने के बाद टिकट न मिलने से नाराज कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है.
    लखनऊ के घंटाघर में महिलाओं प्रदर्शनकारियों से कंबल जब्त करने के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने सफाई दी है. यूपी पुलिस ने ट्वीट करके कहा कि कुछ संगठनों के लोग पार्क में कंबल बांट कर रहे थे.
    दिल्ली चुनाव के मद्देनजर आम आदमी पार्टी के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज 'केजरीवाल की दस गारंटी' कार्यक्रम की शुरुआत कर रहे हैं. सीएम केजरीवाल की यह 10 गारंटी मेनिफेस्टो से अलग होगी.
    4 जनवरी 1990 को उर्दू अखबार आफताब में आतंकी संगठन हिज्बुल मुजाहिदीन ने इश्तहार छपवाया कि सारे पंडित घाटी छोड़ दें. इसके बाद अखबार अल-सफा ने इसी चीज को दोबारा छापा. चौराहों और मस्जिदों में लाउडस्पीकर से ऐलान किया जाने लगा कि पंडित घाटी छोड़ दें, नहीं तो अंजाम बुरा होगा.
    महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से साईं बाबा के जन्मस्थान को लेकर आए बयान पर विवाद गहरा गया है. नाराज लोगों ने अनिश्चितकालीन शिरडी बंद का आह्वान किया है. हालांकि साईं बाबा का मंदिर खुला हुआ है. वहीं उत्तर प्रदेश के लखनऊ में सीएए के खिलाफ प्रोटेस्ट कर रही महिलाओं से कंबल छीन लिए.
    दिल्ली के शाहीन बाग इलाके में पिछले एक महीने से महिलाएं कानून के खिलाफ सड़कों पर हैं. वहीं अब उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में भी महिलाएं सड़कों पर दिखाई दे रही है. शनिवार को अलीगढ़ में 60-70 अज्ञात महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.
    दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी आज घोषणा पत्र जारी करेगी. इसको 'केजरीवाल का गारंटी कार्ड' नाम दिया गया है.
    शो में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स विंदू दारा सिंह, गौतम गुलाटी और टीवी एक्टर करण सिंह ग्रोवर ने अपनी एंट्री से खूब धमाल मचाया. वहीं, सलमान खान के निशाने पर इस बार पारस छाबड़ा रहे.
    लखनऊ के घंटाघर में आज भी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ मुस्लिम महिलाओं का प्रदर्शन जारी है. प्रदर्शन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात हैं.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay