एडवांस्ड सर्च

पुलिस के अनुसार महिला आरोपी से अपने परिवार के लिए पैसे मांगा करती थी, जिसकी वजह से दोनों के बीच तनाव था. आरोपी ने पैसे देने के बहाने महिला को बुलाया और धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अब तक गुजरात में कोरोना से 70 हजार से भी ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. जबकि कोरोना की वजह से कुल 2654 लोगों की मौत हुई है. कोरोना वायरस मामलों को देखते हुए हाई कोर्ट ने राज्य सरकार से मास्क उल्लंघन के लिए जुर्माना बढ़ाकर 1,000 रुपये करने को कहा था.
    4 अगस्त को बेरूत पोर्ट पर हुए इस धमाके ने पूरे पोर्ट को तबाह कर दिया है. इसके बाद पूरे देश में सरकार और सत्ताधारी वर्ग में प्रदर्शनों का सिलसिला शुरू हो गया है. लेबनान के लोगों का आरोप है कि सरकारी तंत्र में भ्रष्टाचार और लापरवाही की वजह से ये धमाका हुआ है.
    आरोपी उस लड़की को तब देख रहा था जब वह नहा रही थी. जैसे ही लड़की की दादी ने यह सब देखा तो विरोध किया और आरोपी को डांट दिया. इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    भारत ऐसे 6 Swathi Weapon Locating Radars (WLRS) डीआरडीओ से खरीदने जा रहा है. इसकी कीमत लगभग 400 करोड़ रुपये है. सरकार के उच्च पदस्थ सूत्रों ने इंडिया टुडे को बताया कि इन रडार के जरिए सैनिकों को दुश्मन के हथियारों के सटीक लोकेशन का पता चल सकेगा.
    जहां एक तरह रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती से 18 घंटे की पूछताछ के बाद प्रवर्तन निदेशालय ने उनपर नजर रखनी शुरू कर दी है, वहीं करीना कपूर खान का एक बयान उनके लिए मुश्किल का सबब बन गया. बता रहे हैं आज के दिन बॉलीवुड, टीवी समेत एंटरटेनमेंट की दुनिया में क्या-क्या हुआ.
    प्लेसमेंट एजेंसी ने लड़की को मॉडल टाउन के एक घर में काम पर लगाया. पीड़िता ने बताया कि उसे घर के काम के लिए रखा गया था जिसके लिए उसे वेतन नहीं दिया जाता है. साथ ही उसके साथ मारपीट भी की जाती है.
    सचिन पायलट की राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद राजस्थान के सियासी हालात तेजी से बदल रहे हैं. एक महीने से भी अधिक समय हरियाणा में डेरा डाले पायलट समर्थक विधायक जयपुर लौटने की तैयारी में हैं, वहीं भंवरलाल शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत से उनके आवास पहुंचकर मुलाकात की है.
    आजतक से खास बातचीत में संजय राउत ने कहा सुशांत के परिवार में सब ठीक नहीं था, यह भी एक डिप्रेशन का कारण हो सकता है. संजय राउत के इसी बयान से सुशांत का परिवार नाराज है और उसके भाई नीरज कुमार बबलू ने संजय राउत के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए उनके खिलाफ मानहानि के मुकदमा करने की बात कही है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay