एडवांस्ड सर्च

दुनिया इस साल मानव के चांद पर कदम रखने की 50वीं वर्षगांठ मना रही है. इसी के मद्देनजर अमेरिकी अंतरिक्ष एजेंसी नासा ने कहा कि वह एक अन्य कार्यक्रम के तहत इस दिशा में एक बार फिर बड़ी उपलब्धि हासिल करने को तैयार है. कार्यक्रम के तहत पहले महिला और उसके बाद पुरुष को चांद की सतह पर उतारा जाएगा.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर आ चुका है और इसी के साथ सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल होने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. ऐसे में मुंबई और राजस्थान पुलिस ने भी मौके का फायदा उठाया.
    अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही वायरल हो रहा है. जाहिर सी बात है कि ये दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म के डायलॉग पर बने कुछ मीम्स बहुत वायरल हो रहे हैं.
    अक्षय कुमार पिछले दो दशक से ज्यादा समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं और 150 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं. हालांकि उनकी आने वाली फिल्म मिशन मंगल एक ऐसी फिल्म है जिसे लेकर वे एक अलग तरह का अनुभव महसूस कर रहे हैं.
    फिल्म मिशन मंगल का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. भारत के मंगल ग्रह तक पहुंचने की इस अद्भुत कहानी का ट्रेलर जबरदस्त बन पड़ा है. मूवी के ट्रेलर को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है.
    सावन का महीना शुरू हो चुका है. इस पूरे महीने भगवान शिव के भक्त उनकी पूजा अर्चना करके उन्हें प्रसन्न करने की कोशिश करते हैं. इस पावन महीने में धरती पर भी हर तरफ हरियाली नजर आती है. ऐसे में आपके मन में भी यह सवाल कई बार आया होगा कि आखिर क्यों सावन के महीने में भोलेबाबा के भक्त विशेष रूप से हरा रंग पहनकर उनकी पूजा करते हैं.
    अक्षय कुमार, व‍िद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी स‍िन्हा स्टारर फिल्म मिशन मंगल जल्द ही र‍िलीज होने जा रही है. फिल्म की र‍िलीज से पहले वर्ल्ड इमोजी डे पर फिल्म का खास इमोजी बनाया गया है.
    लंदन में उस एक घंटे के दौरान जैसे आसमान में दो ग्रह बराबरी पर अड़ गए थे. कोई भी पीछे हटने को तैयार नहीं. वर्ना ऐसा कैसे हो सकता है कि उसी घंटे भर में खेल की दो चैंपियनशिप में एक-सा फैसला! 
    शास्त्रों के अनुसार श्रावण महीना भगवान शिव को प्रिय होने के साथ साथ मनोकामनाओं को पूरा करने का महीना भी होता है.  श्रावण मास को वर्ष का सबसे पवित्र महीना माना जाता है. इस महीने में विवाह सम्बंधित सभी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है.
    सावन का महीना भगवान शिव का महीना माना जाता है. पंचाग के अनुसार  इस बार सावन का महीना 17 जुलाई से 15 अगस्त तक रहेगा. सावन का महीना जल तत्व का महीना है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay