एडवांस्ड सर्च

लोकसभा 2019 के चुनाव को देखते हुए कांग्रेस की राज्य इकाईयां चाहती हैं कि प्रियंका गांधी उनके यहां भी प्रचार करें. वहीं पश्चिम बंगाल कांग्रेस ने कहा कि राज्य इकाई चाहती है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राज्य में लोकसभा चुनाव के लिये प्रचार करें

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    2014 में बीजेपी 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' के लक्ष्य और 'सबका साथ सबका विकास' के पथ की बात की थी. अब ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी के चुनावी एजेंडे को कांग्रेस पार्टी ने छीन लिया है.
    देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी कांग्रेस ने मिशन 2019 के तहत जीत हासिल करने के लिए आज अपना घोषणापत्र जारी कर दिया. इस घोषणापत्र में कई बड़ी बातें कही गई हैं. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पहले भी कई बार अपने विजन को देश के सामने रख चुके हैं.
    Rahul Gandhi NYAY Economist कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के 5 करोड़ गरीब परिवारों को सालाना 72,000 रुपये की आय की गारंटी देने की योजना का प्रस्ताव रखा है. कांग्रेस की यह अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी योजना है और इसके लिए पार्टी ने देश-विदेश के प्रमुख इकोनॉमिस्ट की राय ली है.
    भाजपा नेता अर्जुन सिंह का दावा है कि जल्द ही टीएमसी के 100 विधायक पाला बदल बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. हालांकि TMC की ओर से इस दावे को नकार दिया गया है.
    22:08
    अब से करीब पांच साल पहले लोकसभा चुनाव के दौरान नरेंद्र मोदी ने चाय पर चर्चा शुरू की थी. अब कांग्रेस आय पर चर्चा शुरू करने जा रही है. आय पर चर्चा क्या है, ये जानने से पहले आपको जानना होगा उस क्रांतिकारी योजना के बारे में जिसका ऐलान कर राहुल गांधी ने मौजूदा राजनीति और चुनाव के मुद्दे नए सिरे से गढ़ दिए हैं. नरेंद्र मोदी के एयर स्ट्राइक के जवाब में यह राहुल गांधी की सर्जिकल स्ट्राइक की तरह है.
    Economists Congress Rahul NYAY कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश के करीब 20 करोड़ गरीब लोगों के लिए एक न्यूनतम आय सुनिश्चित करने की योजना का ऐलान किया है. लेकिन अर्थशास्त्री राहुल की इस योजना को अव्यावहारिक और वित्तीय रूप से बेवकूफी जैसा बता रहे हैं.
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अमेरिकी कंपनी बोइंग द्वारा बनाए गए चिनूक सीएच-47 हेलिकॉप्टर भारतीय वायुसेना के बेड़े में आज शामिल किया गया. बता दें कि अब चिनूक और अपाची अटैक हेलिकॉप्टर से दुश्मन पर दोहरा वार किया जा सकता है.
    So Sorry Gully Cricket ‘सो सॉरी गली क्रिकेट’ में मज़ा और मनोरजंन, दोनों का दिलचस्प मिलन आम चुनाव और क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले देखा जा सकता है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay