एडवांस्ड सर्च

कांग्रेस के दिग्गज नेता कपिल सिब्बल ने दिल्ली हिंसा पर राजधर्म निभाने को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर तंज कसा है. कपिल सिब्बल ने शनिवार को कहा कि हम कैसे आपको राजधर्म सिखा सकते हैं, जब आपने वाजपेयी की बात नहीं सुनी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    देश, दुनिया, महानगर, खेल, आर्थिक और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ. जानने के लिए यहां पढ़ें समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    अंकित शर्मा के भाई अंकुर शर्मा ने आजतक से खास बातचीत में कहा कि मेरे भाई अंकित शर्मा की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट भी आ चुकी है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि अंकित शर्मा को 400 बार चाकू से गोदा गया. मेरे भाई की बेहद क्रूरता के साथ हत्या की गई. मेरे भाई अंकित शर्मा आईबी के कर्मचारी थे, उनका किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं था. हमारे लिए सभी राजनीतिक पार्टियां बराबर हैं.
    बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज ओडिशा के भुवनेश्वर में पूर्वी क्षेत्रीय परिषद की बैठक के दौरान यह मांग की. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मांग की कि बिहार राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दिया जाए.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन अधिनियम पर विपक्ष झूठ बोल रहा है और लोगों को उकसा रहा है. भ्रम फैला कर दंगे कराए जा रहे हैं.
    केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फिर दोहराया कि CAA नागरिकता लेने का कानून नहीं हैं, जबकि नागरिकता देने का कानून है. नागरिकता उन लोगों को दी जाएगी, जो विभाजन के दौरान पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में छूट गए हिंदू, सिख, ईसाई, बौद्ध, जैन और पारसी समुदाय से आते हैं.
    पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली हिंसा में कई लोगों के साथ पुलिसकर्मी और आईबी के एक कर्मचारी की मौत हो गई. पीड़ितों के परिवारों को मदद दी जानी चाहिए और शांति लौटनी चाहिए.
    बच्ची शादी के हॉल में आसपास खेल रही थी और फिर अचानक लापता हो गई, लेकिन माता-पिता ने उसकी गैरमौजूदगी पर ध्यान नहीं दिया. जिसके कुछ देर बात पूरे मामले का खुलासा हुआ.
    कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के निर्देश पर एक प्रतिनिधिमंडल का गठन किया गया है. जिसमें पांच नेताओं को रखा गया है, ये नेता दिल्ली के हिंसा प्रभावित इलाकों में जाकर हालात का जायजा लेंगे.
    अकाली दल के नेता और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि देश में ना तो सेकुलरिज्म है, ना ही सोशलिज्म है. अमीर, अमीर होता जा रहा है गरीब, गरीब होता जा रहा है.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay