एडवांस्ड सर्च

19:26

मंदी में भी रियल एस्टेट सेक्टर को अगर कहीं कोई उम्मीद नजर आती है तो वो है अफोर्डेबल हाउसिंग. देशभर में अफोर्डेबल हाउसिंग के इस कामयाब फॉर्मूले का सबसे बेहतरीन इस्तेमाल गुरुग्राम में हो रहा है. इसी का नतीजा है कि जहां सब जगह नए लॉन्च कम हुए हैं वहीं गुरुग्राम में इनमें खासी बढ़ोतरी हुई है. देखें आपकी प्रॉपर्टी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    राजधानी दिल्ली और आस-पास के इलाकों में प्रदूषण के लिहाज से अच्छी खबर आ रही है. इंडिया टुडे की डाटा इंटेलिजेंस यूनिट (DIU) ने NASA के फर्म प्रोजेक्ट के तहत मोडिस और विरस सैटेलाइट प्लेटफॉर्म से मिले आंकड़े का विश्लेषण करने के बाद पाया कि 10 नवंबर के बाद उत्तर भारत में पराली जलाने की घटनाओं में करीब 88 फीसदी की कमी आई है.
    दिल्ली-एनसीआर में कई दिनों की घुटन के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. एयर क्वालिटी इंडेक्स (AQI) में रविवार को थोड़ा सुधार देखने को मिला है. दिल्ली-एनसीआर में एयर क्वालिटी इंडेक्स 300 के साथ प्रदूषण में कुछ कमी आई है.
    साइबर सिटी गुरुग्राम के अलीपुर गांव में तीन बदमाशों ने गैंगस्टर अशोक राठी को घर में घुसकर गोली मार दी. वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों बदमाश फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि गैंगस्टर अशोक राठी पर 46 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    इंडिया टुडे की डेटा इंटेलिजेंस यूनिट ने केंद्रीय प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड के आंकड़ों का आंकलन किया और पाया कि 11 नवंबर से 15 नवंबर शाम 4 बजे तक ऐसे 11 शहर थे, जहां पूरे हफ्ते हवा की गुणवत्ता बेहद खराब रही.
    इस दमघोंटू हवा से 16 नवंबर तक राहत मिलने की कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि बादल छाए रहेंगे, हवाएं शांत रहेगी और तापमान कम बना रहेगा. ऐसे में धुआं दिल्ली-एनसीआर के ऊपर ही लटका रहेगा.
    शहरी विकास मंत्रालय की संसदीय स्टैंडिंग कमेटी ने जब प्रदूषण के मसले पर बैठक बुलाई गई तो कई अधिकारी नदारद रहे, इतना ही नहीं कमेटी के सदस्य भी बैठक में नहीं पहुंच पाए.
    नोएडा में एक लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हुई है. लड़की के दोस्त ने उसे नौकरी के लिए पार्क में बुलाया था. लड़की बुधवार रात को फेज थ्री इलाके में एफएनजी के पास पार्क में पहुंची तो वहां पर मौजूद 6 लोगों ने पहले उसके दोस्त को मारपीट कर भगा दिया. इसके बाद लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.  
    सिर्फ दिल्ली ही नहीं आसपास के इलाकों में भी हालत खराब हैं. फिर चाहे वह दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शहर हों या फिर हरियाणा के शहर, हर जगह एक जैसा ही हाल है. धुंध और सिर्फ धुंध..

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay