एडवांस्ड सर्च

एनसीआर में संक्रमण को रोकने के लिए आज गृह मंत्री अमित शाह की अगुवाई में दिल्ली, उत्तर प्रदेश और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों के बीच बैठक होगी. यह बैठक शाम 4.30 बजे होगी.

Speak Now



x
Languages:    हिन्दी    English
About 30374 results (4 seconds)
    इस फिल्म की हिंदी, अंग्रेजी और मैथिली भाषाओं के साथ-साथ अन्य भाषाओं में डबिंग की जाएगी. कृष्णा ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय दर्शकों के लिए, फिल्म का टाइटल ए जर्नी ऑफ ए माइग्रेंट होगा.
    गुरुग्राम पुलिस ने हार नहीं मानी और लग गई इनके पीछे. चोर आगे-आगे पुलिस पीछे-पीछे. दोनों के बीच खेल ऐसा हुआ मानो चूहे-बिल्ली का खेल चल रहा हो. पुलिस जैसे ही माइनिंग माफिया के करीब जाती वो ट्रक को और तेज भगाने लगते. इस दौरान पैदल चलने वाले और दूसरे कई वाहन चालक हादसों का शिकार होते-होते बचे.
    देश, दुनिया, खेल, बिजनेस और बॉलीवुड में क्‍या कुछ हुआ? जानने के लिए यहां पढ़ें, समय के साथ साथ खबरों का लाइव अपडेशन.
    दिल्ली, नोएडा, गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुरुग्राम को जोड़ ले तो कोरोना मरीजों का आंकड़ा एक लाख को पार कर जाता है. अकेले एनसीआर में जितने कोरोना केस हैं, उतने 215 में 196 देश में नहीं हैं.
    सुशांत सिंह राजपूत के जीजा ओपी सिंह सीनियर आईपीएस अधिकारी हैं. वह मुख्यमंत्री दफ्तर (सीएमओ) में स्पेशल ऑफिसर (कम्यूनिटी पुलिसिंग एंड आउटरीच) हैं.
    टिड्डियों से निपटने के लिए वायुसेना के Mi 17 हेलिकॉप्टरों का भी इस्तेमाल करने के लिए ट्रायल किया गया. ट्रायल के दौरान सभी तरह के देशी कम्पोनेंट्स का इस्तेमाल किया गया. ट्रायल में आसमान में हवा से कीटनाशक का छिड़काव किया गया जो सफल रहा है.
    पूरा मामला पटना से तकरीबन 50 किलोमीटर दूर पालीगंज इलाके का है, जहां पर 15 जून को एक शादी में शामिल 95 मेहमान कोरोना संक्रमित हो गए. इनमें से 80 लोगों की कोरोना रिपोर्ट सोमवार को पॉजिटिव आई.
    गुरुग्राम में कोरोना वायरस के 102 नए केस सामने आए. वहीं 135 मरीज आज ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किए गए. अब साइबर सिटी में कोरोना मरीजों के कुछ आंकड़े 5,260 हो गए हैं.
    पुलिस के मुताबिक शुरुआती पूछताछ में तो अमित डागर ने पुलिस को गुमराह करने की भरसक कोशिश की, लेकिन गाड़ी के नंबर ने वीरेंद्र की हत्या की पूरी साजिश को बेनकाब कर दिया.

    एडवांस्ड सर्च

    रिलेटेड स्टोरी

    No internet connection

    Okay